Bhopal (MP)

मध्य प्रदेश: बीवी ने DG पुरुषोत्तम शर्मा को दूसरी महिला के साथ पकड़ा, पत्नी को जमीन पर गिरा पीटने लगे IPS; वीडियो वायरल

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब डीजी पुरुषोत्तम शर्मा विवादों में घिरे हों। इससे पहले डीजी पुरुषोत्तम शर्मा हनीट्रैप के आरोपों से भी घिरे थे।

लूडो में हारी तो पिता के खिलाफ कोर्ट पहुंच गई बेटी, बोली – चीटिंग किया इन्हें पिता भी नहीं कहना चाहती

लूडो के गेम के बाद वो उन्हें पिता कह कर भी बुलाना नहीं चाहती हैं क्योंकि उसे लगता है कि उसके पिता ने उसके साथ विश्वासघात किया है।

कोरोना से मुक्ति दिलाएगा हनुमान चालीसा का पाठ- BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान

साध्वी प्रज्ञा ने इससे पहले कहा था कि कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए 25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें।

भोपाल के हॉटस्पॉट इलाके में एडवांस में खोदी जा रहीं कब्रें, कब्रिस्तान कमेटी रमजान का दे रही हवाला

मध्य प्रदेश में अब तक 4400 से ज्यादा से कोरोना के मामले मिल चुके हैं। अकेले इंदौर में यह संख्या 2200 के पार पहुंच गई है। राजधानी भोपाल में भी स्थिति अच्छी नहीं है। वहां अब तक 900 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

‘बच्चे भूख से बिलखते रहे, 15 घंटे के सफर के लिए दीं सिर्फ 2 पानी की बोतलें’, स्पेशल ट्रेन से लौटे मजदूरों ने बयां किया दर्द

मजदूरों की बातों ने प्रशासन के दावों की हवा निकाल दी। मजदूरों के मुताबिक, 15 घंटे के सफर के दौरान उन्हें खाना नहीं मिला। सिर्फ पीने के लिए 2 छोटी-छोटी बोतल दी गई थीं। रास्ते में कहीं भी खाने का कोई इंतजाम नहीं किया गया था। भूख के कारण बच्चे बिलखते रहे।

जिंदगी बर्बाद हो गया…भोपाल के शख्स ने एक RTI डाल मांगी जानकारी, डाक विभाग ने दिए 360 जवाब

विभाग आरटीआई आवेदन के मकसद को समझ नहीं पाए हैं। जब आवेदन ऑनलाइन किया गया था, तब जवाब पत्र के माध्यम से भेजने का कोई मतलब है। डाक विभाग इस मुद्दे को समझ नहीं पा रहा है।

राशिफल
X