Bhojpuri

कास्टिंग काउच पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कहा-‘ इंडस्ट्री में जल्द कामयाब होने के लिए कुछ लोग..’

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बातचीत की है। रानी ने बताया…

Behind the Scenes: द कपिल शर्मा शो के सेट से रानी चटर्जी का वायरल हुआ वीडियो, खेसारी लाल संग ऐसे कर रहीं डांस प्रेक्टिस

अभिनेत्री रानी चटर्जी कपिल शर्मा शो में साल 2019 में अप्रैल की महीने में पहुंची हुई थीं। रानी चटर्जी के अलावा द कपिल शर्मा शो में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव भी बतौर गेस्ट नजर आए थे।

‘नेता नहीं दामाद ढूंढ लेते हैं, वो अपना विकास करता है’, बिहार की राजनीति पर खेसारी लाल यादव का तंज

खेसारी लाल ने कहा कि बिहार को जातिवाद बर्बाद कर रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार छोड़कर आज हर राज्य में फैक्ट्रियां लगी हुई हैं। हम अपने ही घर में प्रवासी बने हुए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे खेसारी लाल और अक्षरा सिंह, कहा- बॉलीवुड में नेपोटिज्म हावी, वहां…

Sushant Singh Rajput, Khesari Lal Yadav, Akshaya Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग सुशांत के यूं अचानक चले जाने से और बॉलीवुड में ‘चाचा भतीजावाद’ के चलते गुस्से में हैं। हाल ही में पटना में सुशांत की प्रार्थना सभा में..

पवन सिंह की फिल्मों में क्यों नजर नहीं आती हैं खेसारी लाल की को-एक्ट्रेस शुभी शर्मा, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

शुभी शर्मा मूलत: जयपुर की रहने वाली हैं। भोजपुरी में आने से पहले शुभी शर्मा कई राजस्थानी एल्बम में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में भी जॉन अब्राहम के साथ सॉन्ग कर चुकी हैं। उन्होंने अब तक भोजपुरी की लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

फिल्म के पैसे नहीं मिलने पर रो पड़े थे रवि किशन, खेत छुड़ाने के लिए भेज दी थी पहली कमाई

रवि किशन हिंदी फिल्मो सहित कई सीरियल्स में भी काम किए लेकिन पहचान उनको सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ से मिली।

विक्रांत के बिना मोनालिसा का हो गया था बुरा हाल, शूटिंग के बाद तुरंत करती थीं फोन

दुल्हा अलबेला फिल्म पूरी होने के बाद विक्रांत और मोनालिसा काफी निराश हो गए थे। क्योंकि उनको अब दूरियां बर्दाश्त नहीं हो रही थीं।

शादी के मंडप से भाग काजल राघवानी से मिलने पहुंचे खेसारी लाल, वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल और काजल राघवानी ने साथ में 25 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘बलमजी लव यू’ में काजल और खेसारी के अलावा स्मृति सिन्हा, शुभि शर्मा भी अहम किरदारों में हैं।

निरहुआ की इस फिल्म के सेट पर हो रहे थे एक से एक हादसे, शूटिंग छोड़ भाग जाना चाहती थीं आम्रपाली दुबे

फिल्म के सेट पर घटित हो रहे इन हादसों को लेकर दिनेश लाल ने एक गुप्त मीटिंग बुलाई थी। सबसे कह दिया गया था कि किसी भी हादसे की चर्चा अभी कोई नहीं करेगा। ये सब बातें फिल्म पूरी होने के बाद ही बताई जाएगी।

भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के निधन से सदमे में काजल राघवानी, बोलीं- बहुत कुछ सोचा था मगर…

खेसारी लाल के सबसे हिट गाने-डोली में गोली मार देब में धनंजय मिश्रा ने ही संगीत दिया था। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के हिट सॉन्ग ‘अंजोर करे इंडिया में’ को भी धनंजय मिश्रा ने ही संगीत से सजाया था।

‘2 सौ के ककही’ के बाद Pawan Singh का एक और भोजपुरी गाना- ‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’ हुआ वायरल

bhojpuri gana: पवन सिंह लॉकडाउन में अपने आरा के घर में समय काट रहे हैं। पवन सिंह ने आरा में ही अपना एक स्टूडियो भी खोला है। लॉकडाउन के बीच ही पवन सिंह कई गाने रिलीज कर चुके हैं।

मुंबई गए थे एक्टर बनने, होटल में मांजने पड़े बर्तन, भोजपुरी सिनेमा के ‘बतासा चाचा’ ने सुनाया पूरा किस्सा

मुंबई के अपने शुरुआती दौर में भोजपुरी एक्टर मनोज सिंह टाइगर को काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा था। एक मैगजीन में ऑफिस बॉय से लेकर होटल में बर्तन तक मांजा।

‘मैं राजनीति में आऊंगा तो मेरी हत्या हो जाएगी’, काजल राघवानी से बोले भोजपुरी एक्टर

मनोज सिंह टाइगर ना सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक अच्छे स्क्रिप्ट राइटर और नाटकार भी हैं। 14 साल के भोजपुरी सिनेमा के सफर में मनोज सिंह को 20 से अधिक बार कॉमेडियन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिल चुका है।

सिंगर बनने की ज़िद के कारण 2 सालों तक स्टूडियो में ही बितानी पड़ी रातें, पिता के डर की वजह से रितेश पांडेय नहीं जाते थे घर

पिता को नहीं पता था कि बेटे की रुचि डॉक्टर बनने में नहीं बल्कि गायक बनने में है। रितेश पांडेय तब थोड़ा बहुत गाया करते थे जिसकी तारीफ उनके दोस्त करते थे। और इसे ही करियर बनाने को भी सलाह देते।

जब लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करते वक्त खेसारी लाल की नीचे सरक गई थी पतलून, एक्टर ने सुनाया किस्सा

खेसारी लाल (Khesari Lal) ने अपने फिल्मी सफर (khesari lal movie) की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से किया था। 2011 से लेकर अब तक खेसारी लाल के 60 से ज्यादा फिल्मे रिलीज हो चुकी है।

लॉकडाउन में पवन सिंह के घर पर पत्थर क्यों बरसाने लगे लोग?, काजल राघवानी से एक्टर ने शेयर किया किस्सा

लॉकडाउन में हाल ही की एक घटना का जिक्र करते हुए पवन सिंह बताया कि आरा के दूसरे घर पर जहां उनका नया स्टूडियो बना है, के बाहर बहुत सारे लोग जमा हो गए और पत्थर बरसाने लग गए….

‘मैं सब्जी की लाइन में नहीं लग सकता, इसलिए चार दिनों तक सत्तू खाकर रहा…’, काजल राघवानी के सवाल पर बोले खेसारी लाल

खेसारी लाल (Khesari Lal) ने अपने फिल्मी सफर (khesari lal Bhojpuri Film) की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से किया था। इस फिल्म के बाद खेसारी लाल एक सिंगर से बतौर एक्टर पहचाने जाने लगे थे।

प्रोग्राम में गाना गवाकर पैसे नहीं देते थे ऑर्गेनाइजर, सिर पर हार्मोनियम ले पैदल ही घर आते थे निरहुआ

दिनेश लाल यादव ने अपना फिल्मी करियर साल 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से शुरू किया था। इस फिल्म ने उनको एक्टर के रूप में स्थापित किया। दिनेश लाल यादव का एक ही साल में 5 हिट फिल्मे देने का रिकॉर्ड भी है।