Bhojpuri

इस विस सीट से भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा लड़ रहे हैं चुनाव, कार्यक्रम में देर से आने पर लोगों ने कर दी थी पिटाई

पहले चरण में राज्य सरकार के आठ मंत्रियों समेत कई दिग्गज मैदान में हैं, जिनके भाग्य का फैसला 28 को ईवीएम में कैद हो जाएगा।

तुम क्या हो बताना चालू करूंगी तो वहीं आकर मारेंगे लोग, जब खेसारी लाल पर बुरी तरह से भड़क गई थीं ये एक्ट्रेस

प्रियंका पंडित ने खेसारी से कहा था कि तुम लाए हो पांच साल से मुझे। अपनी मेहनत से जगह बनाई है। अपने दम पर आई हूं। तुम्हारी तरह नहीं। तुम क्या हो बताना चालू करूंगी ना तो जहां हो वहीं…

दुनिया मेरे आगे: एक भाषा का संघर्ष

हाल ही में बिहार के चंपारण में एक ई-शिलान्यास आयोजन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में ही अपने संबोधन की शुरुआत की। ऐसा वे पहले भी करते रहे हैं। हिंदी दिवस के अवसर पर वर्तमान उपराष्ट्रपति महोदय ने भी कहा था कि भाषाई विविधता हमारी सांस्कृतिक धरोहर है।

पवन सिंह संग ‘जंग’ करने के बाद बड़े परदे से क्यों गायब हो गए सिंगर मोहन राठौर, सामने आई ये वजह

मोहन राठौर गाजीपुर जिले के दिलदार नगर के रहने वाले हैं। वे भोजपुरी के पहले सिंगिंग रिएलिटी शो सुर संग्राम के संयुक्त विजेता बने थे।

काजल राघवानी से लाइव बात कर रो पड़ा फैन, कहा- सिर्फ आपके लिए देखता हूं भोजपुरी फिल्में, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

खेसारी लाल और काजल राघवानी इन दिनों बुंदेलखण्ड के बांदा में लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसे महोबा के रहने वाले पदम सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म सेट पर आम्रपाली दुबे की खराब हुई तबीयत, वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के भीतर की बताई सच्चाई

आम्रपाली दुबे ने अपनी तबीयत के बारे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सहित प्रोडक्शन टीम को दी जिसके बाद उन्हें स्थानीय नेत्र अस्पताल में ले जाया गया।

जब खेसारी और काजल राघवानी का डांस देखने उमड़ पड़ी थी अधिक भीड़, हंगामे के बाद रोकना पड़ा था प्रोग्राम, देखें वीडियो

शो को एन्जॉय करने पहुंचे भोजपुरिया फैंस मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाकर खड़े हो जाते हैं और भगदड़ जैसा माहौल तैयार कर देते हैं। ऐसा देख बीच में ही खेसारी-काजल का डांस…

दो साल फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा, फिल्म इंडस्ट्री में आया तो कोई मुझे मर्द नहीं समझता था; खेसारी लाल ने बयां किया दर्द

खेसारी लाल ने कहा कि लोग उन्हें मर्द ही नहीं समझते थे। इंडस्ट्री में उनकी काफी लानत मलानत हुई, क्योंकि उनकी पहचान एक ऐसे गायक के तौर पर होती थी जो औरत बनकर स्टेज पर नाचता था।

निरहुआ से ज्यादा उनकी को-एक्ट्रेस की है लोकप्रियता, आम्रपाली दुबे के लिए लोगों ने 49 बार देखी थी यह फिल्म

करियर के शुरुआती दिनों में निरहुआ की जोड़ी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े संग जमती थी। शुरुआत में दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे।

फिल्म से काजल राघवानी को निकाले जाने के सवाल पर भड़के खेसारी लाल, कही ये बात

खेसारी लाल ने कहा कि मैं किसी जोड़ी के पक्ष में नहीं हूं। लेकिन बताना चाहता हूं कि जोड़ियां क्यों आती हैं। खेसारी लाल ने कहा कि जब मुझे डांस में पंद्रह रीटेक देना पड़ता है तो बहुत दुख होता है।

मैं दो नहीं 40 ट्रेन भेज सकता था लेकिन सरकार ने नहीं की मदद, प्रवासियों की मदद नहीं करने की खेसारी लाल ने बताई वजह

खेसारी लाल ने राज्य सरकारों पर मदद नहीं करने का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि अगर मुझे घर भी बेच कर भेजना पड़ता तो भेजता। लेकिन ना तो महाराष्ट्र सरकार, ना तो बिहार सरकार और ना ही यूपी सरकार ने कोई मदद की।

कभी बड़े बैनर ने काम नहीं दिया, जब रानी चटर्जी का छलका दर्द- लोग कहा करते थे इसे एक्टिंग नहीं आती, ये हीरोइन जैसी नहीं दिखती

रानी चटर्जी इन दिनों श्रीमान श्रीमती भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही रानी भोजपुरी फिल्म ‘लेडी सिंघम’ की भी शूटिंग कर रहीं हैं।

आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का इस एक्ट्रेस से जोड़ा जाता था नाम, दिनेश लाल की पत्नी तक समझते थे लोग

पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

मैंने अपने ही कई गाने करवाए डिलीट, लाखों का हुआ नुकसान; चोरी के गानों पर बोले भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू

कल्लू बचपन से ही भोजपुरी गाने गाते आ रहे हैं। इस सफर में उनके पिता ने उनका खूब साथ दिया। शुरू-शुरू में कल्लू की गायिकी का लोग खूब मजाक उड़ाया करते थे लेकिन…

रानी चटर्जी ने बताया- कब आ रही है ‘मस्तराम 2’, इरोटिक सब्जेक्ट को लेकर कही ये बात

रानी चटर्जी ने कहा कि मेरा प्लान नेटफ्लिक्स तक पहुंचने का है। क्योंकि ये सीरीज का जमाना है।

जब खेसारी लाल ने दूध में पानी के साथ मिला दिया था मेंढक, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया मजेदार किस्सा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) दूध बेचने का काम करते थे। दूध बेचने के दौरान उनके साथ मजेदार घटना घटी थी। खेसारी ने बताया कि…

सपना चौधरी ने कबूतरी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, बुजुर्ग ने भी मिलाई ताल में ताल, देखें वीडियो

डांस परफॉर्मेंस से देशभर में लोकप्रिय हो चुकीं सपना चौधरी के पीछे अब डांसर्स की कई कतारें बन चुकी हैं। अब सपना चौधरी के साथ-साथ सुनीता बेबी और श्रेया चौधरी का भी नाम लिया जाने लगा है।

ससुरा बड़ा पइसावाला: मनोज तिवारी की इस गलती पर रानी चटर्जी ने लगा दी फटकार, ऐसे बनी बात

ससुरा बड़ा पइसावाला रानी चटर्जी और मनोज तिवारी की साथ में पहली भोजपुरी फिल्म थी। फिल्म की लागत सिर्फ 30 लाख थी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ से उपर का बिजनेस किया था।

IPL 2020
X