bhojpuri film industry

नचैया-गवैया बनेगी क्या?- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को सुनने पड़े थे ऐसे ताने; सुनाई आपबीती

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जब फिल्मों में आईं थीं तब उन्हें ताने सुनने पड़े थे। उन्होंने बताया कि शुरू में उन्हें भोजपुरी की ज्यादा समझ नहीं थी इसलिए वो बिना सोचे फ़िल्में…

मुंबई के अंधेरी इलाके में है आलीशान फ्लैट, 5 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं निरहुआ, जानिए क्या करती हैं पत्नी

भोजपुरी स्टार निरहुआ खूब लाइमलाइट में रहते हैं पर उनकी पत्नी लाइमलाइट से बेहद दूर रहती हैं। निरहुआ की पत्नी मनसा देवी हाउस वाइफ हैं।

मुंबई के गोरेगांव में है बेहद आलीशान फ्लैट, 20 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन; जानिये क्या करती हैं पत्नी

चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 18 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। इसमें मुंबई के गोरेगांव में रवि किशन के कई आलीशान फ्लैट भी शामिल हैं।

मेला देखने जाता था तो नहीं होते थे पैसे, भावुक हो मनोज तिवारी ने बताई जलेबी वाली कहानी

मनोज तिवारी ने बताया था,’समाज बार-बार पिन चुभाता रहता था कि तुम्हारी नौकरी नहीं लगी। गांव के लोग पूछते थे क्या भाई क्या हुआ ?’

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं निरहुआ, मुंबई के अंधेरी में है आलीशान फ्लैट

निरहुआ के पास 4.6 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है जिसमें मुंबई के अंधेरी का एक आलीशान फ्लैट भी शामिल है।

मर्सिडीज और जैगुआर जैसी गाड़ियों से चलते हैं भोजपुरी स्टार रवि किशन, जानिये कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

भोजपुरी स्टार रवि किशन महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन के पास टोयोटा इनोवा, मर्सिडीज बेंज, जैगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां हैं।

यूपी में भोजपुरी इंडस्ट्री क्यों नहीं खोलते सीएम योगी, डिबेट में बोले एनसीपी प्रवक्ता तो मालिनी अवस्थी ने दिया ये जवाब

कहा “भोजपुरी इंडस्ट्री उसी इंडस्ट्री का हिस्सा है। सीएम योगी जी ने कहा है कि वह पूरी दुनिया के लिए फिल्म इंडस्ट्री बना रहे हैं। वह बोले हैं कि हिंदुस्तान की 5 बिलियन इकोनामी में हम हिस्सा बंटाना चाहते हैं। वह वैश्विक सोच की बात कर रहे हैं।”

रेंज रोवर-फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों से चलते हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ; जानिए कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

निरहुआ के पास रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर जैसी कारें हैं। निरहुआ ने चुनावी हलफनामे में रेंज रोवर की कीमत 42 लाख और फॉर्च्यूनर की कीमत 10 लाख रुपए बताई थी। इसके अलावा उनके पास पल्सर बाइक भी है।

9 दिन में शूट किया एक बॉलीवुड गाना, भोजपुरी में एक दिन में करना पड़ता है – शुभी शर्मा ने बताया कम बजट में कैसे बनती है भोजपुरी फिल्में

शुभी शर्मा ने भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और राजस्थानी फिल्मों में भी काम किया है। उनका कहना है कि भोजपुरी फिल्मों में कम बजट के कारण गाने एक या दो दिन में शूट करने पड़ते हैं जबकि बॉलीवुड में..

मैं जो हूं सो डंके की चोट पर हूं- फिल्म के सेट पर देर से पहुंचने के सवाल पर बोले पवन सिंह

पवन सिंह के सेट पर लेट जाने को लेकर कई प्रोड्यूसर्स शिकायत करते हैं जिसे लेकर पवन सिंह का कहना है कि जहां काम होता है मैं वहीं काम करता हूं। उन्होंने बताया कि जब सेट पर एनर्जी नहीं होती तो वो खुद भी 500 गुना स्लो हो जाते हैं।

मुझे फ़िल्म देकर किसी और हीरोइन के साथ करते थे शूट- रानी चटर्जी ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी

रानी चटर्जी ने अपने शुरुआती करियर में बहुत संघर्ष किया है क्योंकि फिल्मों के हीरो को वो हीरोइन जैसे नहीं लगती थी। कई बार तो उन्हें फिल्मों में लेने के बावजूद किसी दूसरी हीरोइन के साथ शूट होती थी।

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को किया जाता है स्टीरियोटाइप; बॉलीवुड का भोजपुरी के साथ सौतेले व्यवहार पर बोलीं अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कहना है कि भोजपुरी के कलाकार और भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत ख़ूबसूरत है, बस लोगों को अपना नजरिया बदलने की ज़रूरत है।

भोजपुरी फिल्मों में एक्टर बनने के लिए सिंगर बनना क्यों है ज़रूरी? जब पवन सिंह से पूछा गया ये सवाल, देखिये क्या मिला जवाब

भोजपुरी फिल्मों के गायक और अभिनेता पवन सिंह कहते हैं कि अब बहुत सारे भोजपुरी एक्टर्स भी गायक बन रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा और गानों में अश्लीलता के प्रश्न पर उनका कहना है कि..

किसान आंदोलनः
X