Bhojpuri actress

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को किया जाता है स्टीरियोटाइप; बॉलीवुड का भोजपुरी के साथ सौतेले व्यवहार पर बोलीं अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कहना है कि भोजपुरी के कलाकार और भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत ख़ूबसूरत है, बस लोगों को अपना नजरिया बदलने की ज़रूरत है।

जब भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को एक युवक ने की बदनाम करने की कोशिश, आ गई थीं तनाव में, दर्ज़ कराया था केस

शुभी शर्मा ने बताया कि उस आदमी ने उन्हें इतना अधिक मेंटली टॉर्चर कर दिया था कि वो सो भी नहीं पाती थीं। बाद में उन्हें किसी से पता चला कि वो उनसे शादी…

सुशांत केस की सच्चाई सामने आई तो कुछ लोगों को मुश्किल हो जाएगी- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

Poochta Hai Bharat, SSR Case, Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने आगे कहा- ‘पूरा भारत इस वक्त जान रहा है कि सच्चाई क्या है और चीजें एक दूसरे से कनेक्ट हैं। जो परत-दर परत निकल कर सामने आ रही हैं। ऐसा क्या है जो दबाने की कोशिश की जा रही है?

एक्ट्रेस होने के नाते ग्लैमर के साथ काम करना ज़रूरी- भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता पर बोली थीं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी का कहना है कि भोजपुरी फिल्मों में जब मनोज तिवारी, रवि किशन का दौर था तब ऐसी फ़िल्में नहीं बनती थीं। वो अपनी सीमा जानते थे और उन्हें अपने संस्कृति की समझ थी।

बॉलीवुड में यूपी-बिहार के लोगों को दिखाते हैं नीचा-Republic टीवी अक्षरा सिंह ने सुनाई आपबीती; बोलीं- अब लड़ने का वक्त

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 23 सितंबर को Republic Bharat की डिबेट पूछता है भारत के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि बॉलीवुड में यूपी और बिहार के लोगों को नीचा …

Republic टीवी पर अर्शी खान से भिड़ गईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, कहा- जया बच्चन का स्टेटमेंट पढ़कर आइये तो दिया ऐसा जवाब

अर्शी खान ने जया बच्चन के स्टेटमेंट का समर्थन करते हुए कहा कि लोग ऐसे मामले में सामने आने से या कुछ भी बोलने से इसलिए कतरा रहे हैं क्योंकि..

जब लिप लॉक पर अड़े डायरेक्टर को भोजपुरी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक, प्रोड्यूसर को करना पड़ा बीच बचाव

खेसारी लाल यादव के साथ शुभी शर्मा का गाना, ‘ले अइहा बंगलिया से दवइया ए बालम’ काफी हीट हुआ था। अब तक भोजपुरी की लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

कभी भोजपुरी का नाम तक नहीं सुना था, डॉक्टर बनने का सपना छोड़ गुंजन पंत ऐसे बनीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस

मध्य प्रदेश के भोपाल से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस गुंजन पंत आज भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। भोजपुरी सिनेमा में लगभग हर बड़े स्टार के साथ गुंजन पंत काम कर चुकी हैं।

जब गाते-गाते स्टेज पर गिर पड़े थे खेसारी लाल यादव, रो पड़ी थीं अक्षरा सिंह, देखें- VIDEO

खेसारी स्टेज पर गाने के साथ-साथ अच्छी एक्टिंग और अच्छा डांस भी करते हैं। यही कारण है कि उनेक शो में अच्छी खासी भीड़ जमा होती है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने सुसाइड से पहले किया था फेसबुक LIVE, बताई थी जान देने की वजह

Bhojpuri Actress Suicide, Anupama Pathak: अनुपमा पाठक को उनके मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाया गया। मुंबई के दहिसर में अनुपमा रहती थीं। 40 साल की एक्ट्रेस ने मरने से पहले फेसबुक पर लाइव भी किया था।

‘दिन-रात मेहनत करती हो तब भी अपने गांव में…’, जब आम्रपाली दुबे को चुभ गई दादी की ये बात; ज़िंदगी में आया नया टर्न

Amrapali Dubey, Bhojpuri Actress: दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हालांकि आम्रपाली का यह सफर आसान नहीं था। भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले वह टीवी सीरियल्स में काम कर रही थीं, लेकिन एक घटना की वजह से उनकी जिंदगी में नया टर्न आ गया।

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे, जानिये हर फिल्म से कितने पैसे कमाती हैं…

Amrapali Dubey: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की हर फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में मेकर्स इन दोनों को साथ लाने के लिए मोटी रकम भी खर्च करते हैं।

मोनालिसा से लेकर आम्रपाली दुबे तक, जानिये हर फिल्म के कितने पैसे लेती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेस की अब लाखों में कमाई है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं। आइये जानते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में किस एक्ट्रेस की कमाई कितनी है-

कभी होटलों में किया था काम, 120 रुपये थी पहली कमाई; जानिए अब कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

Actress Monalisa Lifestyle: साल 2014 में उन्होंने अपना घर खरीदा था, इससे पहले करीब 10 साल वो किराए के मकान में ही रहा करती थीं

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शख्स पर लगाया था प्रताड़ित करने का आरोप; पुलिस ने दर्ज की FIR दर्ज

Rani Chatterjee, Bhojpuri Actress: रानी ने अपने पोस्ट में आरोप लगाते हुए कहा कि वह शख्स उन्हें कई सालों से परेशान कर रहा है। जिस वजह से वह डिप्रेशन में हैं।

रानी चटर्जी ने महिला आयोग में दर्ज की शिकायत, डिप्रेशन के चलते सुसाइड के बारे में सोच रही थीं एक्ट्रेस

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद से जुड़ी कुछ गंभीर बातें शेयर की थी। अब एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले में मदद के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखा है।

रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्म ‘पांचाली’ का पोस्टर किया रिलीज, कहा- बहुत सारे बाहरी कलाकारों को दिया मौका

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘पांचाली’ का पोस्टर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, इस फिल्म के जरिए हमने बहुत से नये लोगों को मौका…

‘इंडस्ट्री में खान, भट्ट और कपूर परिवार से बेहतर टैलेंट’, नेपोटिज्म पर काजल राघवानी का फूटा गुस्सा, सुनाई आपबीती

Kajal Raghwani, Rani Chatterjee, on Sushant Singh Rajput Death: टैलेंटेड और सुपरफाइन एक्टर सुशांत ने खुदकुशी क्यों की? हर कोई यही सवाल कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स और सुशांत फैंस ‘नेपोटिज्म’ को इसका दोषी मान रहे हैं।

IPL 2020 LIVE
X