ताज़ा खबर
 

bharat band

UP POLICE

दलित शख्स का दावा: बेटे को पुलिस ने मारी गोली, मुझसे कहा- किसी मुस्लिम का नाम ले लो, 10 लाख मिलेंगे

सुरेश कहते हैं कि एक पुलिस अधिकारी उन्हें उठाकर पुलिस स्टेशन ले गया और दस लाख रुपए का लालच दिया। उनसे कहा कि बेटे के हत्यारे के रूप में वह किसी भी मुस्लिम शख्स का नाम ले लें।

bharat bandh

Bharat Bandh Today Updates: राजद, सपा ने भी दिया भारत बंद को समर्थन, केरल व बंगाल में दिखा ज्यादा असर

Bharat Bandh 2019 Strike Today News Updates, भारत बंद 2019: हड़ताल में शामिल यूनियनों का आरोप था कि सरकार उनकी न्यूनतम मजदूरी, सामाजिक सुरक्षा, कामगारों के स्तर और निजीकरण से रक्षा संबंधी मांगों को अनसुना कर रही है।

bharat bandh, bharat bandh on 8th january 2019, bharat bandh today, bharat bandh 2019, भारत बंद, भारत बंद 2019, bharat bandh live, bharat bandh latest news, bharat bandh live news, bharat bandh live updates, bharat band live news, bharat bandh on tuesday, bharat bandh today live news, bharat bandh today update, bharat bandh mumbai news, bharat bandh bangalore news, bharat bandh news in hindi, bharat bandh holiday

Bharat Bandh 2019: जानें कौन कर रहा बंद का समर्थन और कौन है विरोध में

Bharat Bandh 2019 Today on 08th January 2019, Bharat Band Today 08th January 2019: बैंकिंग, शिक्षा, कोयला, इस्पात, दूरसंचार, स्वास्थ्य, बिजली, बीमा और परिवहन, अन्य बातों जैसे क्षेत्रों हड़ताल पर हैं।

दलितों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेगी कमलनाथ सरकार, राजस्‍थान में होगी मामलों की जांच

मध्य प्रदेश प्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि पिछले साल 2 अप्रैल को दलित संगठनों के भारत बंद के दौरान वे निर्दोष लोग जो हिंसा वाली जगहों पर मौजूद नहीं थे, उनके खिलाफ दायर मुकदमों को राज्य सरकार वापस लेने जा रही है।

Bharat Bandh: केन्द्रीय मंत्री बोले- सरकार के हाथ से बाहर हैं तेल के दाम, कांग्रेस नेता का जवाब- सही तो कहा अब ये अंबानीज के हाथ में है

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि भारत बंद के नाम पर पेट्रोल पम्पों में आग लगाई जा रही है बसों और गाड़ियों को तोड़ा जा रहा है, कांग्रेस पार्टी जवाब दे कि देश में हो रही इस हिंसा का जिम्मेदार कौन है। उन्होंने कहा कि राजग सरकार महंगाई पर लगाम लगाने का पूरा प्रयास कर रही है और कई मोर्चों पर सफल भी हुई है।

Swami Brahmachitta

Bharat Bandh: स्‍वामी ब्रह्मचित्‍त का दावा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ी तोड़ी, कार जलाने की धमकी दी

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): इसके अलावा धार्मिक गुरु ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि खुला गुंडाराज। देखिए कैसे कांग्रेस के गुंडे चिल्ला रहे हैं, आम आदमी को छड़ी से पीट रहे हैं। उनसे गाड़ियों की चाबी छीनी जा रही हैं।

Bharat Bandh: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम पर बीजेपी के मंत्री बोले- जनता समझती नहीं है, कुछ खर्च कम कर दे

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): राजस्थान सरकार में स्वतंत्र प्रभार वाले राज्य मंत्री राजकुमार रिणवा ने विपक्ष के हंगामे पर जवाब दिया है। रिणवा ने कहा अगर कच्चे तेल का दाम बढ़ रहा है तो जनता अपने कुछ खर्चे कम कर दे।

Subramanian Swamy, Subramanian Swamy on petrol prices, petrol, disel, modi, pm Modi, bharat bandh, bharat band, bharat band today, bharat band news, bharat bandh today, bharat bandh on 10th september 2018, भारत बंद, bharat band on 10th september 2018, bharat band on monday, bharat bandh 2018, bharat bandh live news, bharat bandh news, bharat bandh today news, bharat bandh 2018 latest news, bharat bandh today news

Bharat Bandh: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने PM को चेताया- पेट्रोल की कीमतें इतनी ना रख दी जाए कि लोग विद्रोह पर आ जाएं

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): सुब्रह्मण्यम स्वामी अपनी ही सरकार की कई आर्थिक नीतियों के आलोचक रहे हैं। स्वामी इससे पहले भी कह चुके हैं कि भारत में पेट्रोल 40 रुपये प्रति लीटर बिकनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि पेट्रोल की 40 से ज्यादा कीमतें जनता का शोषण है।

rahul gandhi

Bharat Bandh: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- विपक्ष में थे तो खूब बोलते थे, अब एक शब्द नहीं निकलता

कांग्रेस नेता ने कहा कि राफेल के सवाल पर प्रधानमंत्री ख़ामोश हैं। एक मित्र उद्योगपति को 45 हजार करोड़ दे दिए। ये देश की आम जनता का पैसा है। नोटबंदी के नाम पर अपने मित्रों का काला धन सफेद करवाया। फिर गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया। मंझोले और छोटे उद्योगों को बर्बाद कर दिया।

Pappu Yadav, Pappu Yadav Demands, President Rule, President Rule in Bihar, Satya Pal Malik, Governor Satya Pal Malik, bihar Governor Satya Pal Malik, killing, rape, kidnapping, State news

सांसद का आरोप- हत्‍या कराने पर तुली हैं हरप्रीत कौर, एसएसपी बोलीं- कोई हमला नहीं हुआ, झूठ बोल रहे पप्पू यादव

एसएसपी ने वीडियो जारी कर कहा कि गुरुवार (6 सितंबर, 2018) को भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में पप्पू यादव पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ है। एसएसपी ने आगे कहा कि सांसद की गाड़ी और उनके मोबाइल को किसी तरह का नुकसान भी नहीं पहुंचा है। वो झूठ बोल रहे हैं।

Bharat Bandh 2018: बिहार के आरा में दो गुटों की भिड़ंत के बाद फायरिंग, राजस्थान में बंद रहीं दुकानें

Bharat Band, Bharat Bandh 2018 Today 10 April 2018: यह बंद सोशल मीडिया के जरिए कुछ संगठनों और समूहों ने बुलाया है, जबकि कुछ लोग इसे सवर्णों का भारत बंद करार दे रहे हैं। बंद का यह आह्वान आरक्षण के खिलाफ किया गया है। किसी बड़े संगठन या दल ने इस संबंध में कोई एलान नहीं किया था। गृह मंत्रालय ने इस बाबत राज्यों को कानून एवं व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं।

bihar

Bharat Bandh: हिंसक प्रदर्शन और कर्फ्यू के बीच खत्‍म हुआ भारत बंद, बिहार में चलीं गोलियां, एमपी, यूपी और राजस्‍थान में इंटरनेट रहा बंद

Bharat Band, Bharat Bandh 2018 Today 10 April 2018: दो अप्रैल को अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) के भारत बंद के दौरान हुए संघर्ष के विरोध में सोशल मीडिया पर विभिन्न आरक्षण विरोधी संगठनों ने 10 अप्रैल को भारत बंद का ऐलान किया था।

security alerts

Bharat Bandh: आरक्षण के विरोध में सवर्णों का भारत बंद? कई राज्यों में हाई अलर्ट, मध्य प्रदेश में कर्फ्यू

Bharat Bandh 2018 News: मंत्रालय ने खासतौर से राज्य सरकारों को जिला मजिस्ट्रेट और जिला पुलिस प्रमुखों को उनके अधिकार क्षेत्रों में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदार बनाए जाने के लिए कहा है।

राजस्थान: दलितों ने दी इस्लाम कबूल करने की धमकी, आरोप- सवर्णों ने आई कार्ड से पहचान कर पीटा

दलित समुदाय के ही एक शख्स ने बताया कि हिंडौन सिटी की जाटव बस्ती में भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के पास भारी तादाद में सवर्ण इकट्ठा हुए और आई कार्ड से पहचान कर मारपीट की।

Sanjiv Balyan

भारत बंद पर हिंसा को लेकर बीजेपी सांसद ने योगी सरकार पर लगाए आरोप, बोले- हुई है चूक

एससी/एसटी कानून को कमजोर करने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में दलितों द्वारा 2 अप्रैल (2018) को भारत बंद बुलाया गया था।

एससी/एसटी एक्ट पर उपजे विवाद के चलते सीनियर पुलिस अधिकारी ने राष्ट्रपति को भेजा इस्तीफा

बुद्धिज्म में पीएचडी करने वाले डॉ. बीपी अशोक ने अपने इस्तीफे को जीवन का सबसे कठोर निर्णय बताया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने सरकार के सामने सात बिंदू रखते हुए कहा है कि उनकी बातें मान ली जाएं या फिर उनका त्यागपत्र स्वीाकार कर लिया जाए।

भारत बंद: कांग्रेस शासित पंजाब में हिंसा की एक भी घटना नहीं, विपक्ष को भी करनी पड़ी सीएम अमरिंदर की तारीफ

Bharat Bandh 2018, SC ST Act News (भारत बंद): कैप्टन ने सुरक्षा बलों को कड़ी हिदायत दी थी कि अगर प्रदर्शनकारियों ने हिंसक रास्ता अपनाया तो उनके ऊपर कड़ा कदम उठाया जाए। चंडीगढ़ में कुछ प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड्स तोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस बल की तत्परता के कारण वह ऐसा नहीं कर सके।

home minister rajnath singh

दलित हिंसा पर संसद में बोले राजनाथ सिंह- ST/SC एक्ट में कोई बदलाव नहीं, कानून को और मजबूत बनाया

राजनाथ सिंह ने आरक्षण के मुद्दे पर कहा है कि सारी बातें जो सुनने में आ रही हैं वह अफवाह है। गृह मंत्री ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दो अप्रैल को पुनर्विचार याचिका दायर कर दी गई है और याचिका पर आज (3 अप्रैल) को दोपहर दो बजे से सुनवाई होगी।