ताज़ा खबर
 

bhaiyyu ji maharaj

राजस्‍थान के मोहम्‍मद हुसैन से झाड़-फूंक करवाते थे भय्यू महाराज, 20 मिनट तक सोचने के बाद खुद को मारी थी गोली!

भय्यू जी महाराज की आत्महत्या से जुड़ी फॉरेंसिक रिपोर्ट भी सामने आई। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भय्यू जी ने क्षणिक आवेश में आकर सुसाइड नहीं किया था।

खुदकुशी के दिन भय्यू महाराज ने आयुषी को दी थी केसरिया रंग की साड़ी, जानिए मुलाकात और शादी का किस्‍सा

भय्यू महाराज की खुदकुशी मामले में अभी पुलिस की जांच किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी दूसरी पत्‍नी से उनके संबंधों के एंगल पर भी जांच चल रही है। भय्यू महाराज ने अप्रैल 2017 में आयुषी से दूसरी शादी की थी।

Bhaiyyu Maharaj Attack Indore Latest News:

Bhayyuji Maharaj: खुदकुशी से पहले रेस्‍तरां में क‍िसी मह‍िला से म‍िले थे भय्यूू महाराज, सीसीटीवी में दिखे

Bhayyuji Maharaj Death Latest News: भैय्यू जी महाराज की खुदकुशी के बाद भी उनकी मौत से परदा हटाने की कोशिशें की जा रही हैं। पुलिस लगातार सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है। भैय्यू जी के फोन पर आने वाले लगभग हर कॉल की पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है।

भय्यूजी महाराज के दूसरी पत्‍नी को घर लाते ही बेटी ने फेंक दिया था पूजा का सामान

आध्यात्मिक गुरु की दूसरी पत्नी डॉ.आयुषी मूलरूप से शिवपुरी की निवासी हैं और उन्होंने पीएचडी की है। शोधकार्य के संबंध में वह भय्यूजी के आश्रम आई थीं, जहां आध्यात्मिक गुरु की मां व बहन ने बेटे से शादी करने के लिए आयुषी से आग्रह किया था।

Bhayyuji Maharaj Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए संत भय्यूजी महाराज, बेटी ने दी मुखाग्नि

Bhayyuji Maharaj Spiritual Guru Funeral, Bhayyuji Maharaj Death Latest News: संत कहे जाने वाले भैय्यूजी ने मंगलवार (12 जून) को खुदकुशी कर ली थी। घटना के दौरान वह खंडवा स्थित आवास पर थे, जहां उन्होंने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया था।

भैय्यूजी महाराज सुसाइड: दिग्विजय सिंह बोले- मुझे आया था उनका फोन, कहने लगे…

भय्यूजी महाराज ने कमरे में अपने को बंद कर लिया था और सिर में गोली मार ली, बाद में दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला गया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड मिला है, जिसमें तनाव का जिक्र किया गया है।

Bhaiyyu Maharaj Attack Indore Latest News:

Bhaiyyu Maharaj: भय्यूजी महाराज के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग, कहा- शिवराज सरकार बना रही थी दबाव

Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News: आईजी मकरंद देउस्कर ने कहा कि प्रथमदृष्टया ये आत्महत्या का मामला है। उनके शरीर के पास से ही पिस्टल और सुसाइड नोट बरामद किया गया है। उनके घर में मौजूद लोग गोली की आवाज सुनकर कमरे की तरफ दौड़े लेकिन कमरा बंद था।

Bhaiyyu Maharaj: भय्यूजी महराज के आगे नरेंद्र मोदी भी झुकाते थे सिर, बड़े नेताओं संग था उठना-बैठना

Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News:मध्य प्रदेश के कथित संत भय्यूजी महराज सियासी गलियारे में बहुत रसूखदार थे।देश की हर बड़ी हस्तियों के साथ उनका उठना-बैठना था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उनकी काफी नजदीकियां थीं।

भैय्यूजी महाराज: पहली पत्नी की मौत के बाद त्याग दी थी गृहस्थी, 1 साल बाद ही कर ली दूसरी शादी

Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News: भैय्यूजी की पहली पत्नी माधवी की मौत के बाद उन्होंने अकेला रहना चाहा था, लेकिन उनकी मां, बेटी और बहन ने दोबारा शादी करने के लिए उन पर दबाव बनाया था।

Bhaiyyu Maharaj: सामने आया सुसाइड नोट, महज चंद शब्दों में बता गए कि क्यों छोड़ रहे दुनिया

Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News: हाईप्रोफाइल माने जाने वाले भैय्यू महाराज धार्मिक और सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए भी जाने जाते हैं। सद्गुरु दत्त धार्मिक ट्रस्ट उनके ही देखरेख में चलता है।

Bhaiyyu Maharaj: वो शख्स जिसने अन्ना हजारे से लेकर नरेंद्र मोदी तक का तुड़वाया था उपवास

Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News: भैय्यू जी महाराज तब चर्चा में आए थे जब 2011 में अन्ना हजारे के अनशन को खत्म करवाने के लिए तत्कालीन केंद्र सरकार ने उन्हें अपना दूत बनाकर भेजा था।

Bhaiyyu Maharaj: 1 बजकर 57 मिनट पर किया आखिरी ट्वीट, 2:40 पर खुद को मार ली गोली

Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News: भैय्यू महाराज का असली नाम उदयसिंह देखमुख है। वह कपड़ों के एक ब्रांड के लिए कभी मॉडलिंग भी कर चुके हैं। भैय्यू महाराज का देश के दिग्गज राजनेताओं से संपर्क था।

Bhaiyyu Maharaj Attack Indore Latest News:

Bhaiyyu Maharaj: भैय्यूजी महाराज ने पारिवारिक कलह के चलते की खुदकुशी

Bhaiyyu Maharaj Spritual Guru Suicide News: मध्य प्रदेश में भैय्यूजी महाराज को जबरदस्त लोकप्रियता हासिल थी। संत होने के साथ ही भैय्यूजी महाराज सियाराम शूटिंग शर्टिंग के लिए पोस्टर मॉडलिंग भी कर चुके थे।