bhagalpur

लॉकडाउन में मर गया गरीब, भीख में भी नहीं मिले अंतिम संस्‍कार के पैसे तो घर में ही कर दिया दफन

गुड्डू मंडल रोजाना 100 से 200 रुपये तक कमा लेता था, लेकिन लॉकडाउन के कारण आमदनी पर ब्रेक लग गया था। उसने पेट भरने के लिए भीख मांगना शुरू किया। उसे रास्ते में पड़ा हुआ खाना खाते भी देखा गया था।

बिहार: भागलपुर में मजदूरों से भरी बस-ट्रक की टक्कर, खाई में गिरने के बाद 9 मरे 35 घायल, महाराष्ट्र में गई 4 की जान

India Lockdown, 13 Migrant Workers Dead in Accident: बिहार के अलावा महाराष्ट्र में भी घर के लिए निकले मजदूरों का सफर अधूरा ही रह गया। यवतमाल में मंगलवार को डंपर ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बिहारः राम भरोसे भागलपुर के आइसोलेशन कैंप! न ढंग का खाना, न ही साफ पानी, होता है हंगामा; सोशल डिस्टेंसिंग की भी उड़ रहीं धज्जियां

जिलाधीश प्रणब कुमार और प्रशिक्षु आईएएस आशुतोष द्विवेदी ने एसडीओ मुकेश कुमार के साथ दो दिन पहले नवगछिया के इन शिविरों का मुआयना किया था। बुरी हालत देख अंचलाधिकारी को फटकार लगाते हुए फ़ौरन सुधार करने को कहा था। फिर भी हाल जस के तस हैं।

भागलपुर चेंबर आफ कामर्स ने लाकडाउन-3 में ई-कामर्स कंपनियों को व्यापात करने की दी गई छूट पर फौरन रोक लगाने की मांग की

पत्र की कापी प्रधानमंत्री, बिहार के मुख्यमंत्री और राज्य के उद्योग मंत्री को दी है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि कोरोना संक्रमण की मार छोटे दुकानदारों पर बुरी तरह पड़ी है। 40 दिनों के बाद लाकडाउन-3 में भी आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के अलावे दूसरी दुकानें बंद है।

कोरोना से ऐसे जीतेगा इंडिया? बिहार के अस्पताल में पुलिसवालों की स्क्रीनिंग के बीच उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

फोटो में वर्दी और सादे लिबास में स्क्रीनिंग के लिए एक-दूसरे से बिल्कुल सटे कतारबद्ध महिला और पुरुष जवान दिखे।

बिहारः भागलपुर मेडिकल कॉलेज में चार दिन पड़ा रहा शव, बिना परिजनों को बताए अस्पताल प्रशासन ने ही करा दिया दाह संस्कार

55 साल के बसंत कुमार 25 मार्च को दिल्ली से भागलपुर पहुंचा था, यहां तबियत खराब होने के बाद उसे कोरोना का संदिग्ध मानते हुए पृथक वॉर्ड में भर्ती कराया गया था।

बिहार: भागलपुर में देशभक्ति गीत बजाने पर युवक का मर्डर, होली की रात हुई घटना से गांव में तनाव

पुलिस के मुताबिक एक पक्ष के कुछ लोगों ने गीत पर आपत्ति करते हुए डीजे बंद करने को कहा, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग ऐसा करने को तैयार नहीं थे। विवाद बढ़ा तो हमलावर ने दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मार दी।

बिहारः नरेंद्र मोदी के नमामि गंगे मिशन की उड़ी धज्जियां, रोक के बाद भी गंगा में मूर्ति विसर्जन!

जानकार बताते है कि कोई रिपोर्ट नहीं भेजी गई है। कार्रवाई हुई ही नहीं तो रिपोर्ट किस बात की? दो रोज दशहरा भी गुजर गया। रावण वध का मलवा गंगानदी में ही बहाया गया। और दुर्गा प्रतिमाएं भी विसर्जित की गईं।

भागलपुर से कोलकता जा रही बस के मुसाफिरों को डकैतों ने लूटा

भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती को भी वाकए की सूचना दुमका एसपी दफ्तर से मिली है। वहां से पुलिस टीम भागलपुर पहुंचने की खबर है। एसएसपी ने इस संवाददाता को बताया कि दुमका से पहुंच रही जांच टीम को पूरा सहयोग किया जाएगा।

बिहारः भागलपुर डिवीजन से हटाए गए 400 दागी थानेदार, SI और इंस्पेक्टर भी हैं शामिल

पुलिस मुख्यालय से मिले दिशा निर्देश के मुताबिक हटाए जा रहे दागी थानेदारों को कानून-व्यवस्था के काम में लगाया जा सकता है। आदेश के मुताबिक दस अगस्त तक इस पर अमल हो जाना है। ये वो दागी पुलिस वाले हैं जिन्हें तीन या तीन से ज्यादा दफा अपनी नौकरी के दौरान दंड मिल चुका हो।

स्‍मार्ट सिटी में शुमार, पर हवाई सेवा शुरु कराने में डीएम लाचार, बोले- उड़ान लायक सब कुछ है, पर केंद्र की नजर नहीं

डीएम प्रणब कुमार ने गुरुवार शाम प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि भागलपुर में बड़ा हवाई अड्डे के निर्माण के वास्ते जमीन खरीदने का प्रस्ताव सरकार को भेजा है। मगर अभी तक कोई जवाब सरकार से नहीं मिला है।

बिहार: नई दिल्ली-भागलपुर एक्सप्रेस में डकैती, 4 एसी और एक जनरल कोच से 25 लाख का माल ले गए बदमाश

नई दिल्ली से बिहार के भागलपुर आ रही साप्ताहिक ट्रेन (12350 डाउन) में करीब 25 हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

अर्जित चौबे की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका खारिज, मंत्री पिता बोले- राजद, कांग्रेस ने कराया दंगा

17 मार्च को भागलपुर में भी हिंसा हुई थी। वहां एक धार्मिक जुलूस का नेतृत्व अश्विनी चौबे के ही पुत्र अर्जित शाश्वत कर रहे थे। अर्जित शाश्वत भाजपा नेता हैं औरभागलपुर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

गिरफ्तारी वारंट के बाद भी मंत्री पुत्र को पुलिस नहीं कर सकी अरेस्ट, सीएम आवास के पास करता रहा प्रेस कॉन्फ्रेन्स

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शास्वत ने हाल में भागलपुर जिले में हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर पुलिस पर राजनीतिक दबाव में उनके खिलाफ मनगढंत प्राथमिकी दर्ज करने का आरोप लगाया है।

गिरफ्तारी वारंट पर बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे- मेरे बेटे ने गंदा काम नहीं किया, सरेंडर क्यों करेगा?

17 मार्च को विक्रमी संवत प्रतिपदा के अवसर पर अर्जित शाश्वत चौबे ने बिना इजाजत के जुलूस निकाला था। उसके साथ बजरंग दल, आरएसएस और बीजेपी के लोग भी शामिल थे। इस जुलूस के बाद भागलपुर के नाथनगर इलाके में साम्प्रदायिक तनाव फैल गया था।

केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, साम्प्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप

शनिवार की शाम खुद एसएसपी ने अपने नवोदय स्कूल के पुराने सहपाठियों के साथ मोटरसाइकिल पर शांति जुलूस निकाला। गांवों में जाकर अमन-चैन बहाल रखने की अपील की। इनकी कोशिश है कि रामनवमी ठीक से गुजर जाए।

बिहार: सड़क हादसे में युवक की मौत, नाराज लोगों ने 10 ट्रकों में लगाई आग

मृतक धनंजय की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। और वह प्रतियोगी इम्तहान की तैयारी कर रहा था। उसके पिता दिनेश यादव व दूसरे परिजन की हालत बदहवाश जैसी हो गई है।

350 किलो बारूद, 408 सुराखों में डाल उड़ा दिया 150 साल पुराना रेल ब्रिज

भागलपुर के नजदीक कहलगांव में रेलवे लाइन पर करीब 150 साल पुराना पुल एक धमाके के साथ देखते ही देखते ध्वस्त कर दिया गया।