Bhabhiji Ghar Par Hain

एमबीए स्टूडेंट रही हैं ‘भाभीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे, जानिए कैसी है उनकी लाइफस्टाइल

Angoori Bhabhi Aka Shubhangi Atre: ‘भाभी जी घर पर हैं’ एंड टीवी के मशहूर सीरियल में से एक है। इस शो के सभी किरदारों को दर्शकों से खासा प्यार मिलता रहा है। इन्हीं किरदारों में से एक है – अंगूरी भाभी।

कभी किताबें बेचते थे ‘भाभीजी घर पर हैं’ के सक्सेना, जानिए कैसा है असल जिंदगी में संघर्ष का सफर

Saanand Verma: सक्सेना जी जब थप्पड़ खाने या करंट लगने पर ‘आई लाइक इट’ बोलते हैं तो दर्शकों को भी बड़ा मजा आता है। उनका यह डायलॉग दर्शकों को बहुत पसंद है। ‘भाभीजी घर पर हैं’ में सक्सेना का किरदार सानंद वर्मा निभा रहे हैं।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain:’सक्सेना जी’ नहीं रखते कोई ड्राइवर, स्टाफ या मैनेजर; सानंद वर्मा ने बताई वजह

सानंद वर्मा अपनी ज़िन्दगी में कोई चीज़ ऐसी नहीं चाहते जो प्रेडिक्टेबल हो इसलिए उनकी ज़िन्दगी में किसी किस्म का कोई रूटीन नहीं है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: होली के दिन ही अमिताभ बच्चन के साथ थी एड की शूटिंग, टीकाराम ने कहा था दूसरे दिन करेंगे शूट- वैभव माथुर ने सुनाया किस्सा

अमिताभ बच्चन के साथ टीकाराम की शूट थी लेकिन उन्हें अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जयपुर जाकर होली खेलनी थी। होली के दिन मंबई में अकेले वो घर पर ही रहे थे।

MBA पास हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गुलफाम कली, जानिये एक दिन की कितनी है कमाई और कैसा है लाइफस्टाइल

Bhabhiji Ghar Par Hain/ Gulfam Kali : फाल्गुनी एमबीए की स्टूडेंट रह चुकी हैं। 2005 में एमबीए में करियर बनाने का इरादा छोड़कर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: पढ़ाई में फिसड्डी थे मलखान, क्रिकेट-डांस का था शौक, दीपेश भान ने बताया कैसी मुश्किलें झेलनी पड़ी थीं

दीपेश भान जब पहली बार मुंबई आए तो उन्हें कई दिक्कतें झेलनी पड़ी। लेकिन उन्होंने हार नही मानी और अब वो भाभी जी घर पर हैं धारावाहिक से हर घर में पहचाने जाते हैं।

अंगूरी भाभी ने किया है MBA तो तिवारी जी भी हैं BA पास, जानिये कितने पढ़े-लिखे हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के सितारे

Bhabhiji Ghar Par Hain Actors Qualification: ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में जहां तिवारी जी का अंडर-गार्मेंट्स का बिजनेस है, वहीं असल जिंदगी में रोहिताश केवल ग्रैजुएट हैं

भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी ने लिया खेती करने का फैसला, खराब फूड क्वालिटी से हैं परेशान

भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने खेती करने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने लवासा में खेती के लिए जमीन भी ले ली है।

51वीं बार बने लड़की, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति को नर्स बनने में लगे ढाई घंटे

भाबीजी घर पर हैं में एक बार फिर लड़की के रूप में नजर आएंगे विभूति मिश्रा। उन्हें इस गेटअप में आने के लिए करीब ढाई घंटे लगे।

ये पढ़ा क्या?
X