भाजपा विधायक रमेश जरकीहोली ने अपने ऊपर लगे आरोपों के पीछे कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को जिम्मेदार ठहाराया, तो डीके शिवकुमार बोले- इस मामले की एसआईटी जांच करा ली जाए।

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने कुछ दिन पहले एक सीडी जारी करते हुए आरोप लगाया था कि मंत्री ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला के साथ यौन शोषण किया है।

होसबोले, भैयाजी जोशी की जगह लेंगे। 73 वर्षीय जोशी 2009 में इस पद के लिए चुने गए थे, जबकि वह अपने चार कार्यकाल (हर तीन साल का एक कार्यकाल) पूरे कर चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय शहरों ने जीवन सुगमता सूचकांक (EoLI) में शून्य से 100 में औसतन 53.5 अंक हासिल किए।

जापान के एक 31 वर्षीय युवक ने पिछले शनिवार को बेंगलुरु में जेसी नगर के एसीपी के दफ्तर से एक कुर्सी चुरा ली।

भारत में क्रिकेटर्स को फैंस काफी चाहते हैं। उनकी पूजा तक करते हैं, लेकिन कुछ फैंस हद से इतना आगे बढ़ जाते हैं कि वे अपने आदर्श के लिए मुश्किलें खड़ी करने लगते हैं। द्रविड़ के साथ भी एक बार ऐसा ही हुआ था।

लेखक केएस भगवान ने कहा, “मैं अपनी पुस्तक को पुस्तकालय खरीद सूची से हटाने का विरोध करता हूं और सार्वजनिक पुस्तकालय सभी के लिए हैं और सभी को सभी तर्कों को पढ़ने का अधिकार है। सरकार सार्वजनिक पुस्तकालयों को एक विचारधारा के लिए बंधक नहीं बना सकती है।”

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा द्वारा अपने 17 महीने पुराने कैबिनेट में विस्तार के लिए बुधवार को सात नए नामों की घोषणा किए जाने के बाद राज्य भाजपा में नाराजगी की स्थिति पैदा हो गई है।

आरोपी की पहचान युवराज रामदास के रूप में हुई है। 52 साल के रामदास का धोखाधड़ी और ठगी में पुराना इतिहास रहा है। पिछले महीने भी उसे गिरफ्तार किया गया था। वह केस रिटायर्ड जज इंद्रकला बीएस से जुड़ा था।

कैप्टन जोया अग्रवाल ने बताया, “हमने न केवल नॉर्थ पोल के ऊपर से विमान उड़ाकर बल्कि सफर के दौरान सभी महिला पायलट्स के साथ इतिहास रच दिया। हम बेहद खुश हैं और इस प्लान का हिस्सा बनकर गौरवान्वित हैं। इस रूट ने करीब 10 टन ईंधन की बचत कराई है।”

Bengaluru से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Bengaluru के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Bengaluru के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…