bengaluru news

निर्दलीय सांसद की रेलवे से मांगः लेडिज कोच पर्याप्त नहीं, महिलाएं के लिए स्पेशल ट्रेन चलाए सरकार

मांड्या से निर्दलीय सांसद ने कहा, ‘ट्रेन में दो लेडिस कोच लगा देना पर्याप्त नहीं है। कम जगह होने से उन्हें असहज स्थितियों में यात्रा करनी पड़ती है। एक्स्ट्रा ट्रेन चलाने से काफी मदद मिलेगी।’

Karnataka: घने जंगलों से यूं जाल बिछाकर पकड़ा नरभक्षी बाघ, बांदीपुर रिजर्व फॉरेस्ट में चला ऑपरेशन

बाघ की उम्र 4 से 6 साल के बीच बताई जा रही है। पिछले महीने इसने दो लोगों को मार डाला था। 9 अक्टूबर से ही इसकी तलाश की जा रही थी। करीब 872 किमी में फैले बांदीपुर जंगल राज्य के चामराजनगर जिले से करीब 220 किमी दूर बेंगलुरु के दक्षिण पश्चिम में है।

बेंगलुरु: UBER ड्राइवर ने राइड से पहले मांगे पैसे, नहीं दिए तो इंजीनियर की नाक पर मार दिया जोरदार घूंसा

इस घटना के चक्कर में रॉय की फ्लाइट भी छूट गई। दरअसल, वह काफी देर से एयरपोर्ट पहुंचे और नाक से खून आने के कारण उन्हें फ्लाइट में बैठने नहीं दिया गया।

Dussehra 2019: दशहरे पर जमकर झूमे BSP MLA, वायरल हुआ वीडियो

Dussehra (Vijayadashami) 2019: कर्नाटक में दशहरे का पर्व बेहद खास होता है। इस मौके पर राज्य में पर्यटकों की तादाद भी बढ़ जाती है। यहां कई सदियों से इस त्योहार का अनूठा आयोजन किया जाता है।

शॉर्ट्स पहनी लड़की से बोला राह चलता आदमी- कपड़े ठीक से पहना करो, भारतीय संस्कृति का ध्यान रखो, वीडियो वायरल

बहस के दौरान आरोपी युवक ने कहा, ‘मैं आपने निवेदन कर रहा हूं कि वही पहनो जो नियम के मुताबिक सही है।’ इस पर युवती के दोस्त ने पलटवार करते हुए कहा- नियम तुम्हारे बाप ने बनाए हैं? क्या उसने जो पहना वो गलत है?

Bengaluru: दिल्ली से मंगाया था इलेक्ट्रिकल्स सामान, पार्सल में निकला सांप तो पसीने-पसीने हो गए दुकानदार

बिजली दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें पहले लगा कि डिब्बे में निकला सांप खिलौना है लेकिन बाद में जब सांप हिलने-डुलने लगा तब वे काफी डर गए।

बेंगलुरु: स्टार्टअप कंपनी के सीईओ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक महीने में दूसरी बार गिरफ्तार

राहुल जमानत पर पुलिस हिरासत से बाहर आने के बाद से लगातार मेरा पीछा कर रहा था। 18 सितंबर को वह मेरे घर के बाहर भी दिखा था। उसने साथ में हथियार भी छिपा रखे थे।

फेमिनिज्म-मी टू से तंग हुए लोग? कर्नाटक में हुई ‘पिशाचिनी मुक्ति पूजा’, आयोजक बोले- ये ‘परिवार बचाओ आंदोलन’

पिशाचिनी मुक्ति पूजा में बाकायदा ‘फेमिनिज्म’ और ‘मी टू इंडिया’ का पिंडदान भी किया गया। इनका कहना है कि ‘मी टू’ आंदोलन भारत में लैंगिक समानता के लिए सकारात्मक की अपेक्षा नकारात्मक ज्यादा रहा।

Howdy Modi: मोदी-ट्रंप के साथ ‘मोस्ट पावरफुल सेल्फी’ से रातोंरात इंटरनेट स्टार बना लड़का, मिलिए कर्नाटक के सात्विक से

22 सेकंड के वीडियो को पीएमओ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया, जिसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस क्लिप को दिए गए कैप्शन में लिखा है, ‘हाउडी मोदी कार्यक्रम के यादगार पल।’

Karnataka: दलित सांसद को पहले अपने ही इलाके के गांव में नहीं मिली थी एंट्री, अब हुआ जोरदार स्वागत

सांसद ने कहा, ‘गोलारहट्टी में कुछ पुराने लोग जरूर अपनी-अपनी मान्यताओं के फेर में उलझे हैं लेकिन यहां के पढ़े-लिखे लोग ध्यान रखते हैं कि इस तरह की घटनाएं न दोहराई जाए।’

VC के लिए हड़ताल पर बैठे बेंगलुरु के नामी लॉ कॉलेज के 400 छात्र, 31 साल में ऐसा पहली बार हुआ

सोमवार से शुरू होने वाली सेमेस्टर परीक्षाओं को 400 से अधिक स्नातक छात्रों ने बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। एनएलएसआईयू के 31 साल के इतिहास में यह पहली बार होगा। जब छात्रों परीक्षाओं का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

Special Marriage Act 1954 में अजब क्लॉज, लिखा- ‘मूर्ख’ और ‘पागल’ नहीं रजिस्टर्ड करा सकते शादी

द नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरोसाइंस (नीमहंस) में मनोचिकित्सक डॉ प्रतिमा मूर्ति ने बताया कि ‘पागल’ और ‘मूर्ख’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कानूनी तौर पर बंद कर दिया गया है और यह बदलाव सभी अधिनियमों में दिखना चाहिए।

DRDO का मानव रहित एयरक्राफ्ट रुस्तम-2 क्रैश हुआ, गांव के लोग पहले धमाका सुन घबराए फिर लेने लगे सेल्फी

रुस्तम-2 एक ‘मीडियम एल्टीट्यूड लॉन्ग एंड्योरेंस’ (मध्यम ऊंचाई पर लगातार काम करने वाला) यूएवी है, फिलहाल इंडियन आर्मी इसका इस्तेमाल करती है। इसका इस्तेमाल सर्विलांस में किया जाता है।

येदियुरप्पा के मंत्री बोले- देशभक्त मुसलमान बीजेपी को देंगे वोट, पाकिस्तान समर्थक मुस्लिमों को लगता है डर

कर्नाटक सरकार में मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा, ‘‘एक राष्ट्रभक्त मुसलमान बीजेपी को वोट देगा और जो पाकिस्तान समर्थक और राष्ट्रद्रोही हैं वे बीजेपी को वोट देने में संकोच करेंगे।”

15 साल की बच्ची ने Boy Friend संग मिल पिता को मार डाला, पहले नींद की दवा पिलाई, फिर 10 बार चाकू से गोदा और लगा दी आग

बेंगलुरु के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर वी धनंजय कुमार ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि दोनों ने मिलकर सोए हुए पिता को पहले चाकू घोंपा फिर जला कर मार डाला।

थाने में केक काट मनाया गया गुंडे का जन्मदिन, पुलिसवाले बोले- हैप्पी बर्थडे, 2 सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

बताया जा रहा है कि अभिषेक को करीब 2 सप्ताह पहले गिरफ्तार किया गया था। उस पर पुलिस अफसर बनकर एक कारोबारी से रंगदारी मांगने का आरोप था। उस दौरान ही यह वीडियो वायरल हुआ।

Bangalore News Today: कैफे कॉफी डे के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग बुलाई गई, संस्थापक अभी भी लापता

Bangalore News Today : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद सिद्धार्थ सक्लेश्पुर जा रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने अपने चालक से मंगलुरु चलने को कहा। पुलिस ने बताया कि दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वह कार से उतर गए और उन्होंने चालक से कहा कि वह टहलने जा रहे हैं।

जब इस्पेक्टर से भिड़ गई महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, VIDEO वायरल

2 मिनट से ज्यादा अवधि वाले इस वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल कोकिला काशंबी अपने सीनियर पर चीखती हुई नजर आती हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बारे में पूछे जाने पर इंस्पेक्टर जैक्सन डिसूजा ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर लेट थीं और उससे देरी की वजह पूछी गई थी।