bengaluru news

4000 करोड़ के पोंजी स्कैम में भाजपा नेता और पूर्व मंत्री गिरफ्तार

शिवाजी नगर से पूर्व विधायक बेग को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

CM के खिलाफ चलाया था ‘भ्रष्टाचार’ को लेकर स्टिंग ऑपरेशन, अब चैनल के ठिकानों पर हुई तलाशी, एंकर से भी पूछताछ

चैनल ने अपनी खबर में कुछ दस्तावेज भी दिखाए थे, जो दिखाते हैं कि येदियुरप्पा परिवार के एक सदस्य के बैंक खाते में बड़ी संख्या में रकम जमा की गई है।

मैं भी शॉर्ट्स पहन दौड़ती हूं- स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर ऐक्ट्रेस के साथ झगड़ने की आरोपी कांग्रेस नेता की सफाई

कविता रेड्डी ने बताया कि पार्क में घूमने वाले कुछ लोगों और गार्ड ने उन्हें बताया कि 3 लड़कियां पार्क में संगीत बजाकर डांस कर रही हैं। इस पर मैंने संयुक्ता और उसकी दोस्तों को पार्क में नाचने-गाने से मना किया और पार्क के नियमों का पालन करने को कहा।

गोवध विरोधी कानून लाएगी कर्नाटक सरकार, मंत्री बोले- गाय हमारे परिवार के सदस्य जैसी, इसकी हत्या अपराध है

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के. सुधाकर ने रविवार (30 अगस्त, 2020) को कहा कि गाय परिवार के सदस्य की तरह है और उन्हें मारना एक ‘अपराध’ है।

सत्ता पर हिंदुओं का अधिकार हो तभी बचेंगे मंदिर, सुरक्षित रहेगा धर्म- BJP सांसद की राय

भाजपा नेता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक हाई कोर्ट के पूर्व सरकारी वकील बीटी वेंकटेश ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि सांसद का बयान स्वागत योग्य कथन नहीं है जो एक बड़े और शिक्षित शहर के एक हिस्से का प्रतिनिधित्व करते हैं।

बेड नहीं मिले तो बिजली, पानी की सप्लाई बंद करा दूंगा, मंत्री ने अस्पताल प्रशासन को दी चेतावनी

बेंगलुरु में जैसे-जैसे कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे प्रशासन पर हॉस्पिटल में बेड मुहैया कराने का दबाव बढ़ता जा रहा है।

तीन अस्पतालों में भर्ती करने से कर दिया इनकार, गर्भवती महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म, मौत

कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह जूझ रहे बेंगलुरु में गर्भवती महिला ने हॉस्पिपटल में बिस्तर पर पाने के लिए सुबह तीन बजे से कोशिश शुरू की। करीब छह घंटे की कोशिश के बाद भी महिला को किसी हॉस्पिटल में बेड या चिकित्सा सहायता नहीं मिल सकी।

धोबी, नाई और ड्राइवर्स को 5000 रुपए देगी कर्नाटक सरकार, येदियुरप्पा ने किया 1600 करोड़ रुपए के पैकेज का ऐलान

Coronavirus: प्रदेश के सीएम ने कहा कि कोविड-19 से ना केवल किसान प्रभावित हुए हैं बल्कि शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में नाइयों और धोबी पेशे से जुड़े लोगों को भी प्रभावित किया है।

कर्नाटक: प्रवासी मजदूरों को उनके गृह नगर भेजने वाली स्पेशल ट्रेनें रद्द, कहा- अर्थव्यवस्था के लिए इनकी जरुरत

Lockdown 3.0: एक वरिष्ठ अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि राज्य में अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए इन प्रवासी श्रमिकों की आवश्यकता है।

इस IPS अफसर का फोन नंबर ही बन गया प्रवासी मजदूरों के लिए हेल्पलाइन नंबर, 400 मजदूरों को दिया राशन पैकेट, सुधा मूर्ति ने भी बंटाया हाथ

सीमांत कुमार सिंह भी मदद मांगने वाले मजदूरों की पूरी मदद कर रहे हैं। इस अभियान में उन्हें समाजसेविका सुधा मूर्ति और शहर के आईटी सेक्टर और विभिन्न एनजीओ का भी पूरा सहयोग मिल रहा है।

पहले BJP विधायक के पास महिला को भेजा, फिर अश्लील वीडियो बना करने लगे ब्लैकमेल, 8 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने कहा कि पुलिस अब इम मामले में यह जांच कर रही है कि कही विधायक और अन्य लोगों को राजनीतिक साजिश के तहत निशाना तो नहीं बनाया गया है। सूत्रों ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह एक राजनीतिक साजिश है।

निर्दलीय सांसद की रेलवे से मांगः लेडिज कोच पर्याप्त नहीं, महिलाएं के लिए स्पेशल ट्रेन चलाए सरकार

मांड्या से निर्दलीय सांसद ने कहा, ‘ट्रेन में दो लेडिस कोच लगा देना पर्याप्त नहीं है। कम जगह होने से उन्हें असहज स्थितियों में यात्रा करनी पड़ती है। एक्स्ट्रा ट्रेन चलाने से काफी मदद मिलेगी।’

Karnataka: घने जंगलों से यूं जाल बिछाकर पकड़ा नरभक्षी बाघ, बांदीपुर रिजर्व फॉरेस्ट में चला ऑपरेशन

बाघ की उम्र 4 से 6 साल के बीच बताई जा रही है। पिछले महीने इसने दो लोगों को मार डाला था। 9 अक्टूबर से ही इसकी तलाश की जा रही थी। करीब 872 किमी में फैले बांदीपुर जंगल राज्य के चामराजनगर जिले से करीब 220 किमी दूर बेंगलुरु के दक्षिण पश्चिम में है।

बेंगलुरु: UBER ड्राइवर ने राइड से पहले मांगे पैसे, नहीं दिए तो इंजीनियर की नाक पर मार दिया जोरदार घूंसा

इस घटना के चक्कर में रॉय की फ्लाइट भी छूट गई। दरअसल, वह काफी देर से एयरपोर्ट पहुंचे और नाक से खून आने के कारण उन्हें फ्लाइट में बैठने नहीं दिया गया।

Dussehra 2019: दशहरे पर जमकर झूमे BSP MLA, वायरल हुआ वीडियो

Dussehra (Vijayadashami) 2019: कर्नाटक में दशहरे का पर्व बेहद खास होता है। इस मौके पर राज्य में पर्यटकों की तादाद भी बढ़ जाती है। यहां कई सदियों से इस त्योहार का अनूठा आयोजन किया जाता है।

शॉर्ट्स पहनी लड़की से बोला राह चलता आदमी- कपड़े ठीक से पहना करो, भारतीय संस्कृति का ध्यान रखो, वीडियो वायरल

बहस के दौरान आरोपी युवक ने कहा, ‘मैं आपने निवेदन कर रहा हूं कि वही पहनो जो नियम के मुताबिक सही है।’ इस पर युवती के दोस्त ने पलटवार करते हुए कहा- नियम तुम्हारे बाप ने बनाए हैं? क्या उसने जो पहना वो गलत है?

Bengaluru: दिल्ली से मंगाया था इलेक्ट्रिकल्स सामान, पार्सल में निकला सांप तो पसीने-पसीने हो गए दुकानदार

बिजली दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें पहले लगा कि डिब्बे में निकला सांप खिलौना है लेकिन बाद में जब सांप हिलने-डुलने लगा तब वे काफी डर गए।

बेंगलुरु: स्टार्टअप कंपनी के सीईओ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक महीने में दूसरी बार गिरफ्तार

राहुल जमानत पर पुलिस हिरासत से बाहर आने के बाद से लगातार मेरा पीछा कर रहा था। 18 सितंबर को वह मेरे घर के बाहर भी दिखा था। उसने साथ में हथियार भी छिपा रखे थे।

ये पढ़ा क्या?
X