Benelli

Benelli ने नए Imperiale 400 को खास EMI ऑफर और फाइनेंस स्कीम के साथ किया पेश! हर महीने देने होंगे महज 4,999 रुपये

Benelli Imperiale 400 को कंपनी ने पिछले साल भारतीय बाजार में पहली बार लांच किया था। उस वक्त कंपनी ने इस बाइक की कीमत महज 1.69 लाख रुपये तय की थी। लेकिन अब इसके BS6 वर्जन की कीमत 30,000 रुपये तक बढ़ गई है।

Benelli Imperiale 400: महज 6 हजार रुपये में बुक करें यह बाइक! देती है Royal Enfield की दमदार Classic 350 को टक्कर, जानें दोनों में से कौन है बेहतर

Benelli Imperiale 400 को जब बाजार में लांच किया गया था उस वक्त कंपनी ने इसे BS4 इंजन के साथ बाजार में उतारा था। नए इंजन अपडेट के बाद इसकी कीमत में 30 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। वहीं Royal Enfield Classic 350 को भी कंपनी ने नए अपडेटेड इंजन के साथ लांच किया है।

Benelli Imperiale 400 या Royal Enfield की दमदार Classic 350, जानिए दोनों में कौन है आपके लिए पैसा वसूल बाइक! पढें पूरी डिटेल

Benelli Imperiale 400 को भी कंपनी ने खास रेट्रो लुक दिया है, और इसका पावर आउटपुट रॉयल एनफील्ड के Classic 350 के मुकाबले थोड़ा ज्यादा है। हालांकि कीमत के मामले में भी दोनों बाइक्स में खासा अंतर है।

BS6 Benelli Imperiale 400 भारत में लॉन्च, पुराने मॉडल के मुकाबले 30,000 रुपये बढ़ी कीमत, Royal Enfield Classic 350 को देगी टक्कर!

Benelli Imperiale 400 BS6 में 373.5 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्ट इंजन दिया गया है, जो 6,000 आरपीएम पर 21 पीएस की पावर और 3,500 आरपीएम पर 29 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

Benelli Imperiale 400 के दाम में होने जा रहा है सबसे बड़ा इजाफा! कीमत में हो सकती है 40,000 रुपये की बढ़ोत्तरी: रिपोर्ट

Benelli Imperiale 400 को कंपनी पे पिछले साल बाजार में बिक्री के लिए लांच किया था। इसका खास रेट्रो लुक और डिजाइन Royal Enfield की बाइक्स को टक्कर देता है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसके अपडेटेड वर्जन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव कर सकती है।

Benelli Imperiale 400: पावर में Royal Enfield की दमदार Bullet को देती है टक्कर! 4,000 रुपये में करें बुक

Benelli Imperiale 400 को कंपनी ने रेट्रो लुक दिया है। ये बाइक Benelli-MotoBi से प्रेरित है जिसका उत्पादन कंपनी 50 के दशक में करती थी। कंपनी इपने इस बाइक में क्रोम का बखूबी का प्रयोग किया है जो कि इसके लुक को बेहतर बनाता है।

Ural Motorcycles: रिवर्स गियर से लैस साइड कार वाली यह बाइक शोले के जय और वीरू की दिलाएगी याद! जानें क्या है इसमें खास

Ural Motorcycles मुख्य रूप से रूस की कंपनी है और कई दशकों ने यह दोपहिया वाहन निर्माण के क्षेत्र में है। यह कंपनी खासकर साइड कार वाले बाइक्स के निर्माण के मशहूर है।

Namaste Trump: डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से सस्ती हो सकती हैं Harley Davidson की बाइक्स! जानें क्या है वजह

इससे पहले साल 2019 में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के बीच हुई टेलिफोनिक वार्ता के बाद इम्पोर्ट ड्यूटी को 100 प्रतिशत से घटाकर 50 प्रतिशत किया गया था। Harley Davidson भारत में कुल 17 मॉडल्स की बिक्री करता है, जिनकी कीमत 5.33 लाख रुपये से लेकर 50.3 लाख रुपये तक है।

Benelli की क्रूजर बाइक Imperiale 400 दे रही है Royal Enfield को कड़ी टक्कर! बुक हो गईं 4,000 बाइक्स

Benelli Imperiale 400 कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली सबसे सस्ती बाइक है। इस बाइक को खास कर भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इस बाइक में ज्यादातर पार्ट्स को स्थानीय बाजार से असेंबल किया गया है ताकि इसकी कीमत को कम से कम रखा जा सके।

Hero Splendor से भी कम दाम में घर लाएं Royal Enfield की बुलेट! शुरुआती कीमत महज 50,000 रुपये, जाने कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350X को लांच किया है। जिसकी कीमत कंपनी ने महज 1.12 लाख रुपये तय की गई है।

Benelli Imperiale 400 फर्स्ट ड्राइव रिव्यू: पॉवर और परफॉर्मेंस से Royal Enfield को कड़ी टक्कर देती क्रूजर बाइक

Benelli Imperiale 400 First Ride Review: इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Benelli ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक Imperiale 400 को लांच किया है। लांच होने के बाद ही इस बाइक की तुलना Royal Enfield से होने लगी है। हम आज इस बाइक का फर्स्ट ड्राइव रिव्यू लेकर आए हैं, इसका रिव्यू किया है प्रदीप शाह ने और इसे आपके लिए यहां पेश कर रहे हैं अश्विन तिवारी।

Benelli Imperiale 400 ने लांच होते ही मचाई धूम! बुक हो गई इतनी यूनिट्स, Royal Enfield को दे रही है कड़ी टक्कर

Benelli Imperiale 400 अपने खास रेट्रो लुक और डिजाइन के चलते सीधे तौर पर Royal Enfield को टक्कर दे रही है। इस बाइक की बुकिंग के लिए कंपनी महज 4,000 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा।

Benelli Imperiale 400: पावर के मामले में Royal Enfield बुलेट से है दमदार! जानिए बाइक से जुड़ी 5 खास बातें

Benelli Imperiale 400 भारतीय बाजार में लांच हो चुकी है। कंपनी ने इसकी कीमत काफी कम रखी है, जो कि इसे Royal Enfield का सबसे निकट्तम प्रतिद्वंदी बनाता है।

लोग पूछ रहे हैं ‘JAWA’ मोटरसाइकिल सड़क पर देखी क्या? 8 महीने तक पहुंचा वेटिंग पीरियड

JAWA ने दशकों बाद एक ​बार फिर से वापसी की है लेकिन हाई वेटिंग पीरियड के चलते अभी भी ये बाइक सड़कों पर कम ही दिखती है। वहीं Benelli Imperiale 400 भी बाजार में उतर चुका है जिसकी डिलीवरी दिवाली से शुरु होने जा रही है। कीमत और रेट्रो डिजाइन के चलते ये बाइक JAWA को कड़ी टक्कर दे सकती है।

Benelli Imperiale 400: जानिए Royal Enfield पर कैसे भारी पड़ेगी ये पावरफुल बाइक! कीमत है बस इतनी

Benelli Imperiale 400 को आप महज 4,000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी डिलीवरी दिवाली तक शुरु कर दी जाएगी। वहीं Royal Enfield की बाइक्स को लेकर कुछ शहरों में वेटिंग पीरियड भी देखने को मिल रही है।

Benelli ने लांच किया Imperiale 400, कम कीमत में Royal Enfield को देगी टक्कर! महज 4,000 रुपये में करें बुक

Benelli ने अपनी नई Imperiale 400 की जो कीमत तय की है वो निकट्तम प्रतिद्वंदी Royal Enfield और Jawa के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

Benelli Leoncino 250 भारत में हुई लांच, पावर और परफॉमेंस से देगी Royal Enfield को टक्कर! महज 6 हजार रुपये में करें बुक

नई Benelli Leoncino 250 एक एंट्री लेवल स्क्रैंबलर बाइक है। इसे कंपनी ने स्पोर्टी और नेक्ड लुक दिया है। पावर और परफॉर्मेंस में ये Royal Enfield की दमदार बुलेट से भी कहीं ज्यादा पावरफुल है।

Royal Enfield को टक्कर देने आ रही है Benelli Imperiale, महज 4 हजार रुपये में करें बुक

Benelli Imperiale 400 को कंपनी सीकेडी रूट से भारत ला रही है। इसके अलावा इस बाइक में कंपनी स्थानीय पार्ट्स का भी इस्तेमाल कर रही है, ताकि इसकी कीमत को कम से कम रखा जा सके।

ये पढ़ा क्या?
X