ताज़ा खबर
 

Beauty

Karwa chauth 2019: इस करवा चौथ खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो फॉलो करें ये आसान ब्यूटी टिप्स

Karva chauth 2019 special beauty tips: इस करवा चौथ यदि आप नेचुरल स्किन ग्लो चाहती हैं तो कुछ आसान से टिप्स को फॉलो करें। इन टिप्स की मदद से आपके स्किन, बाल दोनों ही बेहतर दिखेंगे।

Skin Care Tips: त्योहारों के मौसम में अपनी त्वचा को डैमेज होने से कैसे बचाएं

Skin care tips for festive season: इस त्योहार आप अपनी स्किन को डैमेज होने से बचा सकते हैं। उसके लिए आपको कुछ आसान सी चीजों को फॉलो करने की जरूरत होती है। इन टिप्स को फॉलो करने से आपकी स्किन हेल्दी रहती है।

Skincare tips: स्किन के लिए विटामिन-ई होता है बेहद फायदेमंद, जानिए क्या हैं इसके कारण

vitamin E for skincare: त्वचा के लिए विटामिन-ई का इस्तेमाल करना बेहद फायदेमंद होता है। इस रोजाना स्किन पर लगाने से स्किन संबंधित कई समस्याएं कम हो जाती हैं और स्किन में ग्लो भी आ जाता है।

Hair Loss: बाल झड़ने के पीछे होते हैं कई कारण, तनाव है उनमें से एक

Hair Loss treatment, Causes, Types, Home Remedies: थायराइड की बीमारी से पीड़ित होने के कारण भी बाल गिर सकते हैं। स्कैल्प इन्फेक्शन या तनाव और डिप्रेशन भी आपके बालों के झड़ने का कारण हो सकते हैं।

जाह्नवी को नहीं करना पड़ता हाई मेकअप, जानिए  नेचुरल स्किन ग्लो के लिए क्या करती हैं श्रीदेवी की बेटी

ब्रांड प्रोमोशन हो या कोई वेकेशन, जाह्नवी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नो-मेकअप लुक के साथ फोटो शेयर करते रहती हैं। उनकी ग्लोइंग स्किन का राज नेचुरल चीजें हैं।

Hartalika Teej 2019: तीज व्रत में सुहागिनें सोलह श्रृंगार से पहले यूं तैयार हों

Glowing skin on Hartalika Teej 2019: हरतालिका तीज के मौके पर चाहे कोई लड़की हो या महिला हर कोई ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन की चाहत रखती है। ऐसे में आप इन फेस पैक का इस्तेमाल कर के जरूर देखें।

आलिया भट्ट से जानिए थिन बालों को घना कैसे दिखाया जा सकता है

अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आलिया भट्ट के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें। इससे आपके बाल घने दिखेंगे और आपके दूसरों के सामने शर्मिंदगी भी महसूस नहीं होगी।

अंडे के सफेद हिस्से से हटाएं ब्लैक हेड्स की समस्या, जानें कैसे

Egg White for Blackheads: ब्लैकहेड्स रिमूवल क्रीम के बजाय आप अंडे के सफेद हिस्से का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपकी स्किन के लिए अच्छा साबित हो सकता है।

दोमुंहें बालों की समस्या के लिए आसान घरेलू उपचार

Home remedies to Fix Split Ends: मुंहे बालों से छुटकारा पाने के लिए हेयर केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने के बजाय आप घरेलू उपचार करें।

डेड स्किन को हटाता है कॉफी का फेसपैक

Coffee face pack for skin: कॉफी फेस पैक आपके स्किन के डेड सेल्स को हटाने में मदद करते हैं और स्किन को पुनर्जीवित करते हैं। आइए जानते हैं कॉफी कैसे स्किन के लिए फायदेमंद होता है।

जावेद हबीब से जानिए डैंड्रफ की समस्या को कम करने के आसान उपाय

Jawed Habib hair treatment: एक इंटरव्यू के दौरान जावेद हबीब ने बताया कि किस प्रकार बालों से डैंड्रफ की समस्या को कम किया जा सकता है। ये टिप्स आपके बालों और स्कैल्प को किसी प्रकार का भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगें।

कृति सैनेन ग्लोइंग स्किन के लिए होम-मेड फेस पैक का करती हैं इस्तेमाल, आप भी करें ट्राय

Kriti Sanon Beauty Tips: एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह किस प्रकार अपनी स्किन का ध्यान रखती हैं। कृति ने बताया था कि वह बहुत अधिक मेकअप नहीं लगाती हैं।

दिन में दो बार करना चाहिए फेस वॉश, जानिए इसके फायदे

How to wash face properly: क्या आपको पता है आपको दिन में दो बार फेस वॉश करनी चाहिए? दिन में दो बार फेस वॉश करना आपकी स्किन को हेल्दी रखता है।

मुल्तानी मिट्टी पैक लगाने के अलावा श्वेता तिवारी की खूबसूरत स्किन के हैं ये राज, आप भी करें ट्राय

Shweta Tiwari’s Beauty Secret: श्वेता अपनी स्किन के लिए नेचुरल चीजें ट्राय करती हैं। यदि आप भी उनके जैसी स्किन चाहती हैं तो उनके बताए टिप्स को फॉलो करें।

टीवी एक्ट्रेस अदा खान ऐसे रखती हैं अपनी स्किन का खास ध्यान, आप भी करें ट्राय

Adaa Khan beauty tips: अदा खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी स्किन का खास ध्यान रखती हैं। उन्होंने बताया कि वह बाजार में मिलने वाले प्रोडक्ट्स के बजाय घरेलू नुस्खें आजमाती हैं।

स्किन केयर प्रोडक्ट्स खरीदने से पहले जरूर रखें इन बातों का खास ध्यान

Skin care products mistake: यदि आप कोई भी प्रोडक्ट खरीद लेती हैं तो उनमें मौजूद केमिकल और कंपाउंड खराब होते हैं तो इससे आपकी त्वचा प्रभावित हो सकती है। इसलिए स्किन केयर प्रोडक्ट्स खरीदने से पहले कुछ बातों का खास ध्यान रखें।

प्रियंका चोपड़ा खूबसूरत बालों के लिए करती हैं घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल

Hair Care Tips by Priyanka Chopra: हालही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी फिटनेस और स्किन के साथ-साथ अपनी बालों का भी खास ध्यान रखती हैं।

मेनिक्योर के ये प्रकार जरूर करें ट्राय, हाथ दिखेंगे खूबसूरत

Manicure Guide: किसी खास मौके पर मेनीक्योर करवा अपने नाखूनों को आकर्षक और खूबसूरत बनाने की बात ही कुछ और है। लेकिन मेनीक्योर कैसे, कब और कौन सा किया जाए इस बात की जानकारी भी होनी चाहिए।