ताज़ा खबर
 

Barkha Dutt

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestBarkha, जानिए लोग क्यों कर रहे बरखा दत्त को अरेस्ट करने की मांग

बरखा ने वीडियो में आगे ये कहा कि पाकिस्तान के पास अब सिर्फ एक ही ऑप्शन बचता है। भारत सरकार को पाकिस्तान के इस ऑप्शन से सावधान भी रहना चाहिए। पाकिस्तान के पास एकलौता ऑप्शन ये है कि वो घाटी में फिर से पुलवामा जैसा हमला कर सकता है या फिर किसी बड़े आतंकी गतिविधि को अंजाम दे सकता है।

वरिष्ठ पत्रकार के आरोप पर कपिल सिब्बल की पत्नी का जवाब तलब

वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने सोमवार को अनेक ट्वीट करके सिब्बल और उनकी पत्नी को चैनल से 200 से अधिक कर्मचारियों को निकालने पर जम कर आड़े हाथ लिया था।

बरखा दत्त ने साधा कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी पर निशाना, पत्नी पर गाली देने का आरोप, महिला आयोग से की शिकायत

बरखा दत्त के अनुसार, उन्हें मानहानि के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है। यहां तक कि कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने स्टाफ की महिला कर्मचारियों को गाली दी।

बरखा दत्‍त को फोन कर धमकाया, भेजीं अश्‍लील तस्‍वीरें, दिल्‍ली पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पत्रकार बरखा दत्त के कथित तौर पर उत्पीड़न का केस दर्ज किया।दत्त का कहना है कि उनके पास धमकी भरे फोन कॉल्स और अश्लील तस्वीरें आ रही थीं। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला पत्रकार ने पीएम मोदी के कार्यक्रम पर उठाए सवाल, साइना नेहवाल ने किया पलटवार

बरखा दत्त के ट्वीट के जवाब में सायना नेहवाल ने लिखा, खेलो इंडिया ऐप की लॉन्चिंग यूथ पार्लियामेंट फेस्ट का हिस्सा था। जिसका मकसद युवाओं को सांस्कृतिक,भौगोलिक आर्थिक रूप से जोड़ना था। सभी को एकजुट करने के लिए इससे अच्छा समय क्या हो सकता है?

बरखा दत्त ने कहा, मिल रहीं धमकियां, तवलीन सिंह ने नाम बताने कहा तो बोलीं- बीजेपी के बड़े नेता भी शामिल

बरखा दत्त ने कहा,”ये बात मेरे काम करने के अधिकार में सरकार के हस्तक्षेप से जुड़ी हुई है। मीडिया समूह के मालिकों ने व्यक्तिगत रूप से मुझे बताया है कि भाजपा के कारण शीर्ष पर बैठे लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं। वे मेरा शो अपने चैनल पर दिखाने का खतरा नहीं उठा सकते हैं।”

गुजरात: पत्रकार बरखा दत्त ने मोदी को दी जीत की बधाई, ट्रोल्स ने पूछा- आज सूरज पश्चिम से निकल गया क्या?

22 साल की ऐंटी इनकंबेंसी और पाटीदार आंदोलन से उपजे गुस्से का सामना कर रही बीजेपी दोबारा से गुजरात में सरकार बनाने में कामयाब होते नजर आ रही है।

लाल किले से पीएम मोदी ने कुछ ऐसा कहा कि बरखा दत्‍त को मिल गई ‘इजाजत’, शेयर की ये फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह कश्मीर की समस्याओं को प्यार से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, क्योंकि इस समस्या का गोलियों या गालियों से समाधान नहीं निकलेगा।

चलती ट्रेन में मुसलमानों पर हमले से दुखी बरखा ने लिखा: यदि मैं मुस्लिम होती

बरखा ने लिखा है कि यदि मैं मुस्लिम होती तो खून से सने जुनैद के चेहरे को देखकर ईद कैसे मनाती?

JNU रिपोर्टिंग के कारण TV पत्रकार बरखा दत्त को मिल रही धमकियां

दिल्ली महिला आयोग के अंतरराष्टीय महिला दिवस पर आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में टीवी पत्रकार बरखा दत्त ने बताया कि उन्हें जेएनयू पर रिपोर्टिंग को लेकर धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

अनुपम खेर बोले- शैंपेन पीने वाले करते हैं Intolerance पर डिबेट, जस्टिस गांगुली, राहुल गांधी पर भी बरसे

अनुपम खेर ने कहा- नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, उन्‍होंने एक भी छुट्टी नहीं ली है। अनुपम खेर ने उन लोगों को भी करार जवाब दिया, जो उन पर बीजेपी का समर्थन करने का आरोप लगाते हैं।