Abhayrajpur B.O 262406
Agras B.O 243501
Ahemdabad B.O 243407
Air Force Station Bareilly S.O 243002
Akha B.O 243004
Alahiya B.O 262406
Alampur Jafarabad B.O 243401
Aliganj B.O 243302
Angadpur Khamaria B.O 243503
Anurudhpur B.O 243302
Aonla Katra B.O 243301
Aonla Kila B.O 243301
Aonla S.O 243301
Atamanda B.O 243202
Atarchhedi B.O 243302

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरूवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली जिले के वेलकम थाने की एक टीम सादी कपड़ों में (सिविल ड्रेस) में दिल्ली से बरेली पहुंची। दिल्ली के वेलकम थाने की पुलिस टीम काले रंग की स्कॉर्पियो कार में सवार थी।

इंडियन मुजाहिद्दीन के एक एरिया कमांडर ने चिट्ठी लिखकर धमकी दी है। उसने लिखा कि कांवड़िए अगर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों से गुजरे तो वह बरेली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे।

यूपी के सोनभद्र में हुए नरसंहार के बाद अब बरेली में भी जमीन विवाद को लेकर फायरिंग और आगजनी हुई है। इस दौरान बीच-बचाव करने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट कई गई और उनकी पिस्टल भी छीन ली गई।

यह मामला बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घघोरा घघोरी गांव का है। यहां रहने वाला पीड़ित कपल एक-दूसरे से मुहब्बत करता है और उन्होंने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर करीब एक साल पहले शादी कर ली थी।

अपने माता-पिता के घर जाने को लेकर दोनों में जमकर बहस हुई जिसके बाद आरोपी पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की नाक दांत से काट डाली और मौके से भाग गया।

यूपी के बरेली में एक चार दिन के मासूम की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार डॉक्टर नवजात का इलाज करने की बजाय 3 घंटे तक उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल दौड़ाते रहे।

बरेली में महिला एसआई की सिर कुचलकर हत्या करने के मामले में जमीन के विवाद बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में महिला एसआई के भाई, भतीजे समेत 2 और लोग शामिल थे।

बरेली में नवरात्र में एक दंपति के बीच घर में नॉनवेज पकाए जाने को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद नाराज पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के जहर खाने के बाद पति ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए 40 जवानों के परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ। बरेली की एक महिला प्रिंसिपल ने पिता से तोहफे में मिली चूड़ियां बेचकर प्रधानमंत्री राहत कोष में 1.38 लाख रुपए दान कर दिए।

बाहुबली पूर्व सांसद और नेता अतीक अहमद को बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया है। इस दौरान अतीक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उस पर जो भी आरोप लगे हैं वो सभी पूरे के पूरे गलते हैं।

Bareilly से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Bareilly के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Bareilly के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…