Barak Obama

कोई और नहीं बल्कि राहुल खुद ही खुद के लिए खतरा हैं, संबित पात्रा ने ओबामा की खबर के जरिये कांग्रेस नेता पर कसा तंज

बराक ओबामा की किताब में राहुल गांधी का जिक्र को लेकर संबित पात्रा ने एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल खुद राहुल गाँधी के लिए एक खतरा हैं।

बीच में तोते जैसे बोलने क्यों लगते हैं?- अमीष देवगन से बोलीं कांग्रेस नेता तो एंकर का जवाब- आपको कोई कहता तो…

सुप्रिया श्रीनेत गुस्से में आ गईं और बोलीं, “तुम बोल लो, निकाल लो अपनी भड़ास।” अमीष ने कहा कि मुझे भड़ास नहीं निकालनी है। आप अपनी बात कहिए।

बराक ओबामा तब सुना करते थे रामायण-महाभारत, भारत और PAK दोस्तों से सीखा था दाल और कीमा बनाना

ओबामा ने बताया कि उन्होंने 2010 में राष्ट्रपति के रूप में भारत की यात्रा की थी और वह इससे पहले कभी भारत नहीं गए थे। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन इस देश का मेरी कल्पना में हमेशा विशेष स्थान रहा’’।

हंस चुगेगा दाना और कौवा मोती खाएगा- संजय राउत ने की राहुल गांधी की तरफदारी तो बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

बराक ओबामाने अपनी किताब ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भी जिक्र किया है। अपनी किताब में उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा है कि वह पैशेनिट नहीं हैं।

बराक ओबामा ने किताब में लिखा- राहुल गांधी स्कूली बच्चे की तरह जो मास्टर को खुश रखना चाहता है, पर उतनी जानकारी नहीं रखता है

हालांकि, बुक में राहुल के नाम आने के बाद सोशल मीडिया खासकर टि्वटर पर राहुल गांधी ट्रेंड हो रहे हैं। कुछ लोग उनके मजे ले रहे हैं, जबकि कुछ उनकी निंदा कर रहे हैं।

भारत आए बराक ओबामा ने किया खुलासा, मोदी से पर्सनली कहा था देश को धार्मिक आधार पर नहीं बांटना चाहिए

ओबामा ने कहा “समानता हमेशा लिंग पर आधारित होती है और हमें इस पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।”

अमेरिकी सांसद हुए मोदी के मुरीद, कहा- भारत-अमेरिकी संबंधों का नया चरण शुरू

प्रधानमंत्री का संबोधन खत्म करते ही तकरीबन एक दर्जन से अधिक सांसदों ने इस बारे में बात की और उनसे मिलने के लिए मंच पर आ गए।

अमेरिका: गुरुद्वारे में ‘निर्वस्त्र’ घुसे शख्स ने की तोड़-फोड़, गिरफ्तार

पिटमैन को जब गुरूवार सुबह गिरफ्तार किया गया तो उसने एक चादर के अलावा कुछ भी नहीं पहना था। यह चादर भी उसने गुरूद्वारे से उठाई थी। उसके हाथ में गुरूद्वारे की पारंपरिक तलवार भी थी। उसने गुरूद्वारे की पवित्र वस्तुओं की बेअदबी भी की।

व्हाइट हाउस के वाई-फाई से ओबामा की बेटियां परेशान, ओबामा बोले-चिढ़ जाती है मेरी बेटियां

बराक ओबामा व्हाइट हाउस के वाई-फाई सिस्टम को अपग्रेड करना चाहते हैं ताकी उनके बाद चुने जाने वाले अगले अमेरिकी राष्ट्रपति को बेहतर क्वालिटी की इंटरनेट सर्विस मिल सके।

ओबामा का पहला मस्जिद दौरा, कहा- जब तक मैं राष्ट्रपति हूं, मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं

अमेरिकी राष्ट्रपति ने मुसलमानों को विश्वास दिलाया है कि वो सब अमेरिका में सुरक्षित हैं। साथ ही अमेरिका सभी धर्मों का सम्मान करता है और किसी को भी इस्लाम को दबाने नहीं दिया जायेगा।

नेतन्याहू चौथी बार सत्ता संभालने की तैयारी में

इजराइल में प्रधानमंत्री नेतन्याहू की लिकुद पार्टी ने जायोनिस्ट यूनियन को हराकर आम चुनाव जीत लिया है। लिकुड पार्टी को 30 सीटें और 23 प्रतिशत वोट मिला है। इस तरह नेतन्याहू चौथी बार मुल्क के प्रधानमंत्री बनेंगे। वामपंथी ज़ायोनेस्ट यूनियन को 24 सीटें और कुल 19 प्रतिशत वोट मिले। इजराइली संसद नैसेट में कुल 120 […]

आज का राशिफल
X