Barabanki

BJP नेता बोले- मुस्लिमों से छीन लेनी चाहिए गायें, क्या गोवंश को उनके घर भेजना लव जिहाद नहीं?

बीजेपी नेता ने कहा कि जब हम ‘लव जिहाद’ के कारण अपने घरों की लड़कियों को मुस्लिमों के यहां जाने पर विचार करते हैं तो क्या हमें ‘गौ माता’ पर विचार नहीं करना चाहिए?

UP: कुत्तों ने दौड़ाया तो दूसरे के घर में घुस गया दलित युवक, लोगों ने चोर समझ जिंदा जला दिया

दलित व्यक्ति कुत्तों के डर से एक घर में घुस गया लेकिन तभी घरवालों ने उसे चोर समझकर कथित तौर पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया।

‘शिव भक्त’ रूप में नजर आए अखिलेश यादव, बाराबंकी के मंदिर में की विशेष पूजा, सॉफ्ट हिन्दुत्व के रास्ते पर तो नहीं?

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट में मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के हवाले से कहा गया, “अखिलेश रामनगर विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज गांव में जहरीली शराब कांड के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे थे। वहां से लौटते हुए वह पौराणिक महत्व के आस्था केंद्र महादेवा मंदिर भी गए।”

UP: जहरीली शराब पीने से अब तक 14 की मौत, मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल मुठभेड़ में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 14 हो चुकी है। वहीं, 2 अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं, यूपी शासन ने इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी, 9 आबकारी कर्मचारियों और दो पुलिस अफसरों को निलंबित कर दिया।

UP: बाराबंकी में जहरीली शराब का कहर, 3 सगे भाइयों समेत 17 की मौत, 39 हुए बीमार

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब ने कहर ढाया है। ताजा मामला बाराबंकी जिले का है, जहां जहरीली शराब की वजह से 3 सगे भाइयों समेत 17 लोगों की मौत हो गई और 39 बीमार हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम व एसएसपी को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

VIDEO: खेत में घुस महिला को धमकाने लगा पुलिस वाला, बोला- मार दूंगा गोली

घटना के दौरान कुछ लोग वहां मौजूद थे। चश्मदीदों में से कुछ ने इस दौरान पुलिसकर्मी का वीडियो बना लिया था। बाद में यही वीडियो क्लिप सोशल मीडिया और कुछ टीवी न्यूज चैनलों के जरिए सामने आई थी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

फिर फेल हुए मैगी नूडल्स के नमूने

पिछले साल बाराबंकी में ही लिये गये मैगी के नमूनों में स्वास्थ्य के प्रति हानिकारक तत्व पाये गये थे। उसके बाद नेस्ले के इस उत्पाद की बिक्री रोक दी गयी थी।

उत्तरप्रदेश: बराबंकी के थाने में जलाई गई महिला की मौत, न्यायिक जांच के आदेश

अपने पति को छुड़ाने के लिए रिश्वत देने से इंकार करने पर बाराबंकी जिले के पुलिस थाने में कथित रूप से पुलिसकर्मियों पर जलाकर मारने का आरोप लगाने वाली महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया..

बाराबंकी: थाने में पत्रकार की मां को पुलिसकर्मियों ने जलाया, बाद में मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक सनसनीखेज घटना में एक पत्रकार की मां ने आरोप लगाया है कि पुलिस हिरासत से अपने पति को छुड़ाने के लिए पैसा देने से…