ताज़ा खबर
 

Bank of Baroda

सरकारी बैंकों पर तेजी से लग रहे ताले! सिर्फ SBI ने सालभर में बंद किए 420 ब्रांच व 768 ATM, जानिए वजह

वहीं, अधिकतर निजी बैकों मसलन एक्सिस बैंक (Axis Bank), एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने इसी दौरान अपने बैंकिंग नेटवर्क बढ़ोतरी की थी।

बैंक ऑफ बड़ौदा में है आपका खाता तो जान लीजिए ये बात, नहीं तो कट जाएंगे अकाउंट से रुपए

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मेट्रो, शहरी और अर्ध-शहरी शाखाओं में मिनिमम क्वार्टरली एवरेज बैलेंस को दोगुना कर दिया है। हालांकि, ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित बैंकों के खातों के लिए किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

विजया बैंक और देना बैंक का बैंक ऑफ बड़ौदा में होगा विलय, मोदी कैबिनेट की हरी झंडी

मंत्रिमंडल ने देना बैंक और विजया बैंक को सरकारी क्षेत्र के ही एक बड़े बैंकिंग प्रतिष्ठान बैंक ऑफ बड़ौदा (बॉब) में मिलाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

2020 तक सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को सरकार से 1.2 लाख करोड़ रुपए की जरूरत: मूडीज

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को अपनी बैलेंस शीट सुधारने और नुकसान की भरपाई करने के लिए 2020 तक सरकार से 1.2 लाख करोड़ रुपये की जरूरत है।

374 करोड़ की धोखाधड़ी के चलते मुसीबत में पड़ा बैंक ऑफ बड़ौदा, 3 कर्मचारियों पर FIR

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुजरात स्थित एक कंपनी के निदेशकों और बैंक ऑफ बड़ौदा के तीन कर्मचारियों के खिलाफ बैंक को कथित तौर पर 374.49 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने के मामले में धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया है।

गैरकानूनी तरीके से विदेश धन भेजने वालों ने की करोड़ों की कमाई

बैंक आॅफ बड़ौदा की अशोक विहार शाखा के जरिए गैरकानूनी तरीके से धन विदेश भेजने वाले रैकेट ने इस घोटाले में करोड़ों रुपए की अवैध कमाई की..