Bank of Baroda

Bank of Baroda ने शुरू की ये नई सुविधा, करोड़ों ग्राहकों के फायदे की खबर

बैंक ऑफ बड़ौदा की नई सुविधा का करोड़ों ग्राहकों को फायदा मिलने की उम्मीद है। इस बीच, कार कंपनी टाटा मोटर्स ने बिक्री को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कर्नाटक बैंक के साथ साझेदारी की है।

FD से बेहतर रिटर्न दे सकते हैं ये सेविंग्स अकाउंट्स, जानिए

बैंकिंग एक्सपर्ट्स की मानें तो बड़ी संख्या में पीएसयू और प्राइवेट बैंक मौजूदा समय में एफडी पर 2.5 फीसदी से 5.5 फीसदी ब्याज (निवेश के समय के आधार पर) दे रहे हैं, जबकि ब्याज की दर वरिष्ठ नागरिकों के लिए छह फीसदी है।

Bank Of Baroda job 2020: बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका, यहां ऑफिसर सहित कई पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Bank Of Baroda job 2020: बैंक ऑफ बड़ौदा ने डिजिटल रिस्‍क स्‍पेशलिस्‍ट, लीड डिजिटल बिजनेस पार्टनरशिप, लीड डिजिटल सेल्‍स, डिजिटल एनालिटिक्स स्‍पेशलिस्‍ट, इनोवेशन एंड इमर्जिंग टेक सहित अन्य पदों पर आवेदन मांगे हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने वापस लिया अपना यह बड़ा फैसला, वित्त मंत्रालय ने दी जानकारी, जानें- ग्राहकों पर क्या असर

सरकारी क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने महीने में एटीएम से कैश निकासी की अधिकतम सीमा को कम करने के अपने फैसले को वापस ले लिया है। वित्त मंत्रालय की ओर से एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई है।

Covid-19 टेस्ट के नाम पर रहे सतर्क, खाता हो सकता है खाली, बैंक ने जारी किया अलर्ट

बैंक ने फ्री कोविड-19 टेस्ट के जरिए लोगों को ठगी का शिकार बनाने वाले गिरोह से सावधान रहने के लिए कहा है। बैंक के मुताबिक ग्राहक सोशल मीडिया पर मिले मैसेज या किसी अनजान नेटवर्क के जरिए रिसीव होने वाले ई-मेल या एसएमएस से सतर्क रहें।

एसबीआई, आईसीआईसीआई, बैंक ऑफ बड़ौदा समेत 4 बैंकों को बैंक ऑफ अमेरिका ने किया डाउनग्रेड, जानें- क्या है वजह

नई रेटिंग में BoA ने एसबीआई और बैंक ऑफ बड़ौदा को अंडरपरफॉर्म की सूची में डाल दिया है। वहीं आईसीआईसीआई और इंड्सइंड बैंक को न्यूट्रल कैटिगरी में रखा गया है। इससे पहले एसबीआई को Buy की कैटिगरी में रखा गया था।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया मार्च की होम और ऑटो लोन की किस्त वापस करने का आदेश, जानें- कैसे ले सकते हैं रिफंड

Bank of Baroda EMI moratorium: बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्राहकों को मार्च में चुकाई हुई होम और ऑटो लोन की किस्तों को वापस लेने का ऑफर दिया है। कोरोना वायरस संक्रमण के संकट के चलते रिजर्व बैंक की ओर से बैंकों को तीन महीने के लिए किस्तें होल्ड करने का ऑफर दिया गया था।

बैंककर्मी ने किया परेशान या अटका पड़ा है आपका कोई काम? RBI की CMS सर्विस से चुटकियों में ऑनलाइन करें बैंक की शिकायत

Reserve Bank of India Complaint Management System: ग्राहक आरबीआई की कम्पलेंट मैनेजमेंट सिस्टम (सीएमएस) के जरिए ऐसा कर सकते हैं। यह एक सॉफ्टवेयर है जिसके जरिए ग्राहक घर बैठे ही बड़े ही आसानी से बैंक के खिलाफ शिकायत कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा का लाइसेंस रद्द करने पर विचार करें RBI; कलकत्ता हाईकोर्ट का निर्देश

सिम्प्लेक्स प्रोजेक्ट्स लिमिटेड की ओर से इंडियन ऑयल कॉर्प लिमिटेड को 6.67 करोड़ रुपये बिना शर्त बैंक गारंटी के रूप में भुगतान जारी करने में बैंक के विफल होने के बाद यह मामला सामने आया।

बैंक बार-बार काट रहे मिनिमम बैलेंस चार्ज तो जान लें जुर्माने से बचने का तरीका, बहुत आसान है ये उपाय

इतना ही नहीं, मिनिमम बैलेंस के झंझट से आपको FD यानी फिक्स्ड डिपॉजिट भी बचा सकती है।

सरकारी बैंकों पर तेजी से लग रहे ताले! सिर्फ SBI ने सालभर में बंद किए 420 ब्रांच व 768 ATM, जानिए वजह

वहीं, अधिकतर निजी बैकों मसलन एक्सिस बैंक (Axis Bank), एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने इसी दौरान अपने बैंकिंग नेटवर्क बढ़ोतरी की थी।

बैंक ऑफ बड़ौदा में है आपका खाता तो जान लीजिए ये बात, नहीं तो कट जाएंगे अकाउंट से रुपए

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मेट्रो, शहरी और अर्ध-शहरी शाखाओं में मिनिमम क्वार्टरली एवरेज बैलेंस को दोगुना कर दिया है। हालांकि, ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित बैंकों के खातों के लिए किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

विजया बैंक और देना बैंक का बैंक ऑफ बड़ौदा में होगा विलय, मोदी कैबिनेट की हरी झंडी

मंत्रिमंडल ने देना बैंक और विजया बैंक को सरकारी क्षेत्र के ही एक बड़े बैंकिंग प्रतिष्ठान बैंक ऑफ बड़ौदा (बॉब) में मिलाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

2020 तक सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को सरकार से 1.2 लाख करोड़ रुपए की जरूरत: मूडीज

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को अपनी बैलेंस शीट सुधारने और नुकसान की भरपाई करने के लिए 2020 तक सरकार से 1.2 लाख करोड़ रुपये की जरूरत है।

374 करोड़ की धोखाधड़ी के चलते मुसीबत में पड़ा बैंक ऑफ बड़ौदा, 3 कर्मचारियों पर FIR

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुजरात स्थित एक कंपनी के निदेशकों और बैंक ऑफ बड़ौदा के तीन कर्मचारियों के खिलाफ बैंक को कथित तौर पर 374.49 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने के मामले में धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया है।

गैरकानूनी तरीके से विदेश धन भेजने वालों ने की करोड़ों की कमाई

बैंक आॅफ बड़ौदा की अशोक विहार शाखा के जरिए गैरकानूनी तरीके से धन विदेश भेजने वाले रैकेट ने इस घोटाले में करोड़ों रुपए की अवैध कमाई की..

आज का राशिफल
X