Bangladesh Cricket Board

बांग्लादेश ने पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट खेलने से किया इंकार, कहा- कहीं और होना चाहिए मुकाबला

BAN vs PAK, Test Series: टेस्ट श्रृंखला के लिए श्रीलंका की मेजबानी करने के बाद मनि ने कहा था कि पाकिस्तान अब सुरक्षित है। श्रीलंकाई टीम पर 2009 में हुई आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान में यह पहली टेस्ट श्रृंखला थी।

रिपोर्ट में दावा- शाकिब अल हसन पर लग सकता है 18 महीने का बैन, ICC से छिपाई थी मैच फिक्सिंग के ऑफर की बात

बांग्लादेश की टीम का भारत दौरा अगले महीने की 3 तारीख से शुरू होगा। टीम को भारत में 3 मैचों की टी20 और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

मीटिंग के दौरान आपा खो बैठे थे बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन, दी थी मेहदी हसन का नंबर डिलीट करने की धमकी

शाकिब अल हसन के गुरुवार को यह ऐलान करने के बाद कि खिलाड़ी भारत दौरे के लिए कैंप में शामिल होंगे, एक और खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों के साथ बैठक के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष नजमुल हसन (Nazmul Hassan) अपना आपा खो बैठे थे।

बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने वापस ली हड़ताल, नवंबर में होने वाले भारत दौरे से ग्रहण हटा

टेस्ट और टी20 टीम के कप्तान शाकिब अल हसन की अगुआई में पिछले सोमवार को बांग्लादेश के क्रिकेटर हड़ताल पर चले गए थे। इन लोगों का कहना था कि जब तक उनकी मांगे नहीं मान ली जातीं, तब तक वे किसी भी क्रिकेट संबंधी गतिविधि में हिस्सा नहीं लेंगे।

West Indies vs Bangladesh Final Playing 11: फाइनल मैच में दोनों ही टीमों ने इन खिलाड़ियों को दी जगह

West Indies vs Bangladesh, WI vs Ban ODI : इस सीरीज में ये दोनों टीमें दो बार एक दूसरे से भिड़ी हैं और दोनों बार बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को हराया है।

NZ vs BAN, 2nd Test: न्यूजीलैंड की जीत में चमके टेलर और वेगनर, बांग्लादेश को मिली करारी हार

न्यूज़ीलैंड के लिए रॉस टेलर और हेनरी निकोल्स शतक लगाया। टेलर ने 212 गेंदों का सामना करते हुए और 19 चौकों और चार छक्कों की मदद से 200 रन बनाए। वहीं निकोलस ने 129 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों की मदद से 107 रनों का योगदान दिया।

Asia Cup 2016: भारत ने हासिल की छठी जीत, अंत में काम आया कैप्टन कूल का छक्का

धोनी ने छह गेंद में नाबाद 20 रन की पारी खेली। कोहली की 28 गेंद की पारी में पांच चौके शामिल रहे। बांग्लादेश ने महमूदुल्लाह (नाबाद 33) और शब्बीर रहमान (नाबाद 32) की उम्दा पारियों की मदद से पांच विकेट पर 120 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। बांग्लादेश ने 75 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन इन दोनों ने छठे विकेट के लिए 3.2 ओवर में 45 रन की अटूट साझेदारी करके मेजबान टीम की पारी को संवारा।

ये पढ़ा क्या?
X