Balia

UP: सिर्फ ‘संस्कार’ से रुक सकते हैं बलात्कार, जवान बेटियों को संस्कारी बनाएं- बोले BJP विधायक

उनके मुताबिक, “जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है। वहां परिवार का भी धर्म है कि वह अपने बच्चों में संस्कार डाले। सरकार और संस्कार मिलकर भारत को सुंदर रूप दे सकते हैं। अन्यथा कोई दूसरी विधा सामने आने वाली नहीं है।”

आत्म सम्मान पर आती है बात तो न करता हूं तलाश, न परवाह, खुद ही ठोंक दूंगा…बोले BJP सांसद

वीरेंद्र सिंह का कहना है कि अगर उनके स्वाभिमान पर बात आ जाए तो वो किसी को भी ठोंक देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीरेंद्र सिंह ने यह बात भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा के लिए कही है।

बलिया में पुलिस पर भड़की भीड़, ताबड़तोड़ चलाने लगी पत्थर व तोड़ दी गाड़ियां; अधिकारी समेत 6 पुलिसवाले हुए घायल

पुलिस द्वारा एक युवक की कथित पिटाई की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हुई। इस दौरान एक अस्थाई पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की गई तथा करीब आधा दर्जन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

UP: मृत पत्रकार के घर जा रहे थे कांग्रेसी अजय कुमार लल्लू, रोककर लिए गए हिरासत में; बोले- CM साहब मुकदमे से न डराएं

अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया है, मुकदमे से कौन डरता है? मुख्यमंत्री जी मुकदमे से डरा रहे हो लल्लू को?जेल में डालने के बाद मुट्टी तान तुम्हारे ‘जंगलराज’ के ख़िलाफ़ न्याय की आवाज बुलंद कर रहा हूं। मुख्यमंत्री जी ! किसी ने लिखा है कि: तय करो किस ओर हो तुम तय करो किस ओर हो आदमी के पक्ष में हो या कि आदमखोर हो।

UP के बलिया से PM मोदी ने की उज्जवला योजना की शुरुआत, 5 करोड़ परिवारों को मिलेगा लाभ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज श्रमिक दिवस पर लेबरर्स यूनाइट द वर्ल्ड का नारा देते हुए कहा कि 21वीं सदी की बदली हुई परिस्थितियों में इस मंत्र के साथ दुनिया को जोड़ने की जरूरत है।

IPL 2020 LIVE
X