Bajrang Dal

चिंटूआन सब के बकवास से कुछ न होई- बजरंग दल ने किया ‘वैलेंटाइन डे’ के विरोध में प्रदर्शन तो बोले खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव ने बजरंग दल का वीडियो शेयर करते हुए भोजपुरी में लिखा कि इनके बकवास से कुछ नहीं होगा। उनका कहना है कि मोहब्बत को बढ़ाने और नफरत को मिटाने की जरूरत है।

Bajrang Dal से डरता है Facebook? कारोबार और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जकरबर्ग की कंपनी ने संगठन के प्रति रखा नरम रुख- रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार बजरंग दल पर नकेल कसने से कंपनी को भारत में व्यावसायिक गतिविधियों और उसके कर्मचारियों दोनों को खतरा हो सकता है।

डिबेट में बोले मुस्लिम पैनलिस्ट- बजरंग दल और RSS के ऑफिस में बच्चों को हथियारों की ट्रेनिंग दी जाती है, एंकर बोले- आपने देखा है?

असम की सरकार ने ऐलान किया है कि अगले महीने से उनके राज्य में सरकारी खर्चे पर चलने वाले मदरसे बंद किए जाएंगे। इस पर कांग्रेस नेता उदित राज ने सवाल उठाते हुए कुंभ मेले के सरकारी खर्च से आयोजन पर सवाल उठा दिए हैं।

‘जय श्री राम नहीं बोला तो ले लूंगा जान’, तीन किशोरों को धमकाने पर बजरंग दल नेता पर FIR

बजरंग दल के नेता ने एक युवक को धमकी दी और उस पर हमला कर जबरन ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने को कहा। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 25 वर्षीय नेता के अलावा तीन नाबालिगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने PM मोदी के गृह राज्य में वैलेंनटाइन डे पर मचाया हंगामा, प्रेमी जोड़ों को खदेड़ा

दो-पहिया वाहनों पर सवार बजरंग दल के कार्यकर्ता नदी किनारे पहुंचे और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते हुए प्रेमी जोड़ों का पीछा किया।

Clinic में देवी-देवताओं की तस्वीर देख भड़का बजरंग दल, डॉक्टर को सड़क पर घसीट पीटा, घुटनों के बल मंगवाई माफी

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का मानना है कि क्लिनिक में तस्वीरों के प्रदर्शन से उनकी भावनाओं को चोट पहुंची है। वे इसे नहीं लगने देंगे। इसी वजह से उन्होंने डॉक्टर को सड़क पर घसीटकर माफी मांगने को कहा।

Telangana बजरंग दल का फरमान- Aadhar Card चेक करके गरबा इवेंट में रोकी जाए गैर-हिंदुओं की एंट्री

बजरंग दल ने आयोजकों को लिखे एक खुले पत्र में दावा किया है कि पिछले कुछ वर्षों के दौरान गैर-हिंदू युवा इस तरह के समारोहों में प्रवेश करते हैं और महिला प्रतिभागियों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।

जबरन धर्म परिवर्तन: बजरंग दल की शिकायत पर हिरासत में लिए गए ईसाई परिवार के 3 सदस्य, बाद में बोली पुलिस- फर्जी था मामला

कार्यक्रम में मौजूद कई हिंदुओं ने दावा किया है कि हिरासत में लिए गए ईसाई लोग लंबे समय से उनकी मदद करते आ रहे हैं और जरुरत के वक्त उनकी मदद करते हैं।

बजरंग दल पर युवाओं को हथियारों की ट्रेनिंग देने का आरोप, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो, बीजेपी विधायक भी लपेटे में

DYFI के सेक्रेटरी एडवोकेट संजय पांडे के मुताबिक, पुलिस को यह जांच करनी चाहिए कि दक्षिणपंथी संगठन ने आखिर कैसे युवाओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘यह आर्म्स ऐक्ट के तहत अपराध है।

Uttar Pradesh: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिलेगी कमांडो जैसी ट्रेनिंग, मंदिर और महिलाओं की करेंगे सुरक्षा

उत्तर प्रदेश में एक हजार बजरंग दल कार्यकर्ताओं को कमांडो जैसी ट्रेनिंग मिलेगी। इस ट्रेनिंग के पीछे वजह मंदिरों सहित महिलाओं की रक्षा वजह बताई जा रही है।

वैलेंटाइंस डे: बजरंग दल का ऐलान- ‘आपत्तिजनक हरकत’ करते जोड़ों का बनाएंगे वीडियो

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बजरंग दल ने चेतावनी दी है कि इस दिन आपत्तिजनक हरकत करने वाले जोड़ों का बजरंग दल के कार्यकर्ता वीडियो बनाएंगे। बजरंग दल का कहना है कि वह मनचलों और आपत्तिजनक हरकरत करने वालों का भी वीडियो बनाएंगे।

कर्नाटक: गोमांस बेचने का आरोप लगा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, झोंपड़ी में लगाई आग

हासन जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बीफ बेचने का आरोप लगाते हुए महिलाओं के फूड स्‍टॉल में तोड़फोड़ की। आरोपियों ने झोंपड़ी में आग भी लगा दी।

यूपी: बजरंग दल नेता की सरेआम प‍िटाई, सामने आया VIDEO

कर्मचारी गोविंद पराशर को भगाते भगाते एमजी रोड पर ले आए। कर्मचारियों ने बताया कि, ‘बीते करीब 55 दिन में यह नौवां मौका है जब बजरंग दल के नेताओं ने यहां बदसलूकी की है’।

गायों की रक्षा के लिए संगठन का सुबह प्रदर्शन, रात में गौ तस्करी में गिरफ्तार हुआ बजरंग दल कार्यकर्ता

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के विट्टलपदनूर में पुलिस ने दो लोगों को गौ तस्करी के आरोप में दबोचा है, कहा जा रहा है दोनों में से एक आरोपी गौ तस्करी और गौहत्या के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले बजरंग दल का सदस्य है। स्थानीय मीडिया की खबर के मुताबिक बीते गुरुवार की सुबह इलाके में गौहत्या और गौ तस्करी के खिलाफ हिंदुत्ववादी संगठनों बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने प्रदर्शन किया था।

40 साल के शौहर ने 21 साल की महिला को तीन तलाक दिया, पीड़‍िता ने बजरंग दल से मदद मांगी

राजधानी देहरादून में 21 साल की गर्भवती महिला ने दावा किया है उसके 40 साल के पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है। उसने ये भी कहा कि तीन तलाक के बाद उसने गुजारा भत्ता देने से भी इनकार कर दिया है।

विश्‍व हिन्‍दू परिषद और बजरंग दल को सीआईए ने बताया ‘उग्रवादी’ संगठन

बजरंग दल का कहना है कि यह बात उनके नोटिस में कुछ दिन पहले आयी है और फिलहाल हम कानूनी कारवाई के लिए विशेषज्ञों से सलाह ले रहे हैं।

मध्‍य प्रदेश: बजरंग दल दे रहा हथियार चलाने की ट्रेनिंग, कहा- लव जिहाद से निपटेंगे

बजरंग दल ने मध्‍य प्रदेश के राजगढ़ में प्रशिक्षण शिविर लगाया था। इसमें लोगों को हथियार चलाने का प्रशिक्षण दिया गया। संगठन के जिला संयोजक देवी सिंह ने बताया कि राष्‍ट्रविरोधी ताकतों से मुकाबला करने के लिए हथियार चलाने का प्रशिक्षण दिया गया।

यूपी: बजरंग दल का आरोप- शादीशुदा हिंदू महिला को मुस्लिम ने किया अगवा, पुलिस बोली- मर्जी से गए

हिंदुत्ववादी संगठनों का आरोप है कि शहजाद ने 8 अप्रैल को 23 साल की महिला को उस वक्त अगवा कर लिया, जब वह शादी के छह दिन बाद अपने पति के साथ रिश्तेदारों के घर जा रही थी।

ये पढ़ा क्या?
X