bajaj auto

Bajaj Platina: ये है देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, 50 लाख से भी कम कीमत में देती है 70kmpl! देखें फीचर्स में क्या है खास

Bajaj-platina में टिंटेड विंडस्क्रीन और LED DRLs हेडलैंप यूनिट दी गई है। कंपनी का दावा था कि प्लेटिना 104kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero, Bajaj और TVS की सबसे सस्ती बाइक्स! शुरुआती कीमत 42,790 रुपये और 90Kmpl तक का माइलेज, जानें पूरी डिटेल

Bajaj CT 100 अपने सेग्मेंट की सबसे सस्ती बाइक है, कंपनी ने हाल ही में इसे नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इसके अलावां Hero HF Deluxe कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली एंट्री लेवल बाइक है।

कोरोना का कहर: Bajaj Auto के औरंगाबाद प्लांट में दो कर्मचारियों की COVID-19 से मौत! 140 संक्रमित

Bajaj Auto ने अपने बयान में कहा है कि जिन दो कर्मचारियों की मौत हुई है वो मधुमेह और उच्च रक्तचाप जैसी बीमारी से पीड़ित थें। मीडिया में यह भी खबरें आई थीं कि कंपनी ने प्लांट में प्रोडक्शन को बंद कर दिया है, लेकिन कंपनी ने इस बात से इंकार किया है।

Fake News: बजाज चेतक इलेक्ट्रिक की बुकिंग को लेकर फैली फेक न्यूज, कंपनी ने नहीं शुरू की है बुकिंग, अभी और लंबा करना होगा इंतजार!

उम्मीद की जा रही है कि बजाज चेतक इलेक्ट्रिक की बुकिंग फिर से शुरू की जाएगी। हालांकि इसमें अभी कुछ वक्त लग सकता है।

Boycott China: क्या चीन के बिना ऑटो सेक्टर में व्यापार करना संभव है? जानिए क्या कहते हैं राजीव बजाज

चीनी मार्केट के पास बेहतर बैकएंड है, विशेषकर दोपहिया इंडस्ट्री के लिए। उनके पास बिजनेस के लिए लैंड, लॉजिस्टिक, लेबर और मैन्यूफैक्चरिंग जैसे बेहतर रिसोर्स हैं, जिसके चलते वो कंपोनेट्स को कम से कम कीमत में तैयार कर पाते हैं।

ये हैं Hero और Bajaj की सबसे सस्ती बाइक्स! शुरुआती कीमत 42,790 रुपये और माइलेज हैं शानदार, जानें पूरी डिटेल

Bajaj ने हाल ही में अपनी सबसे सस्ती बाइक CT 100 की कीमत में मामूली इजाफा किया है। इसके अलावा इन दोनों बाइक्स में कंपनी ने BS6 इंजन का प्रयोग किया है। कम्यूटर सेग्मेंट में इन दोनों बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा है।

Bajaj Pulsar 125 का स्प्लिट सीट वाला प्रीमियम वैरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, मामूली बदलाव के साथ कीमत 79,091 रुपये! देखें फीचर्स की पूरी डिटेल

बता दें, Bajaj Pulsar 125 को तीन कलर ऑप्शन नियॉन ग्रीन विद मैट ब्लैक, ब्लैक सिल्वर और ब्लैक रेड के साथ पेश किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही बाइक की डिलिवरी शुरू करेगी।

Bajaj की सबसे सस्ती बाइक CT110 फिर हुई महंगी! शानदार माइलेज के लिए है मशहूर, जानें नई कीमतें

Bajaj CT110 को हाल ही में कंपनी ने नए BS6 इंजन के साथ बाजार में लांच किया था। फिलहाल कंपनी ने इस बाइक के केवल किक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत में ही इजाफा किया है। इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत पहले जितनी ही है।

Bajaj और TVS की यह सबसे सस्ती बाइक्स एंट्री लेवल बायर्स के लिए हैं बेस्ट! कीमत 55,000 रुपये से भी कम और माइलेज है शानदार

Bajaj CT 100 को हाल ही में नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी प्लैटिना में ‘Platina ComforTec’ तकनीक का प्रयोग किया है और कंपनी का दावा है कि यह रोड़ पर जर्क को तकरीबन 20 प्रतिशत तक कम करता है।

Bajaj की सबसे सस्ती BS6 Pulsar 125 के स्प्लिट सीट वर्जन के लांच से पहले ही हुआ कीमत का खुलासा! पहले से इतनी महंगी हुई बाइक

Bajaj Pulsar 125 में कंपनी ने नए BS6 अपडेटेड इंजन के साथ ही इसमें कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं। इस बाइक में नए ग्रॉफिक्स के साथ ही बड़े फ्यूल टैंक को भी शामिल किया गया है।

लॉकडाउन के बीच Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार कंपनी ने डीलरशिप पर किया रवाना, देखें लांचिंग, कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल!

Bajaj Pulsar 125 स्प्लिट सीट BS6 में 124.4cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो पल्सर 125 नियोन की तरह 12bhp की पॉवर और 11nm का टॉर्क जेनरेट करेगा।

Bajaj Pulsar 150 Neon एक बार फिर हुई महंगी, दो सालों में कंपनी ने 25 हजार रुपये तक बढ़ाई कीमत! देखें क्या रहे कारण

Bajaj Pulsar 150 Neon बजाज ऑटो की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल थी, जिसे ग्राहकों ने मार्केट में खूब पसंद भी किया। इस बाइक की कीमत में सबसे ज्यादा इजाफा अप्रैल 2020 में किया गया था।

बाइक पर सैनिटाइजर का छिड़काव पड़ा भारी, एक सेकेंड में मोटरसाइकिल हुई आग के हवाले! VIDEO में देखें हैरान करने वाला मामला

बता दें, इस समय गर्मी अपने पीक पर है, और मोटरसाइकिल पहले से स्टार्ट थी यानी इंजन और एग्जॉस्ट दोनों गर्म थे। जिसके कारण मोटरसाइकिल में सैनिटाइज़र लगते ही आग की लपटें उठ गई।

Hero HF Deluxe Vs Bajaj Platina: देखें दोनों बाइक्स में से कौन-सी खरीदने पर होगा फायदा, कम कीमत में मिलता है 88.5 Kmpl तक का माइलेज!

Bajaj Platina 100 में 102 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया था। जो कि 7.9 PS की पावर और 8.34 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में कंपनी ने 11 लीटर की क्षमता फ्यूल टैंक दिया है,

Hero HF Deluxe से लेकर Bajaj CT तक, ये हैं देश की 3 सबसे सस्ती बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 41 हजार रुपये, देती हैं शानदार माइलेज

Hero HF Deluxe को कंपनी ने हाल ही में नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इसके अलावा Bajaj Platina देश भर में अपने बेहतरीन माइलेज और लांग सीटिंग के लिए जानी जाती है।

कोरोना वायरस के चलते Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर का कंपनी नहीं कर पाई प्रोडक्शन, बुकिंग को किया सस्पेंड अन्य शहरों में लांचिंग भी रुकी!

अगर आप इस स्कूटर के लिए बुकिंग पहले ही कर चु​के हैं, तो इसके लिए आपको ईमेल के जरिए जानकारी दी जाएगी। बता दें, देश में फैले कोरोना वायरस के कारण चेतक का निर्माण मार्च के अंत से बंद ​था। जिसके चलते य​ह निर्णय लिया गया है।

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक को खरीदने के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार, कोरोना वायरस के कारण दूसरे शहरों में लांचिंग रुकी!

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने IP67 रेटेड lithium-ion बैटरी का प्रयोग किया है। जो दो वेरिएंट्स Urbane और Premium में उपलब्ध है।

Bajaj ला रहा है नई दमदार Pulsar 400! जानिए फीचर्स और तकनीक से लेकर पूरी डिटेल

इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Bajaj Pulsar 400 को कंपनी इस साल के अगस्त महीने में इंडोनेशियाई बाजार में लांच कर सकती है। यह नई बाइक RS200 के मुकाबले और भी ज्यादा प्रीमियम होगी।