Badaun

यूपीः नर्सिंग होम पर रेड, 40 आशा कार्यकर्ताओं को हिरासत में, होंगी बर्खास्‍त

बदायूं जिले में रविवार देर शाम जिला प्रशासन और पुलिस ने छापामार कर अवैध रूप से संचालित हो रहे एक नर्सिंग होम को बंद कर दिया और वहां उपहार ले रहीं 40 आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

यूपी: पति ने हसिये से पत्नी का पेट फाड़ डाला, भाई का आरोप- बेटे की चाह में किया ऐसा; केस दर्ज

रवि का कहना है कि पति द्वारा प्रताड़ना की शिकायत कई बार अनीता ने थाने में भी की थी लेकिन पुलिस ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की।

UP Police का नया कारनामा, बदायूं में राहगीरों पर AK-47 तानकर वाहनों की चेकिंग; SP बोले- डराएं धमकाएं नहीं

Uttar Pradesh, Badaun Police: बदायूं में मूसाझाग के थानेदार अपने साथी पुलिसवालों के साथ वाहनों की चेकिंग करते नजर आए। जबकि साथी पुलिसकर्मियों ने राहगीरों पर रायफल तान रखी हैं।

योगी सरकार की गोशाला में 22 गायों की मौत, शुरुआती जांच में दावा- बाजरे की पत्तियां खाने से गई जान

शुरूआती जांच में मवेशियों के बाजरे के पत्तों को खाने के बाद नाइट्रेट पॉइज़निंग के कारण मौतें होना बताया जा रहा है। लेकिन इसकी असली वजह आईवीआरआई के निदेशक की विस्तृत जांच के बाद ही आएगी।

यूपी: पत्नी के खिलाफ दर्ज कराना चाहता था केस, 4 दिन तक पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो खा लिया जहर, मौत

थाना सिविल लाइन के एक गांव में युवक अपनी पत्नी समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए चार दिन से थाने के चक्कर काट रहा था, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इससे परेशान होकर युवक ने जहर खा लिया।

उत्तर प्रदेश: बदायूं में पुलिस ने राहगीरों को गनपॉइंट पर रोका, फिर ली तलाशी, Video Viral

मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गनपॉइंट पर राहगीरों की तलाशी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है।

बदायूं में टीवी देख रहे थे 3 बच्चे, अचानक धमाका हुआ और गंवा बैठे जान

उत्तर प्रदेश के बदायूं में टीवी देख रहे तीन बच्चों की मौत हो गई। दरअसल अचानक टीवी में आग लगने से कमरे में धुआं फैल गया और दम घुटने से बच्चों की मौत हो गई।

जिसे साहिल शर्मा समझती थी वह निकला 3 बच्चों का बाप नईम खान, गर्लफ्रेंड ने किया केस

महिला ने कहा, बदायूं आने के बाद उसने मुझे बताया कि वह साहिल शर्मा नहीं बल्कि नईम खान है। उसने मुझे अपनी पत्नी और तीन बच्चों से मिलवाया। जब मैंने नईम खान से पैसे वापस लौटाने के लिए कहा तो उसने फोन को स्विच आॅफ कर दिया।

JNU विवाद: कन्‍हैया कुमार को गोली मारने पर 11 लाख इनाम के पोस्‍टर, दिल्‍ली पुलिस देगी सुरक्षा

इससे पहले बदायूं BJP युवा मोर्चा के नेता कुलदीप वार्ष्णेय ने कही थी कन्हैया कुमार की जीभ काटने पर 5 लाख रुपए का इनाम देने की बात।

बदायूं पुलिस स्टेशन गैंगरेपः एक सिपाही गिरफ्तार

बदायूं जिले के एक थाने में नाबालिग लड़की से कथित रेप करने के आरोपी दो सिपाहियों में से एक को मंगलवार तड़के बरेली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने बताया कि अभियुक्त अवनीश यादव को उत्तर प्रदेश पुलिस स्पेशल टास्क फोर्स और स्थानीय पुलिस ने सोमवार देर रात […]

दाग-दाग हुई पुलिस: कांस्टेबलों ने किया किशोरी से बलात्कार

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो कांस्टेबलों द्वारा थाना परिसर में एक किशोरी के साथ कथित बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) लल्लन सिंह ने आज बताया कि घटना 31 दिसंबर की रात मूसाझाग थाने में घटी। उन्होंने बताया कि 14 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ घर पर […]

ये पढ़ा क्या?
X