Babul Supriyo

पश्चिम बंगाल: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा भाजपा में शामिल, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिलाई सदस्यता

बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाकर उम्मीद जताई कि उनके आने से राज्य में भाजपा और मजबूत होगी।

जब हो रही थी हनुमा की तारीफ, तब बाबुल सुप्रियो ने बताया था क्रिकेट का हत्यारा; क्रिकेटर ने ऐसे दिया रिएक्शन, अश्विन ने भी लिए मजे

हनुमा ने 161 गेंद में 23 रन की नाबाद पारी ऐसे समय खेली थी, जब उनकी हैमस्ट्रिंग खिंच गई थी। उन्हें रन लेने में परेशानी हो रही थी। उनकी और रविचंद्रन अश्विन की नाबाद 62 रन की साझेदारी की मदद से भारत वह टेस्ट किसी तरह से ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

तेरा बेटा 20 घंटे में 20 साल बड़ा हो गया- मां की मौत पर मंत्री बाबुल सुप्रियो का भावुक पोस्ट वायरल

प्लेबैक सिंगर से राजनेता बने बाबुल की मां कुछ वक्त पहले COVID-19 से संक्रमित हुई थीं। बताया जाता है कि बाद के टेस्ट्स में उनकी रिपोर्ट तो निगेटिव आ गई थी, मगर उनकी गड़बड़ाई तबीयत गिरती जा रही थी।

जावेद अख्तर ने लिखा- ‘विवेक रंजन अग्निहोत्री और बाबुल सुप्रियो मुझे सांप्रदायिक मान रहे हैं’, डायरेक्टर ने कहा- आपके ट्वीट तो हैं

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा को लेकर 27 फरवरी को जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाए थे। जावेद के उस ट्वीट को फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सांप्रदायिक करार दिया था।

विपक्ष पर बाबुल सुप्रियो का तंज- राहुल गांधी को इटैलियन, तो लेफ्ट को चीनी भाषा में भेजेंगे CAA की कॉपी

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि सीएए को लेकर जो भी सवाल उठाया गया, गृहमंत्री अमित शाह ने उसके बेहतर जवाब दिये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसकी सराहना की थी।

विवादास्पद ट्वीट के बाद बाबुल सुप्रियो ने कर्मचारी को नौकरी से निकाला, दी यह सफाई

बाबुल ने अपने विवादित ट्वीट को लेकर सफाई दी है। उनका कहना है कि यह ट्वीट उन्होंने नहीं, बल्कि उनकी सोशल मीडिया टीम ने किया था। यह ट्वीट अविनाश पांडे नाम के एक शख्स ने किया था, जिन्हें ऐसा करने के बाद हटा दिया गया है।

‘बंगाल में 4 दिन के भीतर 8 लोगों की हो गई हत्या’, तृणमूल के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा

भाजपा के एक नेता ने दावा किया है कि सुप्रियो बनर्जी उनकी पार्टी का कार्यकर्ता था और राजनैतिक कारणों के चलते उसकी हत्या हुई है। केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी ट्वीट कर दावा किया है कि मृतक भाजपा का सदस्य था।

जादवपुर यूनिवर्सिटी में महासंग्राम: भारी संख्या में पहुंचे ABVP कार्यकर्ता, तोड़ डाले बैरिकेड्स, पुलिस पर बरसाए पत्थर; शिक्षकों और छात्रों ने संभाला मोर्चा

जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों ने भी यूनिवर्सिटी के गेट पर इकट्ठा होकर प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की, जिससे यूनिवर्सिटी और उसके आसपास हंगामे के हालात पैदा हो गए।

Babul Supriyo से मारपीट करने वाले छात्र की मां बोली- बेटे को माफ कर दो, BJP नेता ने कहा- चिंता मत करो चाची

Babul Supriyo Jadavpur University: केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर कहा कि प्रिय चाची, चिंता मत करो। मैं ऐसी कोई कार्रवाई नहीं करूंगा जिससे आपके बेटे के करियर को नुकसान पहुंचे। सुप्रियो ने कहा- मैं चाहता हूं कि वह अपनी गलती से सबक सीखे।

‘जाधवपुर यूनिवर्सिटी एंटी नेशनल्स का अड्डा, सर्जिकल स्ट्राइक कर तबाह कर दें हमारे कार्यकर्ता’ बाबुल से धक्कामुक्की पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दी धमकी

घोष ने कहा, ‘‘जब हमारी पार्टी के नेता को पीटा जाए तो आप हमसे क्या चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं हम हाथ पर हाथ धरे बैठे रहें ? अगर हम पर हमला होगा तो जवाब देंगे।

ABVP के कार्यक्रम में हंगामाः जाधवपुर यूनिवर्सिटी में छात्रों और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के बीच हाथापाई, तस्वीरों में देखें पूरा घटनाक्रम

राज्यपाल ने इस बारे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य के मुख्य सचिव मलय कुमार डे से बातचीत की। राज्यपाल ने इस पूरे घटनाक्रम पर चिंता व्यक्त की।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा, मैं नेता हूं रिसीव करने आए क्यों नहीं, वीसी बोले- मैं इस्तीफा दे दूंगा

बाबुल ने कहा कि राजनेता होने के साथ ही मैं एक निर्वाचित प्रतिनिधि और केंद्रीय मंत्री भी हूं। आप मुझे रिसीव करने क्यों नहीं पहुंचे। इस पर वीसी ने जवाब दिया, ‘मुझे कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था।’

मुझे बुरी तरह मारा, बाल खींचे, लात-घूंसे चलाए- मंत्री बाबुल सुप्रियो का छात्रों पर आरोप

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहना था कि यदि आप एनआरसी पर चर्चा करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं। जाधवपुर यूनिवर्सिटी में यह बिल्कुल ही अप्रत्याशित है। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी।

जाधवपुर यूनिवर्सिटी में ABVP के कार्यक्रम में बवाल: वामपंथी छात्रों ने बाबुल सुप्रियो को घेरा, मंत्री ने भी पकड़ी कॉलर, बचाने आए गवर्नर

छात्रों का कहना था कि केंद्रीय मंत्री ‘फासीवादी’ ताकतों का प्रतिनिधित्व करते हैं। छात्र भाजपा की तरफ से एनआरसी देश के अन्य हिस्सों विशेषकर पश्चिम बंगाल में लागू किए जाने के रुख से भी नाराज थे।

VIDEO: मुंबई के जाम में कार छोड़ ऑटो से निकल पड़े बाबुल सुप्रियो, बोले- ‘मेरी रिक्शा सबसे निराली, मैं हूं घोड़ा ये है गाड़ी’

Babul Supriyo: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मोबाइल फोन से शूट किए वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “मेरी रिक्शा सबसे निराली। मुझे यकीन है कि वह समय से पहले हवाई अड्डे पर पहुंच जाएगा।”

बीजेपी के दो सिंगर सांसदों के साथ राज्यवर्द्धन सिंह राठौर भी बने गायक, मिलकर गाया ये गाना, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि राठौर सिंगर से राजनेता बने बाबुल सुप्रियो और मनोज तिवारी के साथ किशोर कुमार का गाना गाते नजर आ रहे हैं।

जयश्रीराम को लेकर बंगाल में बवाल, ममता बनर्जी को ‘गेट वेल सून’ कार्ड भेजेंगे बाबुल सुप्रियो

पश्चिम बंगाल में ‘जय श्रीराम’ बोलने को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। जय श्रीराम बोलने पर कुछ लोगों को ममता बनर्जी द्वारा धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल की सीएम को गेट वेल सून कार्ड भेजने की बात कही है।

पश्चिम बंगाल: बाबुल सुप्रियो ने फोन पर गाली दी, धमकाया- मेयर ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबुल ने न केवल उन्हें भद्दी गालियां दी, बल्कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। बता दें कि इससे पहले भी तिवारी और बीजेपी के बीच भिड़ंत हो चुकी है।

ये पढ़ा क्या?
X