ताज़ा खबर
 

Baba Ramdev

Baba Ramdev, Yoga Guru, Patanjali Ayurveda, Critics, Narendra Modi, Prime Minister, Fundamental Right, People, Citizens, Trending News, National News, India News, Hindi News

रामदेव बोले- सरकार मुझे टैक्‍स में छूट दे तो मैं पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपए लीटर बेच सकता हूं

बाबा रामदेव ने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी को पेट्रोल-डीजल की कीमत घटानी पड़ेगी, नहीं तो महंगाई मोदी सरकार को बहुत महंगी पड़ेगी।

Baba Ramdev, Yoga Guru, Patanjali Ayurveda, Critics, Narendra Modi, Prime Minister, Fundamental Right, People, Citizens, Trending News, National News, India News, Hindi News

VIDEO: रामदेव बोले, ‘PM मोदी की आलोचना करना लोगों का मौलिक अधिकार, अच्छाइयां भी गिनाएं’

बकौल रामदेव, “पीएम को और राफेल को लेकर कुछ सवाल उठ रहे हैं। बीजेपी के प्रवक्ता उनका जवाब देंगे। लेकिन पीएम ने देश को इस दिशा में साधा। फिर उन्होंने विभिन्न योजनाएं शुरू कीं। स्वच्छता 70 सालों में कभी भी राजनीतिक मुद्दा न बना।”

Baba ramdev, yog guru baba ramdev, Baba ramdev products, Patanjali products, Baba ramdev on price hike, petrol diesel, Baba ramdev on petrolium products, Narendra modi, pm modi, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

पेट्रोल-डीजल पर अब बाबा रामदेव बोले- मोदी को बुझानी पड़ेगी महंगाई की आग, नहीं तो महंगी पड़ेगी

“मोदी जी अभी सही सलामत हैं…ना वो बहरे हैं…ना वो गूंगे हैं…वो सुन भी रहे होंगे…2019 का महासंग्राम नजदीक है…उनको ये महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी…नहीं तो बहुत महंगी पड़ेगी…”

Nirav Modi, Lalit Modi, Ramdev, baba ramdev, pnb scam, pnb, pm narendra modi, vijay mallaya, mehul choksi, Hindi news, news in hindi, Jnasatta

जब बाबा रामदेव ने 35 रुपए लीटर पेट्रोल के नाम पर नरेंद्र मोदी के लिए मांगा था वोट

पिछले लगभग साढ़े चार साल से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है लेकिन न तो कभी पेट्रोल 35 रुपये प्रति लीटर हुआ और न ही रसोई गैस का सिलेंडर कभी 300 रुपये का हुआ बल्कि दिनों दिन यह महंगा होता चला गया।

रामदेव की पतंजलि के खिलाफ जनहित याचिका लगाने को भरने होंगे 10 हजार रुपये, कोर्ट ने कहा- वक्त खराब किया

याचिका में दावा किया गया था कि राज्य सरकार ने कम दाम पर पतंजलि को जमीन दे दी। आरोप लगाया गया कि सरकार की नीतियों के दायरे से बाहर यह काम हुआ, जिससे सरकार को राजस्व का नुकसान हुआ था।

घुसपैठियों पर बाबा रामदेव के तेवर सख्‍त, बोले- अमेरिकी हो या बांग्‍लादेशी, अवैध रूप से रहने वाले देश के लिए खतरा

हालांकि इस ट्वीट के बाद योगगुरु खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने उनके पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट लागकर कहा कि बाबा ऐसी बातें फिर ना करें प्लीज।

Baba Ramdev, Baba Ramdev trolled, Baba Ramdev on super bike, Baba Ramdev, jaggi vasudev, Sadhguru Jaggi Vasudev, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

जग्‍गी वासुदेव की सुपरबाइक पर बैठे रामदेव पर हेलमेट लगाना भूले, लोगों ने जमकर लताड़ा

एक यूजर ने कहा कि सब तो ठीक है लेकिन आप लोगों को ट्रैफिक नियम तोड़ने और लोगों के सामने गलत नजीर पेश करने के लिए जुर्माना लगाया जाना चाहिए। वहीं एक यूजर ने कहा कि यह एक सांकेतिक और फैंसी राइड था, इसके लिए हेलमेट जरूरी नहीं है।

शख्स ने पोस्ट की बाबा रामदेव की आपत्तिजनक फोटोशॉप्ड तस्वीर, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने योग गुरु रामदेव की फोटोशॉप्ड कर तैयार की गई आपत्तिजनक तस्वीर को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एक वॉट्सऐप ग्रुप में डालने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। 40 वर्षीय आरोपी की पहचान रशीशुद्दीन के तौर पर हुई है…

400 करोड़ की जमीन को लेकर विवादों में बाबा रामदेव की पतंजलि, वसुंधरा सरकार भी फंसी

पतंजलि ट्रस्ट फूड पार्क को लेकर एक बार फिर से विवादों में है। राजस्थान सरकार पर नियमों की अनदेखी करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव के ट्रस्ट को फूड पार्क के लिए मंदिर माफी की 403 बीघा जमीन 30 साल के लिए आवंटित करने का आरोप लगा है। तकरीबन 400 करोड़ रुपये मूल्य की जमीन को कौड़ियों के भाव देने की भी बात कही गई है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर 21 जून को औपचारिक तौर पर जमीन को लीज पर दिया जाना है।

बाबा रामदेव ने क‍िया मोदी सरकार को लेकर ट्वीट, हमलावर हो गए लोग

रविवार (तीन जून) को स्वामी रामदेव ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, “श्री अमित शाह ‘समर्थन के लिए संपर्क’ मुहिम के तहत नई दिल्ली स्थित पतंजलि आश्रम आए। मेरे लिए नरेंद्र मोदी सरकार की ये चार उपलब्धियां हैं।”

baba ramdev, amit shah, bjp, pm narendra modi, pm modi, amit shah meets baba ramdev, ujjwala yojana, उज्जवला योजना, संपर्क फॉर समर्थन, sampark for samarthan, hindi news, news in hindi, delhi news, Jansatta

बाबा रामदेव से मिले अमित शाह, योग गुरु बोले- पीएम मोदी ने करोड़ों मांओं के आंसू पोछे

बाबा रामदेव ने कहा कि बचपन में वो भी खाना बनाते वक्त धुएं से जुझती अपनी मां को देखा करते थे। इस दौरान उनकी मां की आंखों से आंसू निकल जाते थे। बाबा रामदेव ने कहा कि इसकी वजह से उनकी मां की आंखें कमजोर हो गई थी।

पतंजलि का ‘देसी वॉट्सऐप’ हुआ ‘लापता’ तो टि्वटर पर ऐसे मौज लेने लगे लोग

योग गुरू और पतंजलि कंपनी के मालिक बाबा रामदेव इसे स्वदेशी के नारे के तहत लाए थे। वह इसके जरिए भारत में वॉट्सऐप को टक्कर देना चाहते थे। पर किंभो का सामना अमेरिकी मैसेजिंग ऐप से होता, उससे पहले ही बाबा और उनका यह देसी शस्त्र सोशल मीडिया पर फुस्स बता दिया गया।

किंभो: बाबा रामदेव ने लॉन्च किया व्हाट्सऐप का देसी वर्जन, जानें खूबी-खामियां

फोन पर मैसेजिंग के दौरान टाइपिंग बार के नीचे अक्सर सजेशंस नजर आते हैं। स्वदेशी होने के कारण किंभो में हेलो-हाय के साथ राम-राम और नमस्ते जैसे सजेंशस भी मिलेंगे। स्वामी रामदेव के इस स्वदेशी ऐप में ढेर सारे देसी और मजेदार स्टिकर्स भी मिलेंगे।

Yoga Guru Baba Ramdev, baba ramdev, ramdev, dati maharaj, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

टेलिविजन बिजनेस में भी बढ़ेगी बाबा रामदेव की दखल, 3 नए चैनल लाने को सरकार की हरी झंडी

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने पिछले एक साल से तकरीबन 100 नए टीवी चैनलों के लाइसेंस रोक रखे थे। लेकिन प्रधानमंत्री कार्यायल (पीएमओ) के हस्तक्षेप के बाद मंत्रालय ने लाइसेंस देने की प्रक्रिया फिर शुरू कर दी है।

Patanjali SIM की खबर फर्जी, ये है असल बात

सोमवार (28 मई) को रामदेव की पतंजलि और बीएसएनएस की साझेदारी को लेकर मीडिया में कुछ खबरें आई थीं, जिन पर पतंजलि की ओर से सफाई आई है। कंपनी का कहना है कि यह कहना सरासर गलत होगा कि वह टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने की योजना बना रही थी।

बाबा रामदेव की पतंजलि के प्रोडक्ट पर अगले महीने की मैनुफैक्चरिंग डेट? जांच के आदेश

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस मसले पर योग गुरु और उनकी कंपनी की कड़ी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि

भाजपा के मंत्री ने बाबा रामदेव को बताया ‘राष्ट्रपुरुष’, हमलावर विपक्ष ने बताया ‘महापुरुषों का अपमान’

यह मामला प्रदेश के खाद्य और आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट से जुड़ा हुआ है। उन्होंने ही विधान परिषद में यह बयान दिया था। कहा कि रामदेव ने योग के क्षेत्र में देश का नाम रोशन किया है। वह महापुरुष हैं, जबकि पलटवार करते करते हुए कांग्रेस ने रामदेव के लिए ‘ट्रेडर बाबा’ शब्द का इस्तेमाल किया।

85 धर्मशास्त्रियों को ‘दीक्षा’ देंगे रामदेव, बोले- शूद्र भी जनेऊ पहन सकते हैं

सभी धर्मशास्त्रियों को इस राम नवमी के समारोह में अनुशासन से रहने की शिक्षा भी दी जाएगी। वहीं दीक्षा लेने वाले सभी लोगों के रहने के लिए एक गांव भी विकसित किया जा रहा है, इस गांव को इस तरह से बनाया जा रहा है जहां ये सभी धर्मशास्त्री आध्यात्मिकता के प्रति खुद को समर्पित करते हुए अपना जीवन जी सकें।