Ayodhya (UP)

अयोध्या की रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने बोला ऐसा डायलॉग; हिंदी का अपमान बता यूजर्स करने लगे ट्रोल

रामलीला में मनोज तिवारी ने अपने डायलॉग में अंग्रेजी के कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसे देखकर यूजर्स भड़क गए और ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

छाती ठोक जो हिंसा फैलाई उससे भी बरी हो गए- बाबरी ध्वंस केस में फैसले पर बोले बॉलीवुड एक्टर; देखें- कैसे कमेंट आने लगे

बॉलीवुड एक्टर मुहम्मद जीशान अयूब (Mohd Zeeshan Ayyub) ने भी इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि जिस मुद्दे को 18 साल…

अयोध्या पर 2000 करोड़ रुपये खर्च करेगी योगी सरकार, सोलर सिटी से मल्टी लेवल पार्किंग तक की व्यवस्था

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से अयोध्या को सोलर सिटी बनाने की संभावनाओं को तलाशने के लिए भी कहा है।

जामिया यूनिवर्सिटी के डीन तैयार करेंगे अयोध्या में मस्जिद कॉम्प्लेक्स का डिजायन, बोले- देश का लोकाचार जताएगा

अख्तर ने कहा कि उन्हें हाल ही में परिसर का डिजाइन तैयार करने का काम दिया गया था जिसमें भारत-इस्लामी शोध केंद्र, एक पुस्तकालय और एक अस्पताल भी होगा।

बाखबर: रामकाज कीन्हे बिनु मोहि कहां बिश्राम

पीएम ने शुरू में ‘सियावर रामचंद्र की जय’ का नारा लगाया और लगवाया और बोले : ‘राम काज कीन्हे बिनु मोहि कहां बिस्राम’… आज पूरा भारत राममय है। पूरा भारत आज भावुक है। सदियों का इंतजार आज समाप्त हो रहा है…

मध्य प्रदेश: राम मंदिर के लिए जश्न मना रहे युवक को SDPO ने मुक्के से मारा, वीडियो वायरल; हुआ तबादला

Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय द्वारा ट्वीट किये गये वीडियो में एसपीडीओ सर्राफा व्यापारी को मुक्का जड़ते तथा कुछ अन्य पुलिसवाले दोनों व्यापारियों को गाड़ी में बैठाकर थाने में ले जाते हुए नजर आए थे।

Online Poll में 60 फीसदी लोगों की राय- पहले बने मंदिर

अयोध्या में 5 अगस्त को राम जन्मभूमि पर भूमि पूजन कार्यक्रम हुआ, इस मौके पर Jansatta.com ने पोल कराया है- जिसमें लोगों से मंदिर और अस्पताल के विकल्प पर सवाल पूछा गया।

अयोध्या के राम मंदिर का ये गुजरात कनेक्शन जानिए, अहमदाबाद के इस अर्किटेक्ट ने बनाया है डिजाइन

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण के लिए 5 अगस्त को नींव रख दी गई, इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई नेता भूमिपूजन के लिए मौजूद रहे।

राम मंदिर की तर्ज पर विकसित होगा अयोध्या का रेलवे स्टेशन, 80 करोड़ से बढ़ाकर 104 करोड़ रुपए किया गया बजट

अयोध्या रेलवे स्टेशन का निर्माण दो साल के अंदर यानी 2022 तक ही पूरा हो जाएगा, इसे दो फेज में पुनर्विकसित किया जाएगा।

अपनी ही सरकार के निर्देशों की अनदेखी कर अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी? दर्जन भर नेता उड़ाएंगे SoP की धज्जियां?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और हाल ही में गृह मंत्रालय ने अनलॉक-3 के तहत जो गाइडलाइंस जारी की हैं, उनमें 65 वर्ष से ऊपर के लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी गई है।

अयोध्या में अगले 4 महीने में बन जाएगा भव्य राम मंदिर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान

गृहमंत्री की घोषणा सुप्रीम कोर्ट में दाखिल पुनर्विचार याचिकाओं के खारिज होने के बाद आया है। सुप्रीम कोर्ट के 9 नवंबर के फैसले के खिलाफ 18 पुनर्विचार याचिकाएं दाखिल की गई थीं।

Babri Masjid Demolition: बाबरी विध्वंस की बरसी पर पुलिस- प्रशासन मुस्तैद, छावनी में तब्दील हुई अयोध्या; VHP नहीं मनाएगा शौर्य दिवस

Babri Masjid Demolition Anniversary, Ayodhya, 6 December: बाबरी विध्वंस को लेकर जफरयाब जिलानी ने कहा, ‘‘यौम-ए-गम मनाया जाएगा जैसा पिछले साल मनाया गया था। बहरहाल, यह लोगों पर है कि वे शामिल होते हैं या नहीं।’’ वहीं विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होगा।”

अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, रामलला के भक्तों को रोजाना मिलेगा मुफ्त में भोजन; गोविंद भोग व कतरनी चावल

राम रसोई में प्रति दिन सुबह 11.30 बजे से भक्तों को प्रसाद के रूप में मुफ्त भोजन दिया जाएगा। इसको बिहार और दक्षिण भारत के रसोइए तैयार कर रहे हैं।

Ram Mandir निर्माण के लिए भट्टे वाला देगा 51 हजार ईंटें, सभी पर लिखा होगा ‘राम-राम’, यूं चल रही तैयारी

भट्ठा मालिक संदीप वर्मा ने बताया, “कुल 106 मजदूर पूरी मेहनत और समर्पण से ईंट निर्माण में लगे हैं। वे ईंटों की पवित्रता बनाए रखने के लिए जूते-चप्पल भी नहीं पहन रहे हैं।”

Ayodhya Verdict: ‘मैं आडवाणी जी के घर मत्था टेकने आई, उन्हीं की बदौलत हम दोबारा सरकार में आए

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Verdict Today: उमा भारती ने कहा डवाणी जी के घर में मत्था टेकने आई हूं, आडवाणी जी ही वह व्यक्ति हैं जिन्होंने छद्म धर्मनिरपेक्षता को चुनौती दी थी। उन्हीं की बदौलत आज हम यहां तक पहुंचे हैं।

Ayodhya Verdict: विश्व हिंदू परिषद के सभी कार्यक्रम रद्द, 1990 से जारी पत्थर तराशने का काम भी रोका; यह है वजह

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Verdict Today: विश्व हिंदू परिषद ने राम मंदिर निर्माण कार्यशाला में 1990 में यहां राम मंदिर के निर्माण के लिये पत्थरों को तराशना शुरू किया था। तब से लेकर अब तक लगातार पत्थरो को तरासने का काम चल रहा था।

Ayodhya Diwali: रिकॉर्ड 5 लाख 51 हजार दीपों से जगमगाएगा सरयू घाट, हेलिकॉप्टर से अयोध्या आएंगे राम-लक्ष्मण और जानकी

Ayodhya Deepotsav 2019, CM Yogi Adityanath : अयोध्या में शनिवार को भव्य दीपोत्सव समारोह मनाया जाएगा। इस दौरान 5 लाख 51 हजार दीये जलाए जाएंगे। साथ ही पांच देशो से आये कलाकार रामलीला का मंचन भी करेगें।

Ram Mandir Case में सुप्रीम कोर्ट कल करेगा आखिरी सुनवाई, अयोध्या में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, जानें कैसे हैं हालात?

राम मंदिर पर फैसले के मद्देनजर अयोध्या समेत आसपास के सभी स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। पूरे अयोध्या में धारा 144 लगाकर आने जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी

IPL 2020 LIVE
X