Australia

LOVE STORY: भारतवंशी मंगेतर को डेट पर ले जाने में ग्लेन मैक्सवेल को लगे थे 5 साल, खुद किया था प्रोपोज

Cricketer Love Story: ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया था। उन्होंने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए यह ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के जरिए क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की। विनी रमन ने इस दौरान उनकी वापसी में काफी मदद की थी।

Eng vs Aus Series: आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बचाई लाज, इंग्लैंड में 7 साल बाद जीता टी20 मुकाबला

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक कुल 19 टी20 मैच खेले गए हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया ने 10 और इंग्लैंड ने 8 जीते हैं। एक मैच बेनतीजा रहा। इंग्लैंड में भी ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज ने बॉल पर लगाया हैंड सैनिटाइजर, टीम ने किया सस्पेंड; फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ले चुका है 300 विकेट

इंग्लैंड में ही इससे पहले गेंद पर सलाइवा लगाने का मामला सामने आया था। डोमिनिक सिबली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में यह किया था। इसके बाद अंपायर ने गेंद को केमिकल से डिसइंफेक्ट किया था।

आॉस्ट्रेलिया को जीत के लिए 36 गेंद पर बनाने थे 39 रन, फिर भी नहीं मिली कामयाबी; इयॉन मॉर्गन-डेविड वॉर्नर ने बनाया रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया को आखिरी तीन ओवरों में 26 रन बनाने थे। 18वें ओवर में 7 रन बने। 19वें ओवर में क्रिस जॉर्डन ने सिर्फ 4 रन दिए। आखिरी ओवर में 15 रन बनाने थे, लेकिन टॉम करन ने ऐसा नहीं होने दिया।

विराट कोहली के दौरे पर नहीं आने की अटकलों से परेशान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, दांव पर ब्रॉडकास्टर के 161 करोड़ रुपए

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी। सीरीज का पहला टेस्ट 3 दिसंबर से ब्रिस्बेन में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया को उसकी जमीन पर 4 टेस्ट की सीरीज में 2-1 से हराया था।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, विस्फोटक ओपनर जेसन रॉय टूर्नामेंट से बाहर; ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज टीम में शामिल

डेनियल सम्स की बात करें तो वे पिछले सीजन में बिग बैश के सबसे सफल गेंदबाज थे। उन्होंने 2019-20 सीजन में 17 मैच में 30 विकेट अपने नाम किए थे। सम्स किसी टी20 लीग के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के पांचवें तेज गेंदबाज बने थे।

दुनिया के नंबर-3 टेस्ट बल्लेबाज लाबुशेन को भारतीय गेंदबाज से लगता है ‘डर’, बोले- मुश्किल होगा निपटना

लाबुशेन 2018-19 की सीरीज में भारत के खिलाफ सिडनी में खेले गए टेस्ट में मैदान में उतरे थे। वह दिसंबर में भारतीय टीम के दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जहां दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट की सीरीज खेली जाएगी।

‘विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले कहा था आप करोगे टीम का नेतृत्व’, रहाणे ने टेस्ट कप्तानी मिलने की बताई कहानी

रहाणे ने टीम का नेतृत्व शानदार तरीके से किया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 300 रनों पर समेट दिया। रहाणे के 46 रन की मदद से भारत ने 332 रन बनाए। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों पर समेट दिया। इसके बाद भारतीय टीम को 106 रनों का लक्ष्य मिला। जिसे टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया।

Coronavirus: ऑस्ट्रेलिया ने 100 साल में पहली बार बंद किया स्टेट बॉर्डर , बताई ये वजह

विक्टोरिया राज्य की राजधानी मेलबर्न में हाल के समय में कोरोना के मामलों में खासी तेजी आयी है। जिसके चलते सरकार को सीमा को सील करने का फैसला लेना पड़ा है।

अगर कोई गाली देगा तो उसे थैंक्यू थोड़े न बोलेंगे, रिकी पोटिंग को अपशब्द कहने पर हरभजन ने दी थी सफाई

हरभजन और पोंटिंग 2013 में मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ खेले थे। उस दौरान भी पोंटिंग को भज्जी ने परेशान किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- पोंटिंग को मुंबई इंडियंस के अभ्यास सत्र के दौरान भी उन्हें खेलने में परेशानी होती थी।

करीब 3.75 करोड़ रुपये की कार की धज्जियां उड़ा मौके से फरार हुई महिला, पुलिस ने पता लगाने के लिए शुरू किया अभियान! देखें पूरा मामला

फिलहाल पुलिस ने इस महिला चालक का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। इससे पहले कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पाती वह घटनास्थल से फरार हो चुकी थी।

ऑस्ट्रेलिया की पहली फुलटाइम महिला कार रेसर बनी एडल्ट स्टार, जानिए 25 साल की रेनी ग्रैसी क्यों उतरीं इस पेशे में

ऑस्ट्रेलिया की पहली फुलटाइम महिला सुपरकार्स ड्राइवर ग्रैसी दिखने में काफी आकर्षक हैं। ऐसे में उन्होंने पैसा कमाने का नया तरीका खोजा।

दूसरे के लॉन में खड़े होकर राहत पैकेज की घोषणा कर रहे थे ऑस्ट्रेलियाई PM, मकान मालिक बोला- अभी घास उगाई है, हट जाएं; वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन रिपोर्टर्स के साथ देश के लिए राहत पैकेज की घोषण कर रहे थे, इसी बीच कैमरे पर ही हुआ मजेदार वाकया।

India-Australia Virtual Summit: भारत-ऑस्ट्रेलिया में हुई बिग डील, कर सकेंगे एक-दूसरे के मिलिट्री बेस का इस्तेमाल

India-Australia Virtual Summit: प्रधानमंत्री मोदी ने मॉरिसन के साथ अपनी बैठक को ‘अभूतपूर्व’ बताया जिसमें दो सामरिक सहयोगियों के बीच संबंधों के सभी आयामों पर चर्चा की गई । दोनों पक्षों ने स्वास्थ्य सेवा, कारोबार और रक्षा क्षेत्रों सहित द्विपक्षीय संबंधों के विविध आयामों को और मजबूत बनाने पर चर्चा की।

नरेंद्र मोदी के साथ खाना चाहूंगा समोसा-चटनी- ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने फोटो पोस्ट कर जताई इच्छा, भारतीय PM ने दिया ये जवाब

ऑस्ट्रेलियाई पीएम के ट्वीट पर मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘स्वादिष्ट दिख रहा है प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन। जब हम कोविड-19 के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लेंगे तो हम एक साथ मिलकर समोसे का आनंद उठाएंगे।

MS DHONI को उदास देख सुरेश रैना ने खाई जीत दिलाने की कसम, सचिन तेंदुलकर से मिला था ‘आशीर्वाद’; देखें VIDEO

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप 2011 के क्वार्टरफाइनल में हराया था। इस मैच में सुरेश रैना ने 28 गेंद पर नाबाद 36 रन बनाए थे। रैना जब बल्लेबाजी के लिए गए थे तब टीम इंडिया को जीत के लिए 75 गेंद पर 74 रन बनाने थे। उन्होंने युवराज के साथ नाबाद साझेदारी की थी।

India vs Australia, IND vs AUS Test Series 2020 Schedule: टीम इंडिया 11 दिसंबर से विदेशी मैदान पर खेलेगी अपना पहला डे/नाइट टेस्ट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया शेड्यूल

India vs Australia, IND vs AUS Test Series 2020 Schedule: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट और 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी है। कोरोनावायरस के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन खुद को आइसोलेशन में रखना होगा।

शोएब अख्तर ने 4 गेंद में स्टीव स्मिथ की गिल्लियां बिखेरने का किया था दावा; ICC ने किया ट्रोल, फैंस ने भी लिए मजे

आईसीसी ने ट्विटर पर अमेरिका के बॉस्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) की दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में जॉर्डन नीचे देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जार्डन खिलखिला कर हंस रहे हैं।

यह पढ़ा क्या?
X