Aurangabad

उज्ज्वला स्कीम: सबसे पहले बिरयानी पकाना चाहती थी आयशा, बनानी पड़ी चाय! पढ़ें मोदी की महत्वाकांक्षी योजना की 8 करोड़वीं लाभान्वित की कहानी

आयशा के पति रफीक शेख रोजाना बमुश्किल 200 रुपये कमा पाते हैं। आयशा के 5 से 12 साल के 5 बच्चे हैं। वह किराये के मकान में रहती है जिसका किराया 800 रुपये प्रतिमाह है।

इंजीनियरिंग छात्रों ने मुस्लिम युवकों से कहा- ‘जय श्री राम बोलो नहीं तो मार देंगे’

Latest News Update: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में दो मुस्लिम युवकों को इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स ने किया था जय श्री राम बोलने को मजबूर, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Mumbai: गर्म खाने के बर्तन में गिरा तीन साल का बच्चा, झुलसकर तोड़ा दम

महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में गर्म खाने के बर्तन में गिरने से तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय पीड़ित रसोई में खेल रहा था।

Maharashtra: दो दिन बाद थी शादी, हल्दी की रस्म के बीच ही चचेरे भाई ने चाकू से किए कई वार, हुई मौत

महाराष्ट्र में हल्दी की रस्म के दौरान चचेरे भाई ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी। दो दिन बाद मृतक की शादी होने वाली थी।

मां-बाप काम पर जाते तो 15 साल की पोती का रेप करता था दादा, हो गई गर्भवती

‘बच्ची के माता पिता नौकरी के चलते घर से दिनभर बाहर ही रहते हैं। इस दौरान मां बाप बेटी की जिम्मेदारी अपने पिता को सौंप जाते थे। लेकिन दादा की नियत कुछ और ही थी’।

औरंगाबाद हिंसा: इंजीनियर बनना चाहता था 17 साल का हारिस, दंगों में मारा गया, पिता का रो रोकर बुरा हाल

शुक्रवार (11 मई, 2018) देर रात हुई हिंसक झड़प के बाद अब वहां स्थिति सामान्य बनी हुई है। किसी भी अप्रिय स्थिति को देखते हुए तनावपूर्ण इलाकों में धारा-144 लागू की गई है। मोबाइल, इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद कर दी गई हैं।

बिहार में पांच ‘नक्सली’ ढेर, हथियार बरामद

बिहार के औरंगाबाद जिले के जंगलों में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की विशेष कमांडो इकाई और ‘‘नक्सलियों’’ के बीच हुई भीषण मुठभेड़ में पांच चरमपंथी मारे गए.