assembly elections in west bengal

BJP है सबसे बड़ा गड्ढा, जुमलेबाजों का है सबसे बड़ा अड्डा- बोले पैनलिस्ट, गौरव भाटिया का जवाब- उड़ो नहीं, गड्ढे कहां हैं तुम्हारे अड्डे?

टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी में हैं गड्ढे और जुमलाबाजों का है अड्डा। इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब दिया कि गंदगी गड्ढे में ही दफनाई जाती है।

पश्चिम बंगाल : राजनीति की बिसात पर हिंसा के मोहरे

हाल में बंगाल के दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमले के बाद सियासी घमासान तेज हुआ है। राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता मंझोले स्तर के नेता तो पहले ही हिंसा का शिकार हो रहे थे, भाजपा और तृणमूल के विवाद की आंच प्रशासनिक अधिकारियों तक भी पहुंचने लगी है।

बंगाल की राजनीति में सुवेंदु अधिकारी को लेकर क्यों मचा है बवाल, जानें TMC और BJP के लिए क्यों महत्वपूर्ण अधिकारी फैमिली

कई लोगों का मानना है कि सुवेन्दु अधिकारी की लोकप्रियता और संगठनात्मक क्षमता इतनी है कि वह पश्चिम बंगाल विधानसभा की 110 से अधिक सीटों पर परिणामों को प्रभावित कर सकते हैं।

TMC को झटका! ममता के करीबी मंत्री शुभेंदु अधिकारी का इस्तीफा, चल रहे थे खफा

ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव से पहले ही झटका लगा है। उनके विश्वासपात्र मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

केरल विधानसभा चुनाव में JNU छात्र के पक्ष में प्रचार करेंगे कन्हैया कुमार

पश्चिम बंगाल और केरल विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए इनकार कर चुके JNU छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने JNU के अपने कॉमरेड के लिए केरल में प्रचार करने का फैसला किया है।

ELECTIONS 2016 Schedule: 4 अप्रैल से 16 मई तक वोटिंग, 19 मई को गिनती

तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी में एक चरण में चुनाव होगा। वहीं असम में दो चरणों में और पश्चिम बंगाल में छह चरणों में चुनाव होगा।

ये पढ़ा क्या?
X