Assam

बाढ़ से हालात बदतर, असम में 107 तो बिहार में 11 लोगों की मौत, 90 लाख आबादी प्रभावित, तटबंधों पर कट रही जिंदगी

बिहार के 12 जिलों में 38.47 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं। बिहार के 12 जिलों सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चम्पारण, पश्चिम चंपारण, खगडिया, सारण एवं समस्तीपुर जिले के 102 प्रखंडों के 901 पंचायतों की 38,47,531 आबादी बाढ़ से प्रभावित हुई है।

कोरोना की मारः नहीं मिल रहा था काम, 15 दिन की मासूम को मजदूर पिता ने 45 हजार में बेचा, पुलिस ने बचाया

व्यक्ति की पत्नी और गांव वालों ने घटना की जानकारी मिलने पर कोचुगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मध्य प्रदेश: सड़क किनारे अंडा बेच रहे 14 साल के लड़के का ठेला जमीन पर पटका, नगर निगम पर आरोप; वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि ठेला सड़क पर गिर जाने के बाद यह बच्चा घबरा जाता है। वो चीखने लगता है

असमः ऑयल इंडिया के तेल के कुएं के पास भारी धमाका, आगे बुझाने में जुटे तीन विदेशी एक्सपर्ट घायल

कुएं में 28 मई से गैस निकलने के बाद उसने 9 जून को आग लग गई थी जिसमें अग्निशमन दल के दो लोगों की मौत हो चुकी है। विस्फोट के बाद बाघजन में आग बुझाने के काम को रोक दिया गया है।

PUBG प्लेयर CarryMinati ने ऑनलाइन गेम्स से जुटाए 10 लाख, बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों को किए दान

कैरीमिनाती ने 2014 में यूट्यूब पर अपना सफर शुरू किया। बिग बॉस, ढिंचक पूजा और दीपक कलाल को रोस्ट करने के बाद उनकी फॉलोइंग खूब बढ़ी। कैरीमिनाती को 24 मिलियन लोगों ने यूट्यूब सब्सक्राइब कर रखा है। उन्हें 3 साल पहले यानी 2017 में यूट्यूब से गोल्डन प्ले बटन मिला।

हिंदुस्तान के हालात बाढ़-बारिश’स्थान’ जैसेः दिल्ली से लेकर केरल तक त्राहिमाम! कहीं भरभरा कर गिरा मकान, तो कहीं रिहायशी इलाके में घुस आया समुद्र का पानी

इसी बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना और बाढ़ को लेकर बिहार समेत सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की।

असम का बाढ़ से बुरा हाल! 28 जिलों के 36 लाख से अधिक लोग प्रभावित, पूर्व PM बोले- तबाही पर नरेंद्र मोदी दें ध्यान

बुलेटिन में कहा गया है कि इस साल राज्य में बाढ़ और भूस्खलन में जान गंवाने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 102 हो गई है। 76 लोगों की मौत बाढ़ से जुड़ी घटनाओं में हुई है जबकि 26 की मौत भूस्खलन में हुई है।

ओलंपिक में अभी तक क्वालीफाई नहीं करने के बावजूद हिमा चिंतित नहीं, खेल रही हैं क्रिकेट

20 साल की हिमा विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थीं। उनका 400 मीटर में राष्ट्रीय रिकार्ड (50.79 सेकंड) है। पिछले कुछ समय से पीठ के निचले हिस्से की चोट उन्हें काफी परेशानी कर रही हैं।

कोरोना का खौफ! मौलाना के जनाजे जुटी 10,000 लोगों की भीड़, पुलिस ने कहा – जांच होगी

नागांव के डिप्टी कमीशनर जाधव सैकिया ने कहा कि ‘दो केस दर्ज किये गये हैं। एक पुलिस के द्वारा और दूसरा स्पॉट पर मौजूद मजिस्ट्रेट के जरिए। जाधव सैकिया ने यह भी बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए 3 गांवों में लॉकडाउन किया गया है।

पत्नी के ‘सिंदूर’ नहीं लगाने और ‘चूड़ी’ पहनने से इनकार पर अदालत ने दी पति को तलाक की अनुमति

अदालत ने इस आधार पर तलाक को मंजूरी दी कि एक हिंदू महिला द्वारा इन रीति-रिवाजों को मानने से इनकार करने का मतलब है कि वह शादी स्वीकार करने से इनकार कर रही है।

Guwahati Lockdown Guidelines: COVID-19 पर असम में हालत गंभीर! असम का गुवाहाटी 14 दिन के लिए पूरी तरह ‘लॉक’, समूचे सूबे में 12 घंटे का नाइट कर्फ्यू

Assam Guwahati Lockdown Guidelines: पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा 17,296 मामले सामने आए। वहीं, 407 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ भारत में शुक्रवार तक संक्रमितों की संख्या 4 लाख 90 हजार 401 पर पहुंच गई।

इंसानियत शर्मसार! हथिनी, गाय के बाद अब तेंदुए से बर्बरता, असम में पीट-पीट की हत्या; परेड निकाल निकाले नाखून-दांत, 6 अरेस्ट

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, तेंदुआ बहुत कमजोर था और शायद कई दिनों से भूखा भी था। फिलहाल तेंदुए को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की सही वजह पता चल सकेगी।

कोरोना, लॉकडाउन के बीच असम में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत

बताया गया कि जहां घटना हुई, वहां बीते कई दिनों से भारी बारिश हो रही थी। मृतकों में सात लोग काचर (Cachar) जिला, सात लोग (Hailakandi) और छह लोग करीमगंज जिला के बताए जा रहे हैं। वहीं, कई लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं।

कोरोना की वजह से पैरोल पर छूटा था, कब्र से नाबालिग की लाश निकाल रेप करते रंगेहाथ धराया अधेड़

Lockdown 4.0, Man Raped Girl’s Dead Body: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अकन सैकिया लड़की से अक्सर छेड़खानी कर रहा था और इतना ही नहीं उसने लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश भी की थी।

लॉकडाउन के बीच असम में बिकेगी शराब! 13 अप्रैल से खुलेंगी लिकर शॉप्स, बॉटलिंग प्लांट्स

चिट्ठी में कहा गया है- आईएमएफएल ऑफ/सीएस ऑफ दुकानें सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक मान्य दिवसों पर खुलेंगी। हालांकि, दुकानों पर स्टाफ कम ही होगा। और, बोतलों और पैसों के लेन-देन के दौरान ग्राहकों और स्टाफ को हैंड सैनिटाइजर मुहैया कराना जरूरी होगा।

कोरोना से लड़ाई: असम के ट्र‍िब्‍यूनल ने दी 60 हजार की मदद, सरकार को ल‍िखा- तब्लीगी, ज‍िहाद‍ियों और जाह‍िलों पर न हो खर्च

दान के साथ संलग्न पत्र को लिखने वाले कमलेश कुमार गुप्ता बक्सा जिले से ट्रिब्यूनल के सदस्य हैं, 12 दानकर्ताओं में से एक ने कहा कि गुप्ता ने उनके साथ पत्र को साझा नहीं किया और यह सभी के विचार नहीं दर्शाता।

असमः 11 साल की मासूम की बलात्कार के बाद हत्या, बाद में पेड़ पर लटकी मिली लाश!

पीड़िता के परिवार के सदस्यों के अनुसार, वह शुक्रवार रात से लापता थी। जब वह शुक्रवार रात को नहीं मिली। घर वालों ने शनिवार सुबह प्राथमिकी दर्ज कराई।

असम: कॉलेज शिक्षक ने दिल्ली हिंसा पर PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की, छात्रों ने करा दी FIR, प्रोफेसर गिरफ्तार

टीचर के खिलाफ 10 से ज्यादा छात्रों ने मामला दर्ज कराया, कहा- दो बार चुने गए पीएम के लिए कैसे कर सकते हैं आपत्तिजनक टिप्पणी

ये पढ़ा क्या?
X