ताज़ा खबर
 

asian games 2018

एशियाड में गोल्‍ड जीतने वाले स्‍वप्‍ना बर्मन के स्‍वागत के लिए बन रही सड़क, मिलेगा घर

अलग-अलग पार्टियों, खासकर तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी नेता रोजाना एथलीट के घर के चक्कर लगा रहे हैं। ब्लॉक एडमिनिस्ट्रेशन ने महिला खिलाड़ी के घर तक पक्की सड़क बनाना शुरू कर दिया है। अब तक वहां कच्ची सड़क थी। घोषपारा के लोगों में उत्साह है और उनका कहना है कि स्वप्ना की उपलब्धि उनके इलाके के इन्फ्रासट्रक्चर को सुधार देगी।

Amit Panghal

ग्‍लव्‍स खरीदने तक के पैसे नहीं थे, नंगे हाथ प्रैक्टिस करने वाले अमित ने बॉक्सिंग में जीता सोना

अमित के बड़े भाई अजय का कहना है कि बॉक्सर की ग्रोथ के लिए अच्छी डाइट बेहद जरुरी है और ये एक ऐसी चीज थी, जिसकी कमी अमित के पास हमेशा रही। इसके बावजूद उसने अपने से बड़े और अनुभवी बॉक्सरों को हराया।

Asian Games 2018: गोल्ड और सिल्वर जीतकर मचाई सनसनी, जानिए कौन हैं मंजीत और जॉनसन

Asian Games 2018 Medal Tally, Medal Table: एशियाड खेलों में भारतीय खेल दल का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारतीय खिलाड़ी मंजीत सिंह ने पुरुषों की 800 मीटर की दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया है। जबकि इसी दौड़ में भारतीय एथलीट जिनसन जॉनसन भारत के लिए रजत पदक जीतने में कामयाब रहे हैं।

Asian Games 2018: भारत के नाम एक और गोल्ड, 800 मीटर में मंजीत ने जीता स्वर्ण, जॉनसन को रजत

Asian Games 2018 Medal Tally, Medal Table: 200 मीटर तक पांचवें स्थान चलने के बाद मंजीत ने बड़ी चतुराई से अपनी रफ्तार बढ़ाई और जिनसन तथा अबु को पछाड़ स्वर्ण अपने नाम किया।

2018 Asian Games

Asian Games 2018: नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में जीता गोल्ड, अटल जी को किया समर्पित

नीरज चोपड़ा इस उपलब्धि के साथ ही देश के पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं, जिन्होंने एशियाई खेलों में भारत की तरफ से जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया है।

Asian Games 2018: कैंसर से जूझ रहा पिता, बेटे ने जीता गोल्ड

कैंसर से जूझ रहे अपने पिता को पंजाब के एक हॉस्पिटल में छोड़कर एशियन गेम्स के लिए आना तजिंदरपाल सिंह तूर के लिए आसान नहीं था। इसके बावजूद तूर ने यह कड़ा फैसला लिया और आखिर उनकी मेहनत रंग लाई। पंजाब के मोगा जिले के रहने वाले 23 वर्षीय तजिंदर ने न सिर्फ गोल्ड मेडल जीता बल्कि अपने पांचवें प्रयास में 20.75 मीटर गोला फेंककर एशियाई खेलों में नया रेकॉर्ड भी बना लिया।

Asian Games 2018, Day 4 Medal Tally: राही सरनोबत ने दिलाया भारत को गोल्ड, वुशु में 4 ब्रॉन्ज

Asian Games 2018 India Medal Tally: चौथे दिन राही जीवन सरनोबत इन खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला निशानेबाज बनीं तो वहीं वुशु जैसे अनजान खेल में भारत के हिस्से चार कांस्य पदक आए।

Shooting - 2018 Asian Games

Asian Games 2018, Day 3 Medal Tally: भारतीय निशानेबाजों के नाम रहा तीसरा दिन, भारत को मिले 3 मेडल

Asian Games 2018 India Medal Tally, Medal Table LIVE, Asian Games 2018 Score Streaming,एशियाई गेम्स २०१८: मेरठ के रहने वाले महज 16 साल के सौरभ चौधरी ने मंगलवार को अपने पहले ही एशियाई खेलों में सोने पर निशाना लगा भारत को दिन की स्वर्णिम शुरुआत दी। सौरभ ने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता।