asia cup

कोरोनावायरस के कारण एशिया कप हुआ कैंसिल, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऐलान

सौरव गांगुली ने कहा, ‘‘सभी विकल्प अभी खुले हुए हैं। अभी सबको इंतजार ही करना होगा। श्रीलंका और यूएई में कोरोना का असर कम है। बीच में खबर आई थी कि न्यूजीलैंड में आईपीएल हो सकता है, लेकिन ये चर्चा बोर्ड के अंदर कभी नहीं हुई है।’’

Eng vs Pak Series: जब 28 की फ्लाइट और 23 जून को कोरोना टेस्ट? पीसीबी की लापरवाही पर उठे सवाल

पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर अगस्त और सितंबर में 3 टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 30 जुलाई को लॉर्ड्स में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से होगी। वहीं, टी20 सीरीज की शुरुआत 29 अगस्त से होगी।

टीम इंडिया अगस्त में करेगी श्रीलंका का दौरा, एशिया कप भी श्रीलंका में ही होगा; रिपोर्ट्स में दावा

सिलोन टुडे ने सिल्वा के हवाले से कहा, ‘हमने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से इस मामले पर बातचीत की। वह इस बात से सहमत है कि मौजूदा परिस्थिति में हम इसकी इसकी मेजबानी करें। एसीसी की ऑनलाइन मीटिंग में हमें टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए हरी झंडी मिल गई है।’

Asia Cup 2020: पाकिस्तान से छिनी मेजबानी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा- दुबई में होंगे मुकाबले

ASIA CUP 2020, IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान की टीमों ने 2012-13 के बाद से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। 2012-13 में पाकिस्तान ने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए भारत का दौरा किया था।

India U19 vs Pakistan U19 Playing 11 Updates: इंडिया ने चुनी बल्लेबाजी, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

इस अभियान की शुरुआत इंडिया अंडर-19 की टीम ने शानदार अंदाज में की थी और नेपाल के खिलाफ 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।

पाकिस्तान को मिली एशिया कप 2020 की मेजबानी, यहां खेला जाएगा टूर्नामेंट

Asia cup 2020: एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) ने मंगलवार को सिंगापुर में अपनी बैठक में इस टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान को सौंपी और पूरी संभावना है कि वह इसका आयोजन तटस्थ स्थल संयुक्त अरब अमीरात में करेगा।

Asia Cup: कोहली-धोनी नहीं, इस बल्लेबाज को सर्वकालिक महान मानता है अफगानिस्तान का यह दिग्गज स्पिनर

अपने जन्मदिन के दिन राशिद खान ने मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन कर बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप में अपनी टीम को जिताने में अहम योगदान दिया। हैरानी की बात ये है कि राशिद खान ने विराट कोहली और एमएस धोनी का नाम नहीं लिया है।

Asia Cup 2018, India vs Hong Kong: शून्‍य पर पवेलियन लौटे महेंद्र सिंह धोनी तो ऐसा फूटा इस नन्‍हे फैन का गुस्‍सा कि सब रह गए हैरान

Asia Cup 2018, India vs Hong Kong: धोनी जैसे बल्लेबाज का विकेट लेना किसी भी युवा गेंदबाज के लिए सपना सरीखा हो सकता है। एहसान खान भी धोनी का विकेट लेकर फूले नहीं समा रहे थे और उन्होंने इसके लिए उन्होंने मैदान पर ही ऊपर वाले का शुक्रिया भी अदा किया।

हांगकांग के खिलाफ बोला शिखर धवन का बल्‍ला, युवराज सिंह की कर ली बराबरी

शिखर धवन के आज के शतक के साथ ही 14 शतक हो गए हैं। साथ ही वह सबसे तेजी से 14 शतक बनाने वाले बल्लेबाजों में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं।

इस मामले में विराट कोहली से भी आगे निकल गए हैं बाबर आजम

एशिया कप में बाबर आजम ने जैसे ही अपना 27वां रन पूरा किया वो ऐसे दूसरे खिलाड़ी बन गए जिसने तेजी से 2000 रन बनाए हो। लिस्ट में पहले नंबर पर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला है, जिन्होंने 41 मैचों की 40 पारियों में यह मुकाम हासिल किया।

एशिया कप 2018: दुबई के आलीशान ग्रैंड हयात होटल में ठहरेगी टीम इंडिया, ये है कमेंटेटर्स की लिस्‍ट

एशिया कप के लिए भारत की टीम सबसे आखिर में यूएई पहुंचेगी। सभी टीमों को जहां इंटरकॉन्टिनेंटल होटल में रहेंगी, वहीं भारतीय टीम को होटल ग्रैंड हयात में ठहराया जाएगा।

एशियाई कप: लाओस से भिड़ने के लिए आज रवाना होगी भारतीय फुटबाल टीम

भारतीय टीम 2018 फीफा विश्व कप और 2019 एशिया कप के संयुक्त शुरुआती राउंड अभियान में महज तीन अंक लेकर अपने ग्रुप में निचले पायदान पर रही थी।

भारतीय क्रिकेटर्स की तारीफों में कोहली ने गढ़े कसीदे, रोहित को कहा शानदार लेकिन रैना को बताया खतरनाक

दिन-ब-दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बुलंदियों के नये आयाम तय कर रहे स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पूरी टीम इंडिया की जमकर तारीफ की। एशिया कप में टीम के प्रदर्शन पर कोहली ने सभी खिलाड़ियों की खासियत बताई, साथ ही कप्तान धोनी को दुनिया सबसे अच्छा मैच फिनिशर करार दिया।

Asia Cup पर कब्‍जा: 8 विकेट से जीती टीम इंडिया, धोनी ने छक्‍का मारकर खत्‍म किया गेम

live cricket score ind vs ban: टीम इंडिया एशिया कप जीतकर बढ़े आत्‍मविश्‍वास के साथ विश्‍व कप टी20 में उतरेगी।

Asia Cup T20 Final: भारत का पलड़ा भारी, बांग्लादेश कर सकती है उलटफेर

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहेंगे कि टीम एशिया कप जीतकर टी20 विश्व कप की तैयारी पुख्ता करे।

जीत के बाद धोनी का आत्मविश्वास, कहा- T-20 ऐसी है जो किसी भी हालात में खेल सकती है

पिछले दस मैचों में नौवीं जीत दर्ज करने के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम काफी संतुलित है और दुनिया की किसी भी टीम का कहीं भी सामना कर सकती है।

बुमराह के लिये इस एक्शन को बरकरार रखने में मुश्किल होगी : आकिब

आकिब जावेद ने कहा, ‘‘बुमराह का एक्शन उसकी मुख्य समस्या है। इस तरह का एक्शन पीठ पर काफी खिंचाव डालता है। इस एक्शन में चोटिल होने का खतरा ज्यादा है।”

यूएई के खिलाफ टीम में बदलाव कर सकता है भारत

धोनी ने कहा कि हम आने वाले मैचों में कुछ बदलाव करेंगे। यह देखना होगा कि कितने बदलाव होते हैं।

यह पढ़ा क्या?
X