Ashwini Choubey

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने तोड़ी कोविड गाइडलाइंस, रात में पहुंच खुलवाया मंदिर का ताला, छह महीने से आम लोगों के लिए है बंद

अश्विनी कुमार चौबे मंगलवार को ही मुंगेर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी की घटना में जान गंवाने वाले अनुराग पोद्धार के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री के गृह जिले में ही नहीं पहुंच रहीं कोरोना टेस्ट किट, एक हफ्ते में ही बंद हुई जांच, सरकार का दावा फेल

अस्पताल अधीक्षक के मुताबिक यहां दो मई से जांच का काम आरंभ किया गया था। पहली खेप में 360 जांच किट भेजे गए थे। जिसका उपयोग तकरीबन हो चुका है।

बैठक में हाथ जोड़ नमस्ते करते दिखे हर्षवर्धन, अंदर जाने से पहले 3 मंत्रियों ने लगाया सेनेटाइजर, लोग बोले- चौबे जी को धूप में बैठाओ

Corona Virusin india: ये पहली बार नहीं है जब केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्‍याण राज्य मंत्री ने ऐसा कोई बयान दिया है। इससे पहले वे यह कह चुके हैं कि कैंसर की दवाइयों में गोमूत्र का इस्तेमाल किया जाता है।

Onion Crisis: मैं शाकाहारी हू्ं, कभी प्याज नहीं चखा; बढ़ती कीमतों पर बोले मोदी के मंत्री

वित्त मंत्री ने कहा कि खेती के रकबे में कमी आई है और उत्पादन में भी गिरावट हुई है। फिलहाल मिस्र और तुर्की से प्याज आयात किया जा रहा है।

गेस्ट हाउस पहुंच केंद्रीय मंत्री से भिड़ गए गांववाले, बोले- ‘कहा था एक महीने में ठीक करवा दूंगा अल्ट्रासाउंड मशीन, हो गए तीन महीने’

भाजपा नेता और मंत्री अश्विनी चौबे जैसे ही गेस्ट हाउस से बाहर निकले लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने बक्सर जिला अस्पताल में खराब पड़ी अल्ट्रासाउंड मशीन को फिर से शुरू कराने के लिए गेस्ट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया।

Bihar Rains पर अजब-गजब तर्क, CM नीतीश बोले- यह मौसम की मार, मोदी के मंत्री ने कहा- ‘हथिया नक्षत्र’ कर रहा परेशान

Bihar Patna Rains, Flood: मोदी कैबिनेट में मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अश्विनी चौबे ने बिहार में हुई भारी बारिश के लिए हथिया नक्षत्र को जिम्मेदार ठहराया है।

BJP कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, सरेआम थानेदार को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

मोदी सरकार में मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर में जनता दरबार लगाया था। इस दौरान एक पार्टी कार्यकर्ता ने गुंडा रजिस्टर में अपना नाम दर्ज होने की शिकायत की तो मंत्री जी थानेदार पर भड़क गए।

SKMCH में केंद्रीय मंत्री के साथ बदसलूकी, हाथ झटक कर निकले बाहर, एयरपोर्ट पर भी दिखाए गए काले झंडे

SKMCH में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और बिहार के बीजेपी नेता अश्विनी चौबे जैसे ही पहुंचे, वहां हंगामा शुरू हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौबे के सामने मरीजों के परिजनों ने हंगामा किया।

केंद्रीय मंत्री ने न्‍यायपालिका को चेताया- कानून हम बनाते हैं, आप उसके कस्‍टोडियन हैं

पटना में, केंद्रीय मंत्री चौबे ने हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीशों से अपील की कि वे ऐसे कृत्यों से बचें। उन्होंने यह भी कहा कि वे अपनी सूझबूझ के इस्तेमाल से सिस्टम को सुधारने में अपना योगदान दें। लेकिन उन्हें जरूर दंडित करें जो व्यवस्था का दुरुपयोग करने की कोशिश कर रहे ​हैं।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का आपत्तिजनक बयान- राहुल गांधी का आकार नाली के कीड़े जैसा है

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार का जनक है। यह महागठबंधन नहीं, बल्कि महाठगबंधन है। महागठबंधन के नेताओं को जनता की हाय लगी है। राहुल गांधी गठबंधन की राजनीति का फायदा उठाना चाहते हैं। उनका यह मकसद कामयाब नहीं होगा।

भागलपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की जमानत याचिका हुई खारिज

एसएसपी मनोज कुमार के मुताबिक, नाथनगर थाना की एफआईआर संख्या 176 और 177 के बचे 12 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम इनके ठिकानों पर छापे मार रही है। मगर ये अपना रह-रहकर ठिकाना बदल रहे हैं।

ये पढ़ा क्या?
X