Ashok Gehlot

पुजारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस नेत्री और महंत के बीच हुई तीखी बहस, राजू दास बोले- हे मेरी मां, उसकी 6 बेटियां हैं इंसाफ करो

एंकर के सामने राजू महंत ने पगड़ी उतारकर रख दी, उन्होंने कहा कि मैं आपके सामने पगड़ी उतारकर रख दे रहा हूं। मैं चाहता हूं कि पीड़ित परिवार के साथ इंसाफ हो।

40 दिन तक बागी तेवर दिखाने वाले सचिन पायलट के मन में ना खत्म हुई CM अशोक गहलोत के खिलाफ खटास? यूं बताया राजस्थान सरकार को विफल!

सीएम और डिप्टी सीएम में सियासी उठा पटक के बीच अशोक गहलोत ने सचिन पायलट से उप मुख्यमंत्री का पद छीन लिया था।

सचिन पायलट ने लिखी CM अशोक गहलोत को चिट्ठी, मोदी सरकार पर निशाने को लेकर राहुल गांधी का किया समर्थन

सचिन पायलट ने कहा है कि चुनावी घोषणा के बावजूद राज्य में हुई कई भर्तियों में अभी तक इस आरक्षण को लागू नहीं किया गया है।

शिवराज-नीतीश की राह पर अब गहलोत सरकार, सरकारी नौकरियों में लोकल को ही मौका देने की तैयारी

सूत्रों के हवाले से सीएम गहलोत ने ये भी कहा है कि यदि दूसरे राज्य अपने युवाओं को नौकरियों में प्राथमिकता दे सकते हैं तो राजस्थान ऐसा क्यों नहीं कर सकता।

राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत ने पूर्व डिप्टी CM के विभाग में दी दखल, रोक के बावजूद पायलट के फैसले को पलट इधर-उधर कर दिए अफसर

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच तनाव खत्म हुए अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन इस बीच गहलोत अपनी ताकत बढ़ाने में जुट गए हैं।

राहुल, प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद आखिरकार मान ही गए सचिन पायलट, रखी ये शर्तें

पायलट ने कहा कि उनकी पद की लालसा नहीं है और उनके मुद्दे सैद्धांतिक हैं जो उन्होंने पार्टी आलाकमान के समक्ष रख दिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि समस्या का जल्द समाधान हो जाएगा।

नहीं की किसी पद की मांग- बोले सचिन पायलट

उन्होंने कहा कि हमने विभिन्न मुद्दों को विस्तार से रखा, चाहे वे मुद्दे नेतृत्व के हों, कार्यशैली के हों, जनता के प्रति अपने काम को और गति देने के हों, विकास के हों, कार्यकर्ताओं की भागीदारी के हों, मान—सम्मान के हो, प्रतिष्ठा के हों या आत्मसम्मान के हों।

राजस्थान में थमेगी उथल-पुथल? बागी सचिन पायलट की राहुल और प्रियंका गांधी से हुई मुलाकात

दूसरी तरफ, कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि पायलट ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के समक्ष अपनी बात रखी है, हालांकि फिलहाल सुलह के किसी फार्मूले पर सहमति नहीं बनी है।

राजस्थानः ‘Congress के पक्ष में वोटिंग का दबाव बना रही गहलोत सरकार’, इधर गुजरात पहुंचने पर बोले BJP विधायक; उधर राजनाथ से मिलीं वसुंधरा

उन्होंने कहा, “यह देखते हुए हमने मानसिक शांति के लिए सोमनाथ के दर्शन करने का निर्णय लिया। हम यहां खुद को कांग्रेस की सरकार से बचाने आए हैं।”

राजस्थान में कांग्रेस की फूट का फायदा नहीं लेना चाह रही बीजेपी? वसुंधरा के दिल्ली दौरे के बाद सियासी गलियारों में चर्चा

वसुंधरा राजे ने दिल्ली में बीजेपी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है।

राजस्थान: हाईकोर्ट के फैसले से अशोक गहलोत को फौरी संजीवनी, बसपा की याचिका खारिज, जानें-कैसे अहम है बसपा विधायकों का मर्जर

मौजूदा समीकरण के अनुसार यदि बसपा के 6 विधायकों को हटा दे तो सीएम अशोक गहलोत के पास 96 विधायक बच जाते हैं। जबकि भाजपा के पास 72 विधायक हैं। बागी गुट के साथ तीन निर्दलीय विधायक को मिला ले तो विपक्ष का आंकड़ा 97 पहुंच जाता है।

LS चुनाव में बेटे की हार नहीं पचा पा रहे अशोक गहलोत, अपना रहे हथकंडे- बोले गजेंद्र सिंह शेखावत; वसुंधरा राजे की चुप्पी पर कही ये बात

लोकसभा में जोधपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले शेखावत ने कहा, ‘‘लोकसभा चुनाव में अपने पुत्र को मिली पराजय को वह पचा नहीं पा रहे हैं इसलिए उस हार का बदला लेने के लिए वह मेरे खिलाफ सभी प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं।’

राजस्थानः जोड़-तोड़ को लेकर PM पर बरसे अशोक गहलोत, कहा-‘तमाशा’ बंद कराएं नरेंद्र मोदी

राजस्थान CM का आरोप है, “यहां हॉर्स ट्रेडिंग बहुत बढ़ गई है। ये आखिर क्या तमाशा है?”

सियासी उथल-पुथल के बीच बहन से राखी बंधवाने जोधपुर जाएंगे अशोक गहलोत

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी बहन विमला देवी से राखी बंधवाने के लिए जोधपुर जाएंगे। गहलोत अपने व्यस्ततम शेड्यूल में से वक्त निकालकर करीब हर साल बहन विमला देवी के घर पहुंचकर राखी बंधवाते हैं।

राजस्थानः अमित शाह जी को क्या हो गया है? हर वक्त सोचते हैं किस तरह गिराएं गवर्नमेंट- CM अशोक गहलोत

गहलोत बोले, चुनी हुई सरकारें अगर इस तरह से गिरने लगेंगी, तो देश में डेमोक्रेसी कहां बचेगी? पूरे देश के अंदर डेमोक्रेसी बचाने का अभियान हम चला रहे हैं।

बागी विधायकों पर नरम दिखे अशोक गहलोत, कहा- आलाकमान माफ करे तो मैं गले लगाने को तैयार

Rajasthan Government Crisis Today Latest News Live Updates: राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का कहना है कि यदि बागी विधायक जनता का मान सम्मान समझते हैं तो वापस जरूर आएंगे।

राजस्थानः राजनीतिक संकट के बीच संगीत की धुन पर ताली बजाने लगे CM अशोक गहलोत, देखें VIDEO

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस ने ‘लोकतंत्र बचाओ-संविधान बचाओ’ कार्यक्रम के तहत राज भवन के सामने प्रदर्शन के आह्वान को रविवार को वापस ले लिया था।

‘एक प्याली चाय दूर कर सकती है राजस्थान संकट’, पूर्व गवर्नर ने 10 जनपथ को सुझाया फार्मूला

कांग्रेस नेता मार्ग्रेट अल्वा ने सचिन पायलट को कांग्रेस का एक जुझारू और उभरता हुआ युवा सितारा बताया है। उन्होंने कहा कि कांगेस के अंदर कोई नहीं चाहता कि वो पार्टी छोड़कर जाएं।

IPL Records
X