Ashok Gehlot

राजस्थान: 25 करोड़ के ऐड में केवल सीएम गहलोत की तस्वीर, डिप्टी सीएम पायलट की एक में भी नहीं

मध्य प्रदेश में युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है और इसके पीछे सिंधिया और सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के बीच हुए अहं के टकराव को बड़ी वजह माना जा रहा है।

‘अशोक गहलोत का खजाना क्या उनका दिमाग भी खाली है’, बच्चों की मौत पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सीएम पर साधा निशाना

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सीएम गहलोत का खजाना ही नहीं बल्कि उनका दिमाग भी खाली है।

राजस्थानः 1 माह में कोटा के सरकारी हॉस्पिटल में 91 नवजातों की मौत, फिर भी सिलसिला जारी; जांच को BJP ने बनाया प्रतिनिधिमंडल

इस पैनल में लोकसभा सदस्य जसकौर मीणा, लॉकेट चटर्जी और भारती पवार तथा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम शामिल हैं।

PAK शरणार्थियों को नागरिकता देने पर कभी अशोक गहलोत ने गृह मंत्री को लिखा था पत्र, अब विरोध पर हुआ सवाल तो नहीं दिया जवाब

पत्रकार ने उनसे एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार यह सवाल पूछा था- सर, आपने गृह मंत्री को पहले एक पत्र लिखा था? पर गहलोत इस पर कुछ नहीं बोले।

जीडीपी के बुरे दिन हैशटैग चला कांग्रेसी सीएम का पीएम मोदी पर तंज- 5 ट्रिलियन इकॉनमी के दावे पर कौन करेगा विश्वास?

गहलोत ने ट्वीट किया है, ‘‘मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में भारत की जीडीपी वृद्धि दर घटकर 4.5 प्रतिशत रह गयी जो कि बीते छह साल में निचले स्तर पर है। लगातार पांचवीं तिमाही में इस तरह की गिरावट दर्ज की गयी है।’’

कांग्रेसी सीएम बोले- संजय गांधी जैसी भूमिका निभा रहा RSS, क्यों नहीं मच रही हाय-तौबा?, चुनावों में शिथिल रवैये पर पार्टी को भी लपेटा

राजस्थान के सीएम ने कहा कि “कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को मोदी सरकार के खिलाफ लोगों के गुस्से को उभारना चाहिए। लोग अर्थव्यवस्था के कुप्रबंध को लेकर गुस्से में हैं और यही समय है जब हमें सड़कों पर उतरना चाहिए।”

‘गुजरात में घर-घर में पी जाती है शराब’, जानें शराबबंदी पर और क्या बोले राजस्थान के सीएम गहलोत

राजस्थान के सीएम ने गुजरात का उदाहरण देते हुए कहा कि गुजरात में शराब पिछले 70 सालों से बंद है। लेकिन सबसे ज्यादा शराब वहीं पी जाती है। गुजरात में लोग घर-घर शराब पीते हैं।

RSS-BJP द्वारा गांधी का नाम लेना कांग्रेस की नीतियों और कार्यक्रमों की जीत, CM अशोक गहलोत के बोल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक देश में लोकतंत्र कायम रखा और उसे मजबूत किया तथा यह उसी की देन है कि पूरे विश्व में आज इस देश का मान और सम्मान है।

राजस्थानः बसपा को लगा तगड़ा झटका, सभी 6 MLA हुए कांग्रेस में शामिल

राजस्थान में बसपा के सभी 6 विधायक कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। इन विधायकों के कांग्रेस का हिस्सा बनने से राजस्थान में गहलोत सरकार की स्थिति पहले से मजबूत हो गई है।

संपादकीयः हिंसा के विरुद्ध

राजस्थान में झूठे सम्मान के नाम पर हत्या के साथ ही भीड़ की हिंसा के खिलाफ भी सख्त कानूनी प्रावधानों वाले विधेयक विधानसभा में पारित किए गए।

मुख्यमंत्री गहलोत ने विधानसभा में लगाया जय श्रीराम का नारा, विपक्षी पार्टी पर कसा तंज, कहा- राम के नाम पर लोगों के बीच अशांति पैदा होना अच्छी बात नहीं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ‘‘जय श्रीराम, श्रीराम का नाम मर्यादा पुरुषोत्तम राम होता है। हम उनके नाम को भी लोगों के बीच इस रूप में ले जाएं कि लोगों में अशांति पैदा हो, गुस्सा पैदा हो यह अच्छी बात नहीं है।

…तो राजस्थान पर भी है बीजेपी की नजर, दो महीने में गहलोत सरकार गिरने का कर रहे दावा

राजस्थान के बीजेपी विधायकों ने दावा किया है कि दो महीने के भीतर अशोक गहलोत सरकार गिर जाएगी।

Rajasthan: पटवारी के 3835 पदों पर की जाएगी भर्ती, सीएम गहलोत ने दी मंजूरी

राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 3835 रिक्त पदों पर भर्ती के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Rajasthan बजट में किसानों-पशुओं पर फोकस, 1000 करोड़ में बनेगा कल्याण कोष, हर गांव में खुलेगी नंदीशाला

कांग्रेस सरकार का यह बजट जनता का बजट है जिसे जनता की राय से तैयार किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने पूर्ववर्ती बीजेपी की वसुंधरा राजे सरकार पर वित्तीय कुप्रबंधन का आरोप लगाया।

Rajasthan: सीएम गहलोत का ऐलान- वैदिक शिक्षा व संस्कार बोर्ड बनाएगी सरकार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में सरकारें आती-जाती रहती हैं,लेकिन इतिहास से छेड़छाड़ और शिक्षा में राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भामाशाहों ने शिक्षा जैसे पवित्र कार्य के लिए जो सहयोग किया है उसका अहसास मुझे व मेरी सरकार को है।

राजस्थान: किसानों को मिल सके पानी, 59 साल पुरानी लाइन दुरुस्त कराने के लिए गहलोत ने कैप्टन को लिखा लेटर

राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर फिरोजपुर फीडर की रि-लाइनिंग का जल्द करवाने का आग्रह किया है।

Loksabha Elections Results 2019: अशोक गहलोत पर बरसे थे राहुल गांधी! राजस्थान CM खेमे से अब आई यह सफाई

Loksabha Elections Results 2019: गहलोत ने समूचे राजस्थान में लगभग 104 रैलियों और जन सभाओं को संबोधित किया था। इनमें से 11 जोधपुर में थीं, जो कि उनका गढ़ माना जाता है और वहीं से उनके बेटे वैभव गहलोत चुनाव हारे हैं।

Election 2019: अशोक गहलोत बोले- गुजरात चुनाव में फायदा उठाने के लिए BJP ने रामनाथ कोविंद को बनाया राष्‍ट्रपति, बाद में दी सफाई

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): अशोक गहलोत ने कहा है कि गुजरात चुनाव में फायदा उठाने के लिए बीजेपी ने रामनाथ कोविंद को राष्‍ट्रपति बनाया। उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि आडवाणी को अब वह सम्मान मिलेगा लेकिन वह वंचित रह गए।

ये पढ़ा क्या?
X