ताज़ा खबर
 

Ashish Nehra

Ashish Nehra,love Story

Birthday Special: सात साल तक इस लड़की संग था आशीष नेहरा का अफेयर, 15 मिनट में बना लिया था शादी का प्लान,पढ़े दिलचस्प लव स्टोरी

Happy Birthday Ashish Nehra: मैदान पर गेंद से करतब दिखाने वाला दिल्ली का ये खिलाड़ी गेंद भले रफ्तार के साथ फेंकता रहा हो लेकिन दिल की बात कहने में इस खिलाड़ी को सात साल लग गए। दरअसल, आशीष नेहरा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं आशीष नेहरा की लव स्टोरी।

आशीष नेहरा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, IPL के लिए इस टीम ने बनाया अपना कोच

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गैरी कर्स्टन के साथ आशीष नेहरा कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा होंगे। आरसीबी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। कुछ दिन पहले ही टीम के पूर्व मुख्य कोच डेनियल विटोरी को फ्रेंचाइजी ने पद से हटा दिया था।

टेस्ट से पहले इस दिग्गज ने मोहम्मद शमी के फिटनेस पर उठाया सवाल, कहा- यह दस ओवर भी नहीं फेंक सकता

नेहरा ने कहा, “शमी को उनकी फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है। उनका घुटना ठीक नहीं है। उन्होंने हाल ही में अधिक क्रिकेट नहीं खेला है। कप्तान विराट कोहली को भी शमी पर ध्यान देना होगा। वह इशांत की तरह नहीं हैं, जो लगातार आठ से नौ ओवर तक गेंदबाजी कर सकें।

Ind vs Eng : आशीष नेहरा ने जताया भरोसा- इंग्लैंड की पिचों पर कहर ढाएगा यह गेंदबाज

ईशांत शर्मा खराब फॉर्म की वजह से लंबे समय तक भारतीय टीम से दूर रहे हैं। खराब फॉर्म की वजह से उन्हें इस साल आईपीएल में भी कोई खरीददार नहीं मिला था। आईपीएल की नीलामी के बाद ईशांत ने इंग्लैंड आकर काउंटी क्रिकेट खेलना का फैसला किया, यह फैसला ईशांत के पक्ष में रहा और वह इस टूर्नामेंट के सफल गेंदबाजों में रहे।

आशीष नेहरा की पत्‍नी अस्‍पताल में भर्ती, फैंस कर रहे दुआएं

नेहरा की शादी रुश्मा ओवल से हुई थी। साल 2002 में इंग्लैंड दौरे पर वह पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। दोनों के बीच वहीं जान-पहचान हुई थी। 2002-2007 तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शादी का प्रस्ताव रखा था।

आशीष नेहरा की इस खास नसीहत की वजह से बल्लेबाजों के लिए ”काल” बन गए उमेश यादव

उमेश यादव के लिए इस सीजन का आईपीएल का शानदार रहा था। वह आरसीबी के लिए लगातार विकेट निकालने में सफल हो रहे थे, उमेश को दूसरी छोर से किसी गेंदबाज का साथ नहीं मिल पाने की वजह से आरसीबी को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा।

IPL 2018 : जानिए इस सीजन सहवाग से लेकर नेहरा तक किस कोच की रही कितनी सैलरी

इस साल की उप विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद को 12.50 करोड़ रुपए का ईनाम दिया गया। तीसरे और चौथे नंबर पर रहने वाली कोलकाता और राजस्थान के हिस्से में भी 8.75 करोड़ रुपए आए। इन टीमों को यहां तक पहुंचाने वाले कोचों की सैलरी की बात करें तो न्‍यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर डेनियल विटोरी इस मामले में सबसे आगे हैं।

VIDEO: लंबे अरसे बाद दोस्त आशीष नेहरा से मिले युवराज सिंह, ठुमके लगा मनाया जश्न

मैच से पहले भारतीय टीम के दो पुराने यार युवराज सिंह और आशीष नेहारा एक अलग ही अंदाज में नजर आए। दोनों ने मैदान पर काफी देर तक बातें की। इस दौरान नेहरा और युवराज ने डांस भी किया। डांस करने के बाद दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए। युवराज सिंह और आशीष नेहरा ने कई सालों तक भारतीय टीम के लिए साथ में क्रिकेट खेला है, मैदान के बाहर भी यह दोनों अच्छे दोस्त हैं।

a nehra

एंकरिंग के बाद अब इस नई भूमिका में दिखने वाले हैं नेहराजी, मिली यह अहम जिम्मेदारी

पिछले साल ही क्रिकेट जगत से संन्यास लेने वाले दिग्गज भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोचिंग विभाग में शामिल किया गया है

रिटायरमेंट के बाद आशीष नेहरा ने बताया- टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के कारण लेना पड़ा संन्यास

आशीष नेहरा ने टीम के लिए 18 सालों में 17 टेस्ट,120 वनडे और 27 टी 20 मैच खेले।

ashish nehra

IND Vs NZ 1st T20: आखिरी मैच खेल रहे आशीष नेहरा को टीम इंडिया ने दिया यह खास तोहफा

India vs New Zealand 1st T20, Live Cricket Score: आशीष नेहरा ने पहले ही एलान कर दिया था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली के कोटला स्टेडियम में बुधवार को होने वाला टी-20 मैच उनका आखिरी मैच होगा।

Ashish Nehra, Kapil Dev, Delhi T20, Kapil Dev Message, Kapil Dev Message to Ashish Nehra, Ashish Nehra Last Match, Message to Ashish Nehra, Ashish Nehra Last Match Delhi T20, Sport news

दिल्‍ली टी20: आखिरी मैच से पहले कपिल देव ने आशीष नेहरा के लिए दिया ये मेसेज

1983 में भारत को क्रिकेट का पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने कहा कि हर खिलाड़ी के लिए पहला और आखिरी मैच खास होता है।

Ashish-Nehra-&-Family

इस लड़की को देखते ही अपना दिल खो बैठे थे आशीष नेहरा, 7 साल डेट करने बाद रचाई थी शादी

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। फिरोजशाह कोटला में न्यूजीलैंड के खिलाफ आशीष नेहरा अपने प्रदर्शन से कुछ कमाल जरूर दिखाना चाहेंगे।

रिक्‍शा चलाने वाले के बेटे को टीम इंडिया तक पहुंचाने में आशीष नेहरा ने की मदद, मोहम्मद सिराज ने खोला राज

सिराज का नाम तो अब लगभग हर क्रिकेट प्रेमी जान चुका है, लेकिन कोई ये नहीं जानता कि उनको टीम इंडिया तक लाने में दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बहुत ही अहम रोल निभाया है।

Ashish Nehra, Ashish Nehra knee surgery, SRH Ashish Nehra Injured, Ashish Nehra IPL Injured, Ashish Nehra News, Ashish Nehra latest news, Ashish Nehra Operation

लंदन में आशीष नेहरा के घुटने का सफल ऑपरेशन, मैदान पर उतरने के लिए करना होगा लंबा इंतजार

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आशीष नेहरा 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

IPL 2016, SRH, Eoin Morgan, Ashish Nehra, Cricket

आईपीएल-9: सनराइजर्स के मोर्गन ने कहा- हमें नेहरा की अनुपस्थिति खलेगी

नेहरा ने इस सत्र में अपने अपनी लाइन एवं लेंथ और तेजी से सभी को प्रभावित किया है, लेकिन वह मांसपेशियों में खिंचाव के कारण अब आईपीएल मैच नहीं खेल पाएंगे।

Ashish Nehra, Ashish injured, Sunrisers Hyderabad, ipl 9, 2011 World Cup, Nehra injured again, nursing retirement thoughts

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, फिर चोटिल हुए नेहरा, संन्‍यास लेने पर कर रहे विचार

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में आशीष नेहरा ने 12 में से 8 मैच खेले हैं और 7.65 की प्रभावशाली इकॉनमी के साथ 9 विकेट लिए।

Ashish Nehra, MS Dhoni, Team India, Cricket

दबाव से निपटने के मामले में धोनी सर्वश्रेष्ठ कप्तान: नेहरा

नेहरा को सबसे बड़ा पछतावा इस बात का है कि वह 17 से ज्यादा टेस्ट मैच नहीं खेल पाये।