asaram

आसाराम केस के प्रमुख गवाह पर हमला, कहा- समझौते के लिए बनाया जा रहा दबाव

एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और पीड़ित का बयान दर्ज किया जा रहा है। बयान से संबंधित प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामले में तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

आसाराम का बेटा नारायण साईं रेप केस में दोषी करार, 30 अप्रैल को सुनाई जाएगी सजा

आसाराम के बेटे नारायण साईं पर रेप केस के मामले में सूरत के सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को फैसला सुनाया।

महिला अनुयायियों के साथ करता था रासलीला, दूल्हे की तरह सजकर करता था सत्संग, बलात्कार के मामले में नारायण साई दोषी करार

40 वर्षीय नारायण साईं पर आरोप था कि उसने सूरत में रहने वाली दो बहनों के साथ बलात्कार किया।

जेल में बंद आसाराम का फेसबुक पर चला ‘लाइव प्रवचन’, बोला- तुम्हारे बीच आऊंगा

नाबालिग से बलात्कार मामले में सजा काट रहे आसाराम का कथित तौर पर फेसबुक पर लाइव प्रवचन चला। शुक्रवार की शाम (27 अप्रैल) को फेसबुक और मोबाइल एप पर चले लाइव प्रवचन में आसाराम जल्द ही जेल से बाहर आने का दावा करते हुए सुने गए।

स्टिंग वीडियो: जब आसाराम ने महिला रिपोर्टर से कहा, ‘मेरे पास सो जाना’

वीडियो में आसाराम महिला रिपोर्टर से अश्लील बातें करता हुआ नजर आ रहा है। संत के चोले में नजर आ रहा है आसाराम रिपोर्टर से खुद के पास सोने के लिए कह रहा है।

Asaram Bapu Verdict : जब राजनाथ सिंह ने कहा था, ‘आसाराम के पास दैवीय शक्तियां हैं’, देखें VIDEO

Asaram Bapu Rape Case Verdict (आसाराम बापू रेप केस वर्डिक्ट फैसला): केंद्रीय मंत्री ने कहा था, “मैं जानता हूं इस सच्चाई को कि चाहे देश का कोई मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री हो। पूरी पार्टी को अगर उनके लिए कोई कार्यक्रम आयोजित करना हो तो उसके लिए उतना बड़ा जनसमूह नहीं जुटाया जा सकता, जितना कि आज आसाराम के संत्संग के लिए एकजुट किया गया है।”

Asaram Bapu Verdict: उम्रकैद की सजा पाते ही टूट गया बलात्‍कारी आसाराम, फूट-फूट कर रो पड़ा

Asaram Bapu Rape Case Verdict (आसाराम बापू रेप केस वर्डिक्ट फैसला): आसाराम के वकीलों ने जज के समक्ष दलील दी कि उसकी उम्र ज्यादा हो गई है। वह संत रहा है। आपराधिक प्रवृत्ति का नहीं रहा है। आसाराम के करोड़ों अनुयायी हैं। इसलिए उसे कम सजा दी जाए, लेकिन कोर्ट ने बचाव पक्ष की किसी भी दलील को नहीं माना।

आसाराम के पास है 2,300 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति, कर्ज लेने पर नकद में होता था भुगतान

आसाराम फिलहाल जेल में कैद हैं। उन पर 2013 में राजस्‍थान के जोधपुर स्थित उनके आश्रम में 16 साल की किशोरी का यौन शोषण करने का आरोप है।

निरमोही अखाड़ा के साधुओं ने आसाराम को बताया कलंक, आश्रम पर बोला धावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तोड़-फोड़ के बाद आश्रम को गंगा जल से पवित्र भी किया गया। आसाराम समर्थकों को आश्रम खाली करने के लिए बोला गया था, लेकिन उन्होंने समय पर खाली नहीं किया था।

आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता को मिली हत्‍या की धमकी

आसाराम बापू के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले के गवाह रहे कृपाल सिंह की पिछले साल 10 जुलाई को हत्या कर दी गयी थी।

आसाराम रेप केस में तीन गवाहों की हत्या करने वाले शिष्य को एटीएस ने किया अरेस्ट

आसाराम और उनके बेटे नारायण स्वामी के खिलाफ चल रहे यौन शोषण के मामले में तीन गवाहों की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आसाराम मामले के तीन गवाहों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

आसाराम के शार्प शूटर हलदर ने पुलिस को यह भी बताया कि उसे देश के विभिन्न हिस्सों में स्थित आसाराम के आश्रम के साधकों ने पैसे दिए थे।

नागालिग से रेप के आरोपी आसाराम बोले- एक दिन मैं भी सलमान खान की तरह रिहा हो जाऊंगा

सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे आसाराम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘अब तो जुल्म की अति हो गई है।’ नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में वह 1 सितंबर 2013 से जोधपुर की सेंट्रल जेल में कैद हैं।

आसाराम के खिलाफ ‘ऑडियो टेप’ पुलिस के हाथ लगा

नाबालिग के साथ दुराचार के आरोप में जेल में बंद आसाराम के खिलाफ पुलिस को एक ऑडियो टेप मिला है जिसमें आसाराम को इस प्रकरण में गवाह रहे कृपाल सिंह…

गवाह कृपाल को खरीदने की कोशिश की थी आसाराम ने, ऑडियो क्लिप आया सामने

शाहजहांपुर पुलिस को विवादित आसाराम बापू और जोधपुर बलात्कार कांड के गवाह कृपाल सिंह (अब मृत) के बीच हुई बातचीत का एक चौंकाने वाला टैप मिला है…

जेल में ही रहेंगे आसाराम, कोर्ट ने फिर ख़ारिज की ज़मानत याचिका

नाबालिग के साथ बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम को अदालत ने आज फिर जमानत देने से इंकार कर दिया। छठी बार आसाराम की जमानत याचिका ठुकराई गई है…

AIIMS के चिकित्सकों का दावा, आसाराम को सर्जरी की जरूरत नहीं

अमदाबाद। सुप्रीम कोर्ट को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों के दल ने सूचित किया है कि बलात्कार के आरोपी आसाराम को किसी सर्जरी की जरूरत नहीं है। केवल दवाओं से ही उनका इलाज हो सकता है। आसाराम को अगस्त 2013 में बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उधर, गुजरात हाई कोर्ट […]

ये पढ़ा क्या?
X