ताज़ा खबर
 

Asaduddin Owaisi

Loksabha Elections 2019, Asaduddin Owaisi, AIMIM, MNM, Kamal Haasan, Remark, Hindu Terror Jibe, Nathuram Godse, Murderer, Terrorist, Mahatma Gandhi, Father of Nation, India News, Election News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: नाथूराम गोडसे के लिए असदुद्दीन ओवैसी बोले- जिसने राष्‍ट्रपिता को मारा, उसको आतंकी ही बोलेंगे

Loksabha Elections 2019: अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने हाल ही में यह कह कर नया विवाद खड़ा कर दिया था कि ‘देश का पहला आतंकवादी हिंदू’ था। उन्होंने यह बात बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे के संदर्भ में कही थी। हाल ही में इस पर आई ओवैसी की टिप्पणी को हासन के समर्थन में देखा जा रहा है।

Loksabha Elections 2019, Asaduddin Owaisi, AIMIM Chief, Dig, Fun, BJP, PM, Narendra Modi, Non Political Interview, Bollywood Actor, Akshay Kumar, Namo TV, Video, National News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: ‘एक्टर को बुलाकर हंसे हा-हा-हा, बना दो नमो टीवी का एंकर’, अक्षय-मोदी इंटरव्यू पर मजे लेने लगे असदुद्दीन ओवैसी

Loksabha Elections 2019: बकौल एआईएमआईएम प्रमुख, “टीवी पर जितने उतने एंकर थे, वे अच्छी एक्टिंग नहीं कर रहे थे। मोदी ने उनसे कहा- तुम सही एक्टिंग नहीं कर रहे, मैं सही एक्टर लाऊंगा। वह सही एक्टर लाए और वह सवाल करता है- आप आम काट कर खाते हैं या चूस कर खाते हैं? यह कोई सवाल है।”

PM Modi, Assaudin Owaisi

ओवैसी का सवाल- सैटेलाइट को निशाना बना सकते हैं तो मसूद अजहर-हाफिज सईद को क्यों नहीं लगा देते ठिकाने

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बुधवार को राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान बताया कि देश के वैज्ञानिकों की मदद से उपग्रह को मार गिराकर हमने उपग्रह रोधी मिसाइल क्षमता का प्रदर्शन किया है। उन्होंने इसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि भारत विश्व की अंतरिक्ष महाशक्तियों में शामिल हो गया है।

asaduddin owaisi

ओवैसी बोले- PM मोदी अपने महबूब को दे रहे हैं 1500 करोड़ रुपये, मगर बंद पड़ी कंपनियों को 10 करोड़ भी नहीं

ओवैसी ने पीएम मोदी के इस फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि “यह पैसा आपका निजी पैसा नहीं है, किससे बूझकर प्रधानमंत्री ने यह पैसा नरेश गोयल को दिया? इस देश में लोकतंत्र है और लोकतंत्र में मनमानी नहीं चल सकती।”

Ram Janmabhoomi-Babri Masjid Land Dispute Case, Asaduddin Owaisi, AIMIM, Spiritual Guru, Sri Sri Ravi Shankar, Panel, Supreme Court, Mediate, Ravi Shankar, Statement, Ram Mandir, India, Syria, Muslims, Claim, India News, Hindi News

असदुद्दीन ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट के पैनल में श्री श्री रविशंकर का किया विरोध, बोले- वो तो मुस्लिमों को दे चुके हैं धमकी

ओवैसी ने इसके पीछे राम मंदिर पर रविशंकर के दिए एक पुराने बयान का हवाला दिया, जिसमें आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक ने कहा था, “अगर मुस्लिमों ने अयोध्या पर अपना दावा नहीं छोड़ा, तब तो भारत सीरिया बन जाएगा।”

राम मुसलमानों के भी पूर्वज हैं’, रामदेव के बयान पर ओवैसी बोले- अपनी मान्यता अपने पास रखें, जबरदस्ती न करें

राम मंदिर को लेकर सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है और अलग अलग लोगों के बयान सामने आ रहे हैं।

AIMIM chief, Asaduddin Owaisi

उत्तर प्रदेश से चुनावी मैदान में उतरेंगे असदुद्दीन ओवैसी! जानें क्या है प्लान

राज्य की 80 लोकसभा सीट में से 50 पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। इसमें से एक सीट पर असदुद्दीन ओवैसी भी लड़ सकते हैं। हालांकि शौकत अली ने यह नहीं बताया कि ओवैसी अपने लिए कौन सी सीट चुनेंगे।

कश्मीर में प्लास्टिक की गोलियों के इस्तेमाल पर भड़के ओवैसी, राज्यपाल ने आतंकियों से की हिंसा छोड़ने की अपील

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकवादियों से हिंसा का रास्ता छोड़ने की सोमवार को अपील करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उनका प्रशासन उनके पुनर्वास के लिए जो भी हो सकेगा किया जाएगा।

Asaduddin Owaisi, AIMIM

राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में से बेहतर नेता कौन? ओवैसी ने दिया यह जवाब

ओवैसी ने हमलावर अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, ‘दोनों ही इस मुल्क के लिए ठीक नहीं हैं। हिंदुस्तान इतना बड़ा अज़ीम मुल्क है कि हम इन दोनों के मोहताज कभी नहीं होंगे’।

Triple Talaq Bill, Asaduddin Owaisi, AIMIM Leader, Protest, Faith, Hindu, Muslim, Sabarimala Verdict, Kerala, SC, National News, Hindi News, तीन तलाक बिल, असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम, आस्था, हिंदू, मुसलमान, बीजेपी, राष्ट्रीय समाचार

असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी सरकार पर हमला- आपकी आस्था, आस्था और हमारी नहीं?

बकौल एआईएमआईएम नेता, “मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि आपकी क्या विवशता थी? सुप्रीम कोर्ट समलैंगिकता को अपराध नहीं मानता और आप हैं कि तीन तलाक को अपराध मानते हैं…ऐसा क्यों हो रहा है?”

Asaduddin Owaisi, AIMIM, Akbaruddin Owaisi, Mock, Joke, Radical, Hindu, Hindu Gods, Hindu Temples, Peace, Muslim Congress Leader, Salman Nizami, Congress, Muslim, Tweets, Verbal Attack, Ovaisi Brothers, National News, Hindi News

ओवैसी के खिलाफ कांग्रेसी मुस्लिम नेता ने खोला मोर्चा, बोले- हिंदू भगवानों और मंदिरों का मजाक उड़ाते हैं दोनों भाई

उन्होंने कहा, “मैं मुस्लिमों, हिंदुओं, सिखों और ईसाइयों के लिए आवाज उठाऊंगा। मुझे मुस्लिम और भारतीय होने पर गर्व है। मेरा मजहब मुझे इंसानियत सिखाता है और देश एकता का संदेश देता है। ओवैसी भक्त, जहन्नुम में जाएं।”

Narendra Modi,Bharatiya Janata Party,Asaduddin Owaisi,hyderabad,Telangana,Nizam of Hyderabad, yogi adityanath, asaduddin owaisi, telangana election, तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018, pm narendra modi, hyderabad, telanagana, state news, national news, hindi news

योगी आदित्यनाथ की ‘धमकी’ पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- हिंदुस्तान मेरे अब्बा का मुल्क, नहीं निकाल सकता कोई; भाई भी CM पर बिफरे

तेलंगाना चुनाव प्रचार के बीच योगी बोले थे- अगर यहां बीजेपी सरकार आई, तो ओवैसी को वैसे ही भागना पड़ेगा जैसे निजाम इस जगह को छोड़ कर गए थे।

MIMIM, Asaduddin Owaisi, Rahul Gandhi, Charminar

‘जनेऊधारी हिंदू’ राहुल पर ओवैसी का अटैक, कांग्रेस को बताया ‘पॉकेटमारों की जमात’

बता दें कि, काफी समय से हिंदुत्व पर छिड़ी बहस में शामिल होते हुए राहुल गांधी ने खुद को जनेऊधारी हिंदू बताता था। बीते दिनों ही उन्होंने खुद के कौल गोत्र का होने की बात कही थी।

asaduddin owaisi

ओवैसी का आरोप- कांग्रेस ने रैली कैंसिल करने के लिए दिया 25 लाख का ऑफर

रैली के दौरान ओवैसी ने लोगों से क्षेत्रीय पार्टियों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस को क्षेत्रीय पार्टियां ही रोक सकती हैं।

tv debate

टीवी डिबेट में भिड़े पैनलिस्‍ट, कहा- मैं ‘मिक्‍स ब्रीड’ नहीं, इस देश का खून है मेरा

दूसरे पैनलिस्ट शहजाद पूनावाला ने आपत्ति जतायी और कहा कि मतलब भारत के लोगों ने ही चुनावों में एक एंटी-इंडियन पार्टी को वोट देकर जिताया! और जिन्ना के प्रवक्ता नेशनल टेलीविजन पर बैठकर ऐसी बातें कर रहे हैं।

MIMIM, Asaduddin Owaisi, Rahul Gandhi, Charminar

राहुल गांधी और अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ाना चाहते हैं असदउद्दीन ओवैसी, जानिए क्‍यों

अपने मुखर बयानों के चलते विवादों में घिरे रहने वाले ओवैसी ने बीजेपी की सहयोगी और खुलकर जाहिर वाली शिवसेना को सलाह दी थी। ओवैसी ने कहा था कि, मोदी सरकार से शिवसेना डरती है।

Asaduddin Owaisi, Asaduddin Owaisi says, all india muslim personal law board, Asaduddin Owaisi statement, Maulana Salman Nadvi, Maulana Salman Nadvi issue, PM Narendra Modi, Behest of PM Narendra Modi, National news

असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन भागवत को दी चुनौती, कहा- खारिज करेंगे मुस्लिमों पर सावरकर-गोलवलकर की बात?

ओवैसी ने कहा, ”ये समझना पड़ेगा इस देश को कि हिंदुइज्म में, हिंदुत्व में जमीन-आसमान का फर्क है.. और हिंदुत्व जो है वो एक्सक्लूसिव है, हिंदुइज्म नहीं है।” वह कहते दिखाई देते हैं, ”देखिए हिंदुत्व कहा से आया, सावरकर से आया… मैं चैलेंज कर रहा हूं आरएसएस को, रिजेक्ट करिये आप सावरकर की थ्योरी को.. रिजेक्ट करिये जो गोलवलकर ने लिखा था बंच ऑफ थॉट्स में..

संविधान में सेक्युलरिज्म असदुद्दीन ओवैसी को क्यों लगती है सबसे बड़ी गाली, दिया ये जवाब

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।