Asaddudin Owaisi

ओवैसी बोले- लिंचर को माला पहनाते हैं बीजेपी के मंत्री, गांधी के हत्यारे के भक्त

ओवैसी का कहना है कि यूएपीए का उपयोग बेकसूर मुस्लिमों और दलितों के खिलाफ किया जाता है। इसके अलावा एआईएमआईएम नेता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के मंत्री गौरक्षा के नाम पर हत्या करने वालों को माला पहनाते हैं।

ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठाया है? – आजतक पर डिबेट में आशुतोष पर भड़क गए ओवैसी

ओवैसी ने आशुतोष के लिए कहा- ‘ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठाया है?’ आशुतोष और ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर…

ये कैसी भाषा बोल रहे हैं?- राजदीप सरदेसाई बोले आपने महागठबंधन को पहुंचाया नुकसान तो भड़क गए ओवैसी

Bihar Election Result 2020: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी 5 सीटों पर बाजी मारी है। ओवैसी पर महागठबंधन को नुकसान पहुंचाने के आरोप भी लग रहे हैं।

बाबरी केस: बहुत से फैसलों में अब तरफदारी भी होती है, ओवैसी ने शेर के जरिए कसा तंज, कांग्रेस बोली- उम्मीद है सरकार देगी चुनौती

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सभी दोषियों को बरी करने का विशेष अदालत का निर्णय सुप्रीम कोर्ट के निर्णय व संविधान की परिपाटी से परे है।

राम मंदिरः भूमि पूजन में PM नरेंद्र मोदी का जाना संविधान की शपथ का उल्लंघन- असदुद्दीन ओवैसी का निशाना

ओवैसी ने आगे यह भी कहा, “हम यह भी नहीं भुला सकते हैं कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद करीब 400 साल तक रही और उसे 1992 में अपराधियों की भीड़ ने ढहा दिया था।”

बोलना था चीन पर, बोल गए चना पर, बक़रीद का नाम भी नहीं लिया- असदुद्दीन ओवैसी का नरेंद्र मोदी पर तंज

ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, आज चाइना पर बोलना था तो चना पर बोल गए। वह भी जरूरी था क्योंकि आपके बिना सोचे-समझे लगाए गए लॉकडाउन ने कई कामगरों को बिना खाने के रहने पर मजबूर कर दिया है।

India-China Standoff: चीन से शहादत का बदला ले मोदी सरकार- बोले असदुद्दीन ओवैसी, अखिलेश ने भी पूछा- ड्रैगन को कब देंगे जवाब

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, चीन की तरफ़ से ख़तरे और चुनौती को लेकर नेताजी ने समय-समय पर सरकारों को चेताया है लेकिन सरकार चीन की चेतावनी को लेकर उदासीन है… सरकार इसका जवाब कब देगी?

बिहार चुनावः कोरोना संकट के बीच ओवैसी की पार्टी ने 32 विधानसभा सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे मोर्चे की कवायद तेज, पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी होगें मोर्चा में शामिल, मजदूर किसान पार्टी, रालोसपा और वीआईपी के एक मंच पर आने की संभावना है।

BJP विधायक संगीत सोम के बिगड़े बोल,आवैसी को जवाब देते हुए बोले – जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे

ओवैसी ने आशंका व्यक्त की है कि मोदी और अमित शाह शाहीन बाग को जलियावाला बाग बना देंगे। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी के बाद ये भी हो सकता है कि बीजेपी शाहीन बाग में गोलियां चलवा दे।

जामिया फायरिंग पर असदुद्दीन ओवैसी का PM पर तंज- अब कपड़ों से पहचानिए

AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि अब कपड़ों से पहचानिए।

‘हैदराबाद में सॉफ्टवेयर कंपनियों में कितने जिहादी काम करते हैं’, साइबराबाद पुलिस के ट्वीट पर भड़के ओवैसी ने उठाया सवाल

अमेरिकी संपत्तियों पर ईरान के हमले की धमकी का हवाला देते हुए इस व्यक्ति ने सवाल किया है कि क्या हैदराबाद, साइबराबाद और रचाकोंडा पुलिस ने ऐसे लोगों की पृष्ठभूमि की कोई जांच की है या उनके पास कोई सुराग नहीं है।

मुस्लिमों के घर नहीं जाते UP के मंत्री, हिंदू को लगती है गोली तो पहुंचते हैं’, असुद्दीन ओवैसी का वार; PM पर कही ये बात

उन्होंने एनपीआर और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एनआरसी के मुद्दे पर देश से झूठ बोला है।किसी मसले पर प्रोटेस्ट हो रहा है तो उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। यह लोगों का संवैधानिक अधिकार है।

ओवैसी ने वापस मांगी मस्जिद तो भड़कीं एक्ट्रेस, कहा- पहले 40 हजार मंदिर लौटाओ

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने आउटलुक में छपे अपने साक्षात्कार को शेयर करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें उनकी मस्जिद वापस चाहिए। इस पर कोयना मित्रा ने लिखा कि उन्हें भी उनके 40,000 मंदिर वापस चाहिए।

ओवैसी ने एक दिन में डोनेट किया 15 बोतल खून! AIMIM चीफ के दावे का जमकर उड़ रहा मजाक

ओवैसी को उनके इस बयान के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। वह राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिमी महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

‘भारत न कभी हिन्दू राष्ट्र था, न कभी होगा’, RSS चीफ पर ओवैसी का पलटवार, बोले- मोहन भागवत नहीं मिटा सकते देश का इतिहास

उन्होंने मोहन भागवत के बयान पर निशाना साधा और कहा कि भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था, न कभी होगा।

RSS चीफ मोहन भागवत की लिंचिंग वाली टिप्पणी पर भड़के ओवैसी, पूछा- दोषियों को माला किसने पहनाया था?

बीते दिनों बीजेपी मंत्री के तबरेज अंसारी लींचिंग मामले के आरोपियों का माला पहनाकर स्वागत करने का जिक्र करते हुए ओवौसी ने ट्वीट कर कहा ‘पीड़ित भारतीय थे दोषियों को किसने माला पहनाई? तिरंगे में शव को किसने लपेटा? बीजेपी के तो एक सांसद गोडसे से प्यार करते हैं।’

‘किसी जनेऊधारी नेतृत्व की जी हुजूरी करने के लिए पैदा नहीं हुए’, जानें क्यों बोले ओवैसी

ओवैसी ने ट्वीट के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है। #BahotHuiJIHuzuri के साथ पोस्ट किए गए इस वीडियो में बड़े राजनीतिक दलों में शामिल मुस्लिम नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाया गया है।

संसद में ओवैसी से भिड़े अमित शाह, बोले- सुनने की क्षमता रखिए, ओवैसी बोले- आप डराइए मत

गृह मंत्री अमित शाह अपनी सीट से उठे और ओवैसी को नसीहत दे डाली। अमित शाह ने ओवैसी से गुस्से में कहा, ‘सुनने की भी आदत डालिए, ओवैसी साहब। इस तरह से नहीं चलेगा।’

ये पढ़ा क्या?
X