ताज़ा खबर
 

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal, Chief Minister, Delhi, AAP, Question, Prime Minister, Narendra Modi, Congress President, Rahul Gandhi, Temple, Mosque, Visit, Tweet, Social Media Users, Troll, Photos, Viral, New Delhi, Trending News, Hindi News

नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी पर निशाना साधने के चक्‍कर में खुद घिरे अरविंद केजरीवाल, सामने आईं तस्‍वीरें

आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि मंदिर-मस्जिद जाने से राष्ट्रनिर्माण नहीं होने वाला है। जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने केजरीवाल की वे तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया, जिसमें वह भी किसी धर्म स्थल या धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

Arvind Kejriwal, CM, AAP, Doorstep Service, Government Services, Certificate, DL, Mobile Assistant, Home, Service, Documents, Verification, Process, Call Centre, Number, 1076, Calls, New Delhi, State News, Hindi News

अरविंद केजरीवाल की डोरस्‍टेप डिलीवरी सेवा, पहले दिन 21 हजार कॉल पर सिर्फ 369 की बनी बात

दिल्लीवाले अब कई सरकारी काम इस सेवा के जरिए अपने घर के दरवाजे पर करा सकेंगे। कॉल सेंटर के नंबर-1076 पर इस सेवा के तहत फोन करना पड़ेगा, जहां सरकार एक मोबाइल असिस्टेंट को लोगों के यहां भेजेगी। उसके आने से पहले जरूरी दस्तावेजों के बारे में बता दिया जाएगा।

‘ठुल्ला’ कहकर फंसे थे अरविंद केजरीवाल- कोर्ट ने आरोपमुक्त किया

अदालत ने कहा कि शिकायतकर्ता का नाम नहीं लिया गया है। यह देखना होगा कि क्या इस शब्द को सुनने वाले लोग इस नतीजे पर पहुंचे कि जो कहा गया, वह उसके (तनेजा) के लिए कहा गया। किसी व्यक्ति की ओर से ऐसा कोई सबूत नहीं आया जो दूर से भी इस बात का समर्थन करता हो।

arvind kejriwal

आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचे यशवंत सिन्‍हा, केजरीवाल ने कहा- चुनाव लड़िए

केजरीवाल ने रैली के दौरान कहा कि कुछ समय पहले यशवंत सिन्हा जी ने कहा था कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। सर, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि यदि अच्छे लोग चुनाव नहीं लड़ेंगे तो फिर कौन लड़ेगा?

AAP, ashutosh, aam aadmi party, BJP, gujarat, gujarat BJP, anandiben patel, amit shah, nitin patel, purushottam rupala, arvind kejriwal, gujarat elections 2017

51 दिन तक मान-मनौव्‍वल करते रहे अरविंद केजरीवाल, आशुतोष को दिए गए थे लुभावने ऑफर्स

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने वाले आशुतोष को पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लुभावने ऑफर्स दिए थे और 51 दिनों तक मान-मनौव्वल की थी। केजरीवाल ने 23 जून से लेकर 15 अगस्त तक कई बार आशुतोष को इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाया था। उन्होंने आशुतोष को डिनर पर भी बुलाया था, जहां पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में शामिल मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और गोपाल राय के साथ बैठक रखी गई थी।

Ashutosh, Ashish khetan, Arvind kejriwal, Arvind Kejriwal twitter, AAP DELHI, AAP, AAP NEWS, Delhi news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

घटते कद से परेशान होकर आशुतोष और आशीष ने छोड़ी आप? अरविंद केजरीवाल के ट्वि‍टर अकाउंट दे रहा ये संकेत

केजरीवाल ने इस पीरियड में अपने दो विश्वासपात्र सेनापतियों को ट्विटर पर तवज्जो नहीं दी, ये इस बात का संकेत है कि इनके बीच खाई काफी चौड़ी हो चुकी थी। 18 जून से लेकर 15 अगस्त के बीच केजरीवाल ने अपने पार्टी सदस्यों के 108 ट्वीट को रिट्वीट किया, इसमें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ट्वीट भी शामिल हैं।

इन पांच मुश्किलों से खतरे में है आप और अरविंद केजरीवाल की राजनीति

आम आदमी पार्टी को विधानसभा चुनाव में दिल्‍ली की जनता ने प्रचंड बहुमत से जिताया। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली की कमान संभाली थी। सत्‍ता में आने के बाद से केजरीवाल कई बार विवादों के केंद्र में रहे हैं। केंद्र सरकार के साथ उनका शुरुआत से ही छत्‍तीस का आंकड़ा है। लेकिन, हाल के दिनों में पार्टी के अंदर से भी आवाजें मुखर तरीके से उठने लगी हैं, जिससे पार्टी के साथ ही सीएम केजरीवाल की राजनीति के लिए भी समस्‍याएं खड़ी हो गई हैं।

मतभेद पाटने पंजाब पहुंचे AAP प्रमुख सीएम अरविंद केजरीवाल, लोकसभा चुनाव से पहले असंतोष दूर करने की कवायद

खैरा ने कुछ दिनों पहले बठिंडा में एक सम्मेलन आयोजित किया था, जहां उन्होंने यह कहा था कि यह सम्मेलन यह बताने के लिए आयोजित किया गया है कि पंजाब में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के पास अपने विचार रखने और इन्हें व्यक्त करने का अधिकार है।

अरविंद केजरीवाल ने कुछ ऐसे गाया ‘हम होंगे कामयाब’, ट्विटर पर होने लगे ट्रोल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ‘हम होंगे कामयाब’ गाना गाया। उनका गाने का अंदाज कुछ इस तरह का था कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

नेता विपक्ष को केजरीवाल ने दी जन्मदिन की बधाई, लोग बोले- यूं ही मिलकर जनता के लिए काम भी कर लेते

दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता 14 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके समर्थकों द्वारा तो उन्हें बधाई संदेश दिए ही जा रहे हैं, लेकिन उन्हें अरविंद केजरीवाल की तरफ से भी बधाई संदेश मिला है।

मुश्‍किल में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत 13 आप नेता, मारपीट केस में आरोपी बनाए गए

प्रकाश का आरोप है कि बैठक के दौरान उन पर हमला किया गया था, जहां पर केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वीके जैन भी मौजूद थे।

प्रवक्ता ने कहा- अरविंद केजरीवाल को खरीदने वाला पैदा नहीं हुआ तो BJP नेता बोले- बेचने के लिए रखा ही क्यों है?

चड्ढा की यह प्रतिक्रिया उस पुराने आरोप पर आई थी, जिसमें सीएम और उनकी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर दो करोड़ रुपए बतौर घूस लेने की बात कही जा रही थी।

kumar vishwas

‘मैं बंगला नहीं लूँगा जी’ इमरान खान के बहाने कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल को मारा ताना

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भी ऐलान किया था कि वह सीएम बनने के बाद आधिकारिक बंगले में नहीं रहेंगे और ना ही कोई सिक्योरिटी लेंगे।

arvind kejriwal

केजरीवाल सरकार पर 750 करोड़ के बस घोटाले का आरोप, अजय माकन ने खोला मोर्चा

अजय माकन का आरोप है कि ईपीसीए ने अपनी रिपोर्ट में एक ई-बस की लागत करीब 75 लाख से लेकर 1.75 करोड़ प्रति बस लगायी गई, लेकिन दिल्ली सरकार प्रति बस की लागत 75 लाख रुपए अधिक दिखायी है।

arvind kejriwal

केंद्र पर बिफरे सीएम अरविंद केजरीवाल, कहा- अराजकता फैला रही है मोदी सरकार

दिल्ली सरकार के फूड डिपार्टमेंट अधिकारी यह कहकर अड़ंगा अड़ा रहे हैं कि इस योजना को क्रियान्वित करने से पहले केन्द्र सरकार की मंजूरी लेनी होगी। यही वजह है कि अरविंद केजरीवाल का गुस्सा एक बार फिर मोदी सरकार पर फूट पड़ा है।

arvind kejriwal

कभी AAP से दिखाया था बाहर का रास्ता, अब योगेंद्र यादव के साथ खड़े हुए केजरीवाल और संजय सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लिखा कि हम मोदी सरकार द्वारा योगेन्द्र यादव के परिवार को निशाना बनाए जाने की कड़ी निंदा करते हैं। मोदी सरकार को अब बदले की राजनीति बंद कर देनी चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने एलजी को लिखी चिट्ठी- सुप्रीम कोर्ट का फैसला या तो पूरा मानिए या बिल्‍कुल नहीं

केजरीवाल ने लिखा है, ”आप पूरा आदेश मानिए और उसे लागू कीजिए। आप यह कैसे कह सकते हैं कि मैं यह आदेश का यह पैराग्राफ मानूंगा और इसी आदेश का यह हिस्‍सा नहीं मानूंगा?”

एक्शन में अरविंद केजरीवाल, बदइंतजामी देख बोले- सस्पेंड कर दूंगा तुम लोगों को

दिल्ली में उपराज्यपाल स्वतंत्र रूप से फैसले नहीं ले सकते हैं, बीते बुधवार (4 जुलाई) को सुप्रीम कोर्ट से यह फैसला आने के बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक्शन में हैं और रुके हुए तमाम कार्य निपटा रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने शनिवार (7 जुलाई) किरारी विधानसभा क्षेत्र में दौरा किया जहां अधिकारियों की काम को लेकर उदासीनता को देख उन्हें निलंबित करने तक की चेतावनी दे डाली।