Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल ने की प्लाज़्मा डोनेशन की अपील, वीडियो देख बोले आशुतोष- बाल कितना अच्छा काढ़े है, हुए ट्रोल

आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक वीडियो पर कॉमेंट किया। उनके कॉमेंट करते ही ट्रोल्स उनपर टूट पड़े और उनका मज़ाक उड़ाने लगे।

हरियाणा के रास्ते दिल्ली में 10Km लंबे टिड्डी दल की दस्तक! केजरीवाल सरकार ने पहले किया इन्कार, फिर बचाव-नियंत्रण को जारी की एडवाइजरी

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने पड़ोसी राज्य हरियाण के गुरुग्राम में टिड्डी दल के हमले के मद्देनजर शनिवार को एक आपात बैठक बुलाई है।

कोरोना केयर सेंटर पर 3 दिन पहले हुआ फैसला- CM अरविंद केजरीवाल के दावे पर बोले गृह मंत्री अमित शाह

केजरीवाल ने शाह को पत्र लिखकर दस हजार बिस्तर वाले केंद्र का निरीक्षण करने और आईटीबीपी तथा सेना के चिकित्सकों और नर्सों को केंद्र में तैनात करने का आग्रह किया था, जिसके बाद शाह ने दावे का विरोध किया।

‘पहले केजरीवाल जी को सच बोलना सिखाइये’, अशोक पंडित ने कसा तंज, समर्थक भी करने लगे कमेंट

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ने कहा…

दिल्ली में 6 दिन में बढ़ गए 10 हजार केस, फिर भी CM अरविंद केजरीवाल का फैसला- लॉकडाउन बढ़ाने का नहीं है प्लान; गुजरात में भी नहीं लगेगी पाबंदी

दिल्ली के अलावा गुजरात ने भी दोबारा लॉकडाउन लगाने से इंकार कर दिया है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने लॉकडाउन की अटकलों को लेकर बयान देते हुए कहा कि गुजरात में लॉकडाउन दोबारा नहीं लगाया जा रहा है।

दिल्ली में 6 दिनों में तीन गुनी हो जाएगी कोरोना टेस्टिंग, हर पोलिंग बूथ पर होगी जांच, गृह मंत्री अमित शाह ने किया ऐलान

अमित शाह ने कहा कि कोरोना वायरस की सही जानकारी और गाइडलाइंस दिल्ली के छोटे अस्पतालों को देने के लिए मोदी सरकार ने एम्स में वरिष्ठ डॉक्टरों की एक कमेटी बनाने का फैसला किया है।

दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड नहीं- डिप्टी CM सिसोदिया ने किया साफ, पर स्वास्थ्य मंत्री बोले- 50% केस नहीं हो पा रहे ट्रेस

सिसोदिया ने बताया है कि ‘बैठक में केन्द्र सरकार के अधिकारी भी मौजूद रहे और उनका कहना है कि दिल्ली में अभी कम्यूनिटी ट्रांसमिशन नहीं हो रहा है। इसलिए अभी इस पर चर्चा करने की जरूरत नहीं है।’

अरविंद केजरीवाल हरियाणा से आकर दिल्‍ली कब्‍जाने वाला लंपट- कुमार विश्‍वास का ट्वीट, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों के इलाज को लेकर कुमार विश्वास ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भड़ास निकाली है। कहा कि खुद हरियाणा से आकर दिल्ली पर कब्जा जमाया।

‘खुद रहनेवाले हरियाणा के, खांसी का इलाज कराते बेंगलुरु में’, दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी का इलाज रोकने पर सीएम केजरीवाल पर भड़के लोग

केजरीवाल ने प्रैस कोन्फ्रेंस कर कहा “दिल्ली सरकार के 10,000 बेड हैं, केंद्र सरकार के भी 10,000 बेड हैं। कैबिनेट ने ये फैसला लिया है कि दिल्ली के अस्पताल केवल दिल्ली के लोगों के लिए रिज़र्व होने चााहिए, केंद्र सरकार के अस्पताल सबके लिए खुले रहेंगे।”

अब दिल्ली के निजी अस्पतालों में बैठेंगे दिल्ली सरकार के स्टाफ, बेड उपलब्ध हैं या नहीं? ऐसी मनमानी पर रखेंगे नजर

दिल्ली सरकार द्वारा नियुक्त प्रोफेशनल्स अस्पतालों की दाखिला प्रक्रिया की भी निगरानी करेंगे। वो देखेंगे कि निजी अस्पतालों की तरफ से मरीजों को भर्ती करने में किसी तरह की कोई आनाकानी ना की जाए।

…तो अब आप का दामन थामेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, अटकलों के बीच अरविन्द केजरीवाल ने दिए संकेत

ऐसी चर्चाएं हैं कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर सिद्धू के संपर्क में हैं और पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

दिल्ली में बाहरियों का नहीं होगा इलाज? CM केजरीवाल बोले- बॉर्डर खोले, तो 2 दिन में भर जाएंगे 10 हजार बेड; जनता दे सुझाव

केजरीवाल ने इसी स्थिति को लेकर जनता से सुझाव मांगे और पूछा- क्या आगे दिल्ली के बॉर्डर खोल दिए जाने चाहिए। अगर हम ऐसा करते हैं, तो क्या दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ यहीं के लोगों का इलाज हो या बाहर के लोगों को भी इलाज करने का मौका दिया जाएगा।

दिल्ली में बढ़ रहे रोज 1000 नए मरीज, बंद होटलों को क्वारंटीन सेंटर बनाएंगे, पर लंबा नहीं खींच सकते लॉकडाउन: केजरीवाल

दिल्ली के अस्पतालों के पास जो बड़े होटल हैं उन्हें अस्पताल का हिस्सा बना दिया जाएगा। अस्पताल के मरीज इन होटलों में रुकेंगे, डॉक्टर इन होटलों में जाएंगे और वहीं पर मरीजों को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

लॉकडाउन 4.0 में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP चीफ मनोज तिवारी, लोग बोले- देश की फिक्र छोड़ ये मार रहे मजे

मनोज तिवारी के कहने पर कार्यक्रम के आयोजकों ने उनके लिए जर्सी का इंतजाम करवाया। इसके बाद वे हेलमेट और पैड लगाकर क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतर गए।

दिल्ली के सरकारी विज्ञापन में सिक्किम को बता दिया गया अलग देश, विवाद पर अफसर सस्पेंड; CM बोले- ऐसी गलती अस्वीकार्य

खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर कहा है कि ऐसी गलतियां अस्वीकार्य हैं।

‘शराब बेच राजस्व कमाना, विज्ञापन पर पैसा लुटाना, ये कौन सा इकनॉमिक मॉडल है?’ वरिष्ठ पत्रकार ने पूछा तो लोग बोले- सूरज किधर से निकला?

वाजपेयी ने अखबार में छापे इस विज्ञापन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “शराब बेच कर राजस्व कमाना.. विज्ञापन छपवा कर पैसा लुटाना…ये कौन सा इक्नामिक मॉडल है?” उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा “नासा से पूछना होगा आज सूरज किधर से निकला था।”

Lockdown 4.0 Guidelines: दिल्ली में खुलेंगे सभी सरकारी प्राइवेट ऑफिस, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- 20 सवारियों के साथ चलेंगी डीटीसी बसें

Lockdown 4.0 Guidelines & Rules in Hindi: दिल्ली सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार डीटीसी सेवा की अनुमति दी गई है। डीटीसी बसें 20 सवारी के साथ संचालित की जाएंगी। वहीं, रेस्टोरेंट्स से केवल होम डिलिवरी ही की जा सकेगी।

दिल्ली में कोरोना के 75% मामले बिना या हल्के लक्षण वाले, घर पर ही कर रहे मरीजों के इलाज का इंतजामः CM केजरीवाल

दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या छिपाने के आरोप में केजरीवाल बोले- यह राजनीति का समय नहीं है।