Arvind Kejriwal

दिल्ली में सुंदर कांड पाठ कराएगी आम आदमी पार्टी, खुद को हुनमान भक्‍त बता चुके हैं अर‍व‍िंद केजरीवाल

भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस आयोजन के लिए हमें एडवांस बुकिंग तो मिल ही चुकी है साथ-साथ ही स्पॉनसर्स भी मिल रहे हैं।

केजरीवाल कैबिनेट का जातीय गणित: चार सवर्ण, एक-एक OBC, SC और मुस्लिम, पर आठ महिलाओं में से एक को भी नहीं बनाया मंत्री

आम आदमी पार्टी के टिकट पर 8 महिला नेता विधायक चुनी गई हैं। जिनमें आतिशी, राखी बिड़ला, राज कुमारी ढिल्लन, प्रीति तोमर, धनवंती चंदेला, प्रमिला टोकस, भावना गौड़ और बंदना कुमारी का नाम शामिल है।

न पीएम मोदी आए, न दिल्ली के सातों भाजपाई सांसद, अरविंद केजरीवाल ने शपथ समारोह में भेजा था न्योता

अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी कैबिनेट के मंत्रियों मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम ने भी शपथ ली।

केजरीवाल ने तीसरी बार शपथ लेकर फिर लोगों को किया संबोधित, गाना भी गाया- ‘हम होंगे कामयाब’

Delhi CM Arvind Kejriwal Oath/Swearing-in Ceremony: केजरीवाल ने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा “आपके बेटे ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है; यह मेरी नहीं आपकी जीत है।

जिन्होंने संवारी दिल्ली, केजरीवाल के शपथ समारोह में रहेंगे मौजूद, टीचर, बस मार्शल समेत 50 लोगों को निमंत्रण

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि रविवार को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ‘‘दिल्ली निर्माण’’ के लिए जिम्मेदार रहे विभिन्न क्षेत्रों से करीब 50 लोग मंच साझा करेंगे।

आठ सीटों पर क्‍यों हारे? AAP ने हाईलेवल मीट‍िंंग में की समीक्षा, अरव‍िंंद केजरीवाल ने द‍िए न‍िर्देश

जिन आठ सीटों पर AAP के उम्मीदवार हारे उनमें बदरपुर, लक्ष्मी नगर, विश्वास नगर, रोहिणी, गांधी नगर¸रोहतास नगर, घोंडा¸करावल नगर शामिल हैं।

Humour: टल सकता है अरविंद केजरीवाल का शपथ, तजिंदर पाल बग्गा और कपिल मिश्रा पहुंचे कोर्ट

Humour (हास्य-व्यंग्य): कपिल मिश्रा का कहना है कि उन्होंने पहले ही कहा था कि ये चुनाव ‘भारत बनाम पाकिस्तान’ का है और ‘पाकिस्तान’ ने इसे गंभीरता से लिया, जबकि वे ‘ज़बान से ही गोली मारते रहे’।

सर्वे: अरविंद केजरीवाल को सबसे ज्यादा महिलाओं ने किया पसंद, 60% ने आप को दिए वोट, पुरुषों से 11% ज्यादा

सर्वे में खुलासा हुआ है कि यदि महिलाएं इतनी बड़ी तादाद में आप पार्टी का समर्थन नहीं करतीं तो आप पार्टी को इतनी बड़ी जीत नहीं मिलती और दिल्ली में मुकबला कड़ा हो सकता था।

‘हमें करंट लगा है…’, हार पर बोले दिल्ली BJP चीफ मनोज तिवारी- किस हैसियत से जाऊं शाहीन बाग?

Delhi BJP Chief Manoj Tiwari Exclusive Interview to ABP News after Delhi Assembly Elections Results 2020: इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि चुनावी नतीजों से करंट लगा या नहीं? इसपर उन्होंने कहा कि ‘करंट तो लगा ही है। मुझे लगता है कि हमें अपना मैनिफेस्टो थोड़ा पहले लाना चाहिए था, ताकि समय रहते उसे लोगों को पहुंचा सकें।

अरविंद केजरीवाल की शपथ में ‘जूनियर मफरलमैन’ को भी बुलावा, जानिए कौन है नन्हा AK

पार्टी की तरफ से दिग्गजों को न्योता नहीं दिया गया हो लेकिन चुनाव परिणाम वाले दिन केजरीवाल के ‘लुक’ में नजर आने वाले अव्यान तोमर को आमंत्रित किया गया है।

Delhi Election Results 2020: दूसरे राज्यों के सीएम को केजरीवाल के शपथ समारोह में न्योता नहीं, दिल्ली वालों को खुला निमंत्रण

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: तिब्बत के आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने भी केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के लोगों को उनके नेतृत्व का लाभ मिलता रहेगा।

’14 फरवरी को गुलाब का फूल दे दें अरविंद केजरीवाल तो वापस चले जाएंगे AAP में?’, दर्शक के सवाल आशुतोष ने दिया ये जवाब

शो में यह प्रश्न सुनकर हाथ बांधे खड़े सीनियर पत्रकार आशुतोष खिलखिलाकर हंसने लगे थे।

Delhi Election Results 2020: कुमार विश्वास ने HUG डे पर किया ट्वीट, लोग बोले- इंसानियत के नाते केजरीवाल जी को बधाई तो दे देते

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कुमार विश्वास ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था और लिखा था कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो।

‘जो बजरंगबली की शरण में जाता है, निश्चित ही आशीर्वाद मिलता है’, आप की जीत पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज, लोग बोले- विकास की भी बात कर लो

कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को बधाई देते हुए दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो और सभी शैक्षणिक संस्थानों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू करने की बात कही है।

Delhi AAP Government Formation Highlights: मनोज तिवारी ने किया साफ- न ही की इस्तीफे की पेशकश और न ही पार्टी ने हटने को कहा

Delhi AAP Government Formation, Delhi Election Result 2020 Highlights: बुधवार को ये बात उन्होंने पत्रकारों से उन खबरों के बाद कही, जिनमें सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा था कि तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है।

Delhi Election Results 2020: चुनाव के दिन कहा था- कलंक धोने का समय आ गया है, लेकिन नतीजों पर कुमार विश्वास ने साधी ‘चुप्पी’

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव नतीजों (Delhi Election Results) में फिर ‘आप’ ने बाजी मारी है और अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने की दहलीज पर खड़े हैं। केजरीवाल की जीत पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, लेकिन कुमार विश्वास ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

‘..लाखों के सूट से मफलर उलझ गया’ केजरीवाल की जीत के बाद कुणाल कामरा का मोदी पर कटाक्ष

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुनाल कामरा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

Delhi Election Results 2020: रुझानों में बन रही AAP सरकार, पर डिप्टी सीएम, स्पीकर समेत ये बड़े चेहरे गिनती में पिछड़े

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और पार्टी के बड़े नेता मनीष सिसोदिया पटपड़गंज विधान सभा क्षेत्र में छठे राउंड की गिनती के बाद बीजेपी के रवि नेगी से 2182 वोटों से पीछे चल रहे हैं।

ये पढ़ा क्या?
X