Arvind Kejriwal

अगले सेशन से शुरू होगी दिल्ली शिक्षा बोर्ड की पढ़ाई, सीएम केजरीवाल ने गिनाई ये खास बातें

हम एक बार में सभी स्कूलों को इस बोर्ड में स्थानांतरित नहीं करेंगे। पहले साल में, 20-25 सरकारी स्कूलों को इस बोर्ड के तहत लाया जाएगा।

दिल्ली में होगा अलग शिक्षा बोर्ड, बजट का 25% करेंगे एजुकेशन पर खर्च- CM केजरीवाल का ऐलान

इसी बीच, AAP के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से लिखा गया, “‘दिल्ली बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन’ की स्थापना दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था में हो रहे क्रांतिकारी परिवर्तन को नई ऊंचाइयों की तरफ़ लेकर जाएगा।”

अरविंद केजरीवाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- डरने की ज़रूरत नहीं, सब लोग लगवाएं

वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि हमें किसी भी तरह की परेशानी नहीं है। सभी से अपील करना चाहता हूं कि जो भी वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं वो जरूर वैक्सीन लगवाएं।

दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में भाजपा को नहीं मिली एक भी सीट, प्रदेश अध्यक्ष बोले- भरोसा है कि 2022 में पार्टी जीतेगी

चार वार्ड रोहिणी सी, शालीमार बाग, त्रिलोकपुरी, कल्याणपुरी पर ‘आप’ ने परचम लहराया है वहीं चौहान बांगर सीट पर कांग्रेस ने कब्जा किया है। दूसरी ओर भाजपा अपनी एक सीट भी नहीं बचा सकी।

AAP नेता संजय सिंह बोले, लालकिला हिंसा की साजिश भाजपा ने की, तीनों कानून किसानों के डेथ वॉरंट

संजय सिंह ने कहा कि जहाँ तक तीनों काले कानून की बात है तो ये तीनों कानून देशभर के किसानों के लिए डेथ वारंट की तरह हैं। सरकार ने ऐसा हाल कर दिया है कि किसान पिछले तीन महीने से पानी की बौछारें झेल रहे हैं, आंसू गैस के गोले झेल रहे हैं और लाठियां खा रहे हैं।

कृषि कानूनः BJP ने तो अंग्रेजों को भी पछाड़ दिया- महापंचायत में बोले CM केजरीवाल, टिकैत के आंसुओं पर कही ये बात

मेरठ के किसान महापंचायत में अरविन्द केजरीवाल ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि आज अपने देश का किसान बहुत ज्यादा पीड़ा में है। किसान भाई परिवार समेत 95 दिनों से कड़कती ठंड में दिल्ली के बॉर्डर पर धरने पर बैठा है।

किसान महापंचायत में AAP की एंट्री, अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधित, राकेश टिकैत जाएंगे सहारनपुर

केजरीवाल पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि 2022 के यूपी असेंबली चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी दस्तक देने जा रही है। लिहाजा किसानों के बीच अपनी पैठ बनाने के लिए अब वह किसान महापंचायत में शिरकत करने जा रहे हैं।

‘हम 27 हैं, वो 93 हैं, हमारा एक-एक आदमी BJP पर भारी पड़ेगा’ सूरत में केजरीवाल ने ललकारा

आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी को सूरत नगर निगम चुनाव में 27 सीटों पर जीत मिलने के लिए सूरत के लोगों को धन्यवाद दिया।

गुजरात निकाय चुनाव के बाद केंद्र ने कम कर दी केजरीवाल की सुरक्षा- दिल्ली सरकार का आरोप

दिल्ली सरकार में सूत्रों ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा कम कर दी गई है।

AAP ने याद दिलाया अमित शाह को 7 साल पुराना वादा, तब बोले थे भाजपा नेता- पूरी करूंगा केजरीवाल की इच्छा

AAP ने दिल्ली की तरह ही सूरत में भी गरीब प्रवासी मज़दूर-वर्ग के बीच पहुंच बनाई है। पार्टी को लगता है कि सूरत नगरपालिका चुनाव में उसे दिल्ली मॉडल ने जीत दिलाई है।

दिल्ली दंगों में कितने मुस्लिमों के लिए आपने काम किया? इंटरव्यू में कपिल मिश्रा से सवाल- देखिए क्या मिला जवाब

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली दंगों के बाद दिल्ली सरकार और दिल्ली वक्फ बोर्ड एक ही तरह के लोगों के लिए काम कर रही थी।

महापंचायत को लेकर केजरीवाल से मीटिंग पर बोले टिकैत-उन्हें नहीं पता कौन-कौन गया, नरेंद्र तोमर ने कहा भीड़ से कानून नहीं बदलते

28 फरवरी को मेरठ में किसान महापंचायत है। इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आए किसान नेताओं के साथ मुलाकात की थी। लेकिन राकेश टिकैत का बैठक में न आना चर्चा का विषय बना हुआ है।

BJP ने दिल्ली में कील ठुंकवाई तो केजरीवाल ने कहा- हम यूपी में खूंटा गांड़ेंगे’, पत्रकार की टिप्पणी पर लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह का कहना है कि AAP कील का जवाब BJP को खूँटे से देगी।

किसान आंदोलन में घुसपैठ कर रही AAP? मेरठ में 28 फरवरी को महापंचायत, CM साधेंगे संवाद

आप ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 28 फरवरी 2021 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शनकारी किसानों की मांगों का समर्थन करने के लिए महापंचायत बुलाई है।’’

दिल्ली CM की बेटी से ठगी का आरोप, 3 अरेस्ट; जानें- पूरा मामला

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने ई-कॉमर्स पर सोफा बिक्री के लिए डाला था। एक व्यक्ति ने इसे खरीदने की बात करते हुए पीड़िता से संपर्क किया था।

दिशा रवि की गिरफ़्तारी को अरविंद केजरीवाल ने बताया ‘लोकतंत्र पर हमला’, तो बॉलीवुड डायरेक्ट का यूं आया रिएक्शन

पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया था, इसके बाद उन्होंने गलती से एक टूल किट भी शेयर कर दी थी।

दिल्ली जिहादी शासन के अंदर है, शर्म करो अरविंद केजरीवाल- फिल्ममेकर का ट्वीट शेयर कर बोलीं कंगना रनौत; आने लगे ऐसे कमेंट

कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि ऐसा लग रहा दिल्ली में जिहादी शासन चल रहा है।

मंगोलपुरी में मर्डर केसः रिंकू के परिवार का आरोप- CM से न मिलने दिया गया, टि्वटर पर लोग पूछने लगे- कहां हैं ‘मफलर मैन’?

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह पढ़ा क्या?
X