arvind kejriwal cm

जब कोविड केस बढ़ रहे थे तो ‘क्यों नहीं जागे’, लापरवाही पर दिल्ली सरकार को अदालत ने लगाई कड़ी फटकार

पीठ ने पूछा, ‘”आपने (दिल्ली सरकार) एक नवंबर से ही यह देखना शुरू किया कि स्थिति किस ओर जा रही है। लेकिन जब हमने आपसे सवाल किया तो आप पलट गए। जब शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़ रही थी तो स्पष्ट तौर पर कदम उठाने थे।”

कोरोना को लेकर आने वाले सप्ताहों में दिखेगा चुनाव, दुर्गा पूजा, दिवाली का असर, केंद्र ने कहा-नए मामलों पर रखनी होगी नजर

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केन्द्र से बाजार क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाने का अधिकार मांगा, जो कि कोविड-19 के ‘हॉटस्पॉट’ बन सकते हैं।

केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी अस्पतालों से खत्म किया VIP कल्चर, कहा- किसी को नहीं मिलेगा प्राइवेट रूम

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने सरकारी अस्पतालों में वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दे दिए हैं। अब वीआईपी लोगों को प्राइवेट रूम नहीं दिए जाएंगे।’’

Delhi: 60 पुलिसकर्मी कर रहे थे केजरीवाल की सुरक्षा, जेड सिक्योरिटी भेदकर युवक ने मारा तमाचा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जिस वक्त थप्पड़ मारा गया, उस दौरान उनकी सुरक्षा में करीब 60 पुलिसकर्मी तैनात थे। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने जेड सिक्योरिटी को भेदकर उन्हें थप्पड़ जड़ा।

2011 से अब तक 12 बार हो चुका है अरविंद केजरीवाल पर हमला, थप्पड़ से स्याही तक का बन चुके हैं निशाना

4 मई 2019 को दिल्ली में एक रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। ऐसे में जानते हैं कि कितनी बार हो चुका है अरविंद केजरीवाल पर हमला।

DELHI : राहुल गांधी और केजरीवाल के 40 फीट ऊंचे पुतले जलाएगी बीजेपी, यह है वजह

दिल्ली बीजेपी सोमवार दोपहर करीब 12 बजे दिल्ली के रामलीला मैदान में युवा विजय संकल्प रैली निकालेगी। इस दौरान पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के 40 फीट ऊंचे पुतले जलाने पर विचार कर रही है।

अरविंद केजरीवाल की माफी से नाराज हुईं गुल पनाग, कहा- ‘पार्टी विद ए डिफरेंस’ का टैग हटाए AAP

गुल पनाग ने ट्विटर पर एक शख्स को जवाब देते हुए लिखा है, “तो ये रोजाना की राजनीति जैसी है, वक्त आ गया है हमें ‘पार्टी विद ए डिफरेंस’ का टैग हटा लेना चाहिए।” इससे पहले एक शख्स ने लिखा कि राजनीति में ईमानदारी और शर्म का कोई सवाल नहीं होता है, माफीनामे से आप की समस्याएं कम हुई है।

आज से शुरू होगी ‘आप’ की परीक्षा

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल शनिवार को ऐतिहासिक रामलीला मैदान में दिल्ली के आठवें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। केंद्रीय कैबिनेट ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप की शानदार जीत के बाद राष्ट्रीय राजधानी से राष्ट्रपति शासन हटाने की शुक्रवार को सिफारिश कर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक […]

ये पढ़ा क्या?
X