arvind akejriwal

दिवाली मनाने खास पोशाक में अक्षरधाम मंदिर पहुंचे सीएम केजरीवाल, अनूप जलोटा ने गाया भजन

सीएम ने कार्यक्रम से जुड़ा वीडियो ट्वीट कर कहा कि आज मेरे दिल्ली परिवार के 2 करोड़ लोगों के साथ मिलकर दिवाली पूजन किया। सबके सुख, स्वास्थ्य और समृधि की कामना की।

COVID-19: दिल्ली में सामूहिक रूप से नहीं मना सकेंगे छठ, केजरीवाल सरकार ने लगाया बैन

दिल्ली में इस बार सार्वजनिक स्थानों पर छठ पर्व मनाने पर रोक लगा दी गई है। दिल्ली के कई घाटों पर जोरशोर से यह पर्व मनाया जाता था। इस बार कोरोना के चलते यह कदम उठाया गया है।

दिल्ली वालों को मिले दो फ्लाइओवर, सीएम केजरीवाल बोले- पूरा रुट सिग्नल फ्री, अब ISBT से यूपी जाने में लगेंगे केवल 10 मिनट

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को शादरा जीटी रोड पर सीलमपुर शास्त्रीपार्क फ्लाइओवर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि अब आईएसबीटी से यूपी बॉर्डर जाने में केवल 10 मिटन का समय लगेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी देशवासियों को फ्री में कोरोना वैक्सीन मिलनी चाहिए।

कोरोना से निपटने को दिल्ली में बनेगा प्लाजमा बैंक, केजरीवाल बोले- दिल्लीवासियों की मदद के लिए किसी के भी पैर पकड़ने को तैयार

कोरोना से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार प्लाजमा बैंक बनाने जा रही है। सीएम केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली के इंस्टीट्यूट ऑफ लीवर एंड बायलियरी साइंसेज में प्लाजमा बैंक बनाया जाएगा।

‘छोड़नी पड़ेगी दिल्ली’, NRC पर केजरीवाल से भिड़े मनोज तिवारी, कहा- उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं

NRC, Manoj Tiwari- Arvind Kejriwal: मनोज तिवारी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या केजरीवाल यह कहना चाहते हैं कि पूर्वांचल से आकर दिल्ली में रहने वाला व्यक्ति एक अवैध घुसपैठिया, जिसको वह दिल्ली से बाहर से बाहर करना चाहते हैं।

Delhi Metro के आगे कूदी महिला, कटकर हुई मौत; Yellow Line पर सेवा बाधित

कोर्ट ने कहा कि दिल्ली सरकार डीएमआरसी की वित्तीय हालात को बेहतर बनाए रखने के लिए जिम्मेदार है ऐसे में वह कोई भी ऐसा फैसला न ले जिससे वित्तीय घाटा हो।

रविदास मंदिर पर सियासत तेज: दिल्ली असेंबली ने पारित किया प्रस्ताव- ‘जहां तोड़ा गया, वहां आप सरकार बनाएगी भव्य मंदिर’

प्रस्ताव में कहा गया है कि जहां पर मंदिर तोड़ा गया है वहीं पर केंद्र सरकार से जमीन मिलने के बाद मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल की रैली में दिखी दरार! ममता के आने से पहले चलते बने सीताराम येचुरी और डी राजा

आप द्वारा आयोजित तानाशाही हटाओ देश बचाओ रैली के मंच पर बंगाल की सियासत साफ नजर आई।टीएमसी नेता और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आने से पहले वामपंथी नेता सीताराम येचुरी पार्टी वहां से चलते बने।

केजरीवाल का राजनाथ पर हमला, बोले- या तो आप निकम्मे या मिले हुए

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब से मेरी सरकार बनी है, भाजपा ने दिल्ली की नाक में दम कर दिया है। मोदी जी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगने दे रहे हैं। कोई विकास कार्य नहीं होने दे रहे हैं।

हरियाणा में बोले केजरीवाल- यहां की पार्टियां मेरा मजाक बना रहीं, AAP के पास पैसा नहीं

भाजपा की खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि यहां बीमा के नाम पर किसानों के खाते से हर महीने पैसे काटे जा रहे हैं, लेकिन फसल बर्बाद होने पर कुछ नहीं दिया जा रहा है।

चीफ सेक्रेट्री से मारपीट मामला: अदालत के सामने पेश होंगे केजरीवाल, सिसोदिया और 11 विधायक

दिल्ली के चीफ सेक्रेट्री अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसादिया समेत आप के 11 विधायकों को समन जारी किया गया है। सभी को 25 अक्टूबर को बुलाया है।

सीलबंद घर का ताला तोड़ते दिखे दिल्‍ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी, वीडियो पर बवाल

दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी द्वारा एक सीलबंद घर का ताला तोड़ने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। अरविंद केजरीवाल ने इसे भाजपा द्वारा आम लोगों को बेवकूफ बनाने का काम बताया। वहीं, कांग्रेस ने इस्तीफे की मांग की।

रामलीला मैदान का नाम अटल पर करने के प्रस्ताव पर भड़के केजरीवाल, कहा- प्रधानमंत्री का नाम बदल दो

उत्तरी एमसीडी ने रामलीला मैदान का नाम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा है। इस प्रस्ताव पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आपत्ति जताई है।

अरविंद केजरीवाल को एक और झटका, आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने छोड़ी AAP, बताई ये वजह

अाशुतोष के बाद अब पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने आम आदमी पार्टी छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से अपने कानूनी अभ्यास (लीगल प्रैक्टिस) पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और इस समय सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं हूं।

7 मिनट के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केजरीवाल पर खर्च हुए 1.85 लाख, ट्वीटर यूजर्स ने ली मौज

एचडी कुमार स्वामी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने गए अरविंद केजरीवाल पर करीब 80 हजार रुपये दो घंटे में खाने और बेवरेज को लेकर खर्च कर दिए गए। अब ट्वीटर पर यूजर्स मौज ले रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल को सीबीआई, लोकायुक्‍त से क्‍लीन चिट, 2 करोड़ कैश लेने का था आरोप

2करोड़ कैश लेने के आरोप में सीबीआई व लोकायुक्त ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविदं केजरीवाल को क्लिन चिट दे दी। सीबीआई ने लोकायुक्त को बताया कि सीएम केजरीवाल के खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं था। इसके बाद लोकायुक्त ने इस केस को बंद कर दिया।

र‍ि‍पोर्ट: भूख से नहीं, गलत दवाई खाने से हुई थी तीन सगी बहनों की मौत! SDM की जांच में खुलासा

दिल्ली के एक ही घर में तीन नाबालिग बहनों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार, तीनों बहनों को उनके पिता ने गर्म पानी में एक अज्ञात दवा घोलकर पिलाई थी।

दिल्ली का राशन घोटाला बनाम भूख से तड़प-तड़प कर तीन मासूम बहनों की मौत

46 हजार करोड़पतियों की संख्या वाले जिस सूबे को देश के दूसरे सबसे अमीर राज्य का दर्जा हो, वहां भूख से आठ, चार और दो बरस की शिखा, मानसी और पारुल की मौत महज एक दुखद खबर ही नहीं व्यवस्था का त्रासद सच है।

ये पढ़ा क्या?
X