arun jaitley DDCA row

बागी बीजेपी सांसद ने वित्त मंत्री को बताया अरुण ‘जेबलूटली’, बोले- सुब्रमण्यम स्वामी भी डरते हैं

कीर्ति आजाद कांग्रेस का हाथ थामकर दरभंगा सीट से लड़ने की तैयारी में हैं। उन्होंने इस संबंध में अब बयान देना भी शुरू कर दिया है। कीर्ति आजाद ने कुछ दिन पहले कहा था कि बीजेपी ने जो परिस्थिति बनाई है ऐसे में उनके पास दूसरे विकल्प ही बचे हैं। जिस भी पार्टी से लड़ेंगे वह राष्ट्रीय पार्टी ही होगी।

क्र‍िकेट की राजनीत‍ि में उतरेंगे पत्रकार रजत शर्मा: लड़ेंगे डीडीसीए चुनाव, बोले- अरुण जेटली से ली इजाजत

रजत शर्मा ने चुनावों में अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी पेश की है। इस पद के लिए चुनाव आने वाले 30 जून को होने वाले हैं। रजत शर्मा, हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन और प्रधान संपादक हैं। वह चैनल पर लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ भी होस्ट करते हैं।

अरुण जेटली मानहानि केस: क्या आपने अदालत को झूठ बोला? कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल से पूछा

जस्टिस मनमोहन ने इसी मामले में केजरीवाल को नोटिस जारी किया है और उनसे इस मामले में चार सप्ताह में जवाब मांगा है। मामले की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी।

DDCA घोटाला: दिल्‍ली सरकार की रिपोर्ट में जेटली का जिक्र नहीं, बीजेपी बोली- माफी मांगें केजरीवाल

सतर्कता विभाग के प्रधान सचिव चेतन संघी की अगुआई वाली तीन सदस्यीय समिति की 237 पन्‍नों की रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘डीडीसीए पर बड़ी संख्या में आरोपों’ को देखते हुए बीसीसीआई को इस क्रिकेट संस्था को तुरंत निलंबित कर देना चाहिए।

कीर्ति आजाद ने शाह से मांगे ‘गद्दारी’ के सबूत

आजाद ने शाह को लिखी चिट्ठी में कहा है, ” मैं अपने प्रति निष्‍पक्षता बरते जाने की उम्‍मीद के साथ यह चाहता हूं कि मुझे पार्टी के हितों के खिलाफ काम करने के गंभीर आरोपों पर सफाई देने का मौका मिले।”

DDCA विवाद: शत्रुघ्न ने आजाद को बताया HERO, जेटली को नसीहत दी-आडवाणी जैसी मिसाल पेश करें

कई मुद्दों को लेकर भाजपा नेतृत्व की आलोचनाएं करते रहे सिन्हा ने इस मामले में भी निशाना साधते हुए कहा, ‘‘अलग तरह की पार्टी मतभेदों वाली पार्टी बन गई है।’’

DDCA विवाद: जेटली को घेरने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को अमित शाह ने किया सस्‍पेंड 

कीर्ति ने पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह के मना करने के बावजूद बीते रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके घोटाले का मामला उठाया था। इसके अलावा, जेटली को चुनौती दी थी कि वे उनके खिलाफ भी केजरीवाल की तरह मानहानि का मुकदमा दायर करके दिखाएं।

केजरीवाल की जेटली को चुनौती- हमें मत डराइए, जांच आयोग के सामने खुद को बेगुनाह साबित करिए

अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल और आप के पांच नेताओं पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। केजरीवाल ने इसके बाद ट्वीट कर उन पर निशाना साधा।