Arshad Warsi

गंदी बात ही नहीं ‘फ्रॉड सैंया’ में भी फ्लोरा सैनी के इंटिमेट सीन की खूब रही चर्चा, अरशद वारसी संग काम करने का बताया था अनुभव

गंदी बात 2 में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन के बीच लेस्बियन सीन की काफी चर्चा रही थी। फ्लोरा सैनी के मुताबिक ऐसा सीन उन्होंने अपने करियर में कभी भी नहीं किया था…

‘अगला बिल किडनी बेचकर चुकाना पड़ेगा’, बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर अरशद वारसी का ट्वीट

अरशद अपने बिजली बिल से जूझने वाले इकलौते सेलिब्रिटी नहीं हैं। इससे पहले तापसी पन्नू, सोहा अली खान सहित कई और एक्टर्स बिजली बिल को लेकर अपनी परेशानी बता चुके हैं।

अरशद वारसी ने चाइनीज प्रोडक्ट के बायकॉट का किया समर्थन तो ट्रोल्स बोले-‘सबसे पहले, चीन में बनाए गए iPhone को ड्रॉप करो फिर…’

ट्विटर पर #BoycottChineseProducts ट्रेंड होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स भी इसके सपोर्ट में शामिल हो गए हैं। मिलिंद सोमन के बाद अब अरशद वारसी ने भी ट्वीट कर इस मुहिम का समर्थन किया है।

फेक मैसेज के चक्‍कर में फंस गए अरशद वारसी, रतन टाटा ने साफ क‍िया मामला

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने रतन टाटा के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फेक पोस्ट को शेयर किया जिसके बाद…

कोरोना वायरस पर मीम शेयर कर बुरे फंसे अरशद वारसी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

अरशद वारसी ने कोरोना वायरस को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मीम शेयर किया है। इस गंभीर वायरस पर उनके मीम को जहां कई लोग एन्जॉय कर रहे हैं तो कई ने उनकी क्लास लगा दी है।

कोरोना वायरस पर मीम शेयर कर बुरे फंसे अरशद वारसी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कोरोना वायरस पर अपने ट्वीटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

फिल्म समीक्षा: जानें ‘व्हाय चीट इंडिया’ और ‘फ्रॉड सइयां’ की खास बातें

Why Cheat India, Fraud Saiyaan Movie Review and Rating: ‘व्हाय चीट इंडिया’ में इमरान हाशमी रॉकी उर्फ राकेश सिंह बने हैं जो इस बात पर नजर रखता है कि कौन बच्चे अपनी मेहनत और प्रतिभा के बल पर इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा पास करते हैं।

Fraud Saiyaan Box Office Collection: Fraud Saiyaan की ‘रंगीला राजा’- ‘वाय चीट इंडिया’ से कड़ी टक्कर,पहले दिन हुई इतनी कमाई

Fraud Saiyaan Box Office Collection: फ्रॉड सैंया के अलावा वाय चीट इंडिया, रंगीला राजा और बॉम्बेरिया भी रिलीज हुई है। सारी फिल्में कॉमेडी जॉनर की हैं।

Fraud Saiyaan Movie Review: बादशाह से बने जोकर, Fraud Saiyaan बन अरशद वारसी ने लड़कियों को लगाया जमकर चूना

Fraud Saiyaan Movie Review and Rating: फिल्म की कहानी की बात करें तो अरशद वारसी ने एक भोला प्रसाद त्रिपाठी नाम के शख्स का रोल अदा किया है। जो अपनी जरुरतों को पूरा करने के लिए महिलाओं को पहले प्रेम-जाल में फंसाता है।

Fraud Saiyaan Teaser: अरशद वारसी की ‘फ्राड सइयां’ का टीजर ऑउट, चुटकी भर सिंदूर से ही नौकरी की टेंशन होगी दूर

Fraud Saiyaan Teaser: ‘फ्राड सइयां’ में अरशद किस तरह के पैतरों से लड़कियों को बेवकूफ बनाते हैं यह देखना दिलचस्प होगा। अरशद को आखिरी बार ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था।

कभी खुद किया था शो होस्ट, अब अरशद वारसी ने बिग बॉस को बताया डाउनमार्केट, बोले- शो से बैकसीट पर आ गई है नैतिकता

अरशद इस शो का पहला सीजन साल 2006 में होस्ट कर चुके हैं। अब उन्हें बिग बॉस को लेकर कई तरह की बातें सुनने को मिलती हैं, जो वह देखना पसंद नहीं करते हैं।

फिल्म रिव्यू Guddu Rangeela: ‘खाप की खाट पर लोटपोट’

‘फंस गए रे ओबामा’ और ‘जॉली एलएलबी’ के निर्देशक सुभाष कपूर की नई फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ खाप पंचायतों की खाट खड़ी करने के लिए बनाई गई फिल्म है। पिछले कुछ बरसों में खाप पंचायतें अपनी औरत विरोधी और जातिवादी हरकतों की वजहों से ज्यादा चर्चा में रही हैं और निर्देशक ने इसी को निशाने पर रखा है।

यह पढ़ा क्या?
X