arnab goswami

आप किसानों को आतंकी साबित करने में लगे हैं- अर्नब गोस्वामी पर भड़के किसान नेता; मिला ऐसा ज़वाब

सिरसा ने डिबेट के दौरान कहा- अर्णब इसमें कोई भी जालसाजी नहीं है, बस यही है कि आपको किसान आंदोलन को बदनाम करना है। आपको मौका चाहिए, पहले दिन से…

BJP नेता को संबोधित कर पैनलिस्ट ने कहा- धमका रहे हैं, गुंडागर्दी कर रहे हैं? एंकर ने टोका- अरे भाई साहब, मैं सर-सर कर रहा हूं और…

प्रेम शुक्ला ने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना है। उनका कहना था कि बंगाल की एक संस्कृति थी। लेकिन ममता के राज में पूरी तरह से चौपट हो गया।

बंगाल पर अर्णब के चैनल पर शो में बोले बीजेपी के प्रेम शुक्ला- हम हवा में नहीं करते बात, TMC समर्थक का जवाब- ऐसे नहीं मिलने वाले वोट

टीएमसी प्रवक्ता तौफीक खान ने कहा कि पीएम ने अपने भाषण में जो बाते कहीं, वो सरासर तथ्यों से परे हैं। बंगाल के विकास का काम ममता सरकार लगातार कर रही है।

TMC नेता से बोले अर्नब- बंगाल में शाह आ गए, मोदी और ईरानी भी आएंगे; मिला जवाब- अकेले टक्कर नहीं ले सकते, 303 सांसदों को भी आना पड़ेगा

अर्नब ने तंज कसते हुए कहा कि आप लोगों के अब रोने के दिन आ गए हैं। अब टीएमसी की विकेट जाने वाली है। आप लोगों के अच्छे दिन आने वाले हैं।

आप और मोदी जी हिंदुत्व के बारे में कुछ नहीं जानते, ‘आइए चर्चा करें’; अर्णब के शो में BJP नेता को मिली चुनौती

ममता बनर्जी ने कुछ दिनों पहले हुबली में चुनावी रैली के दौरान नारा दिया था कि ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम।

डिबेट में मौलाना से नाराज होकर अर्णब से बोले गौरव भाटिया – क्या ये लोग रोज ले आते हैं आप, हुई तू-तू-मैं-मैं

इसके बाद एंकर अर्णब ने शो में मौजूद दूसरे पैनलिस्ट मौलाना अतिकउद् खान को आमंत्रित किया लेकिन बावजूद इसके अतीक उर-रहमान अपनी बात कह रहे थे।

‘दिमाग खराब हो गया है आपका’, पैनलिस्ट पर भड़क बोले अर्णब- ठीक से बात करता हूं तो समझ में नहीं आता

‘पूछता है भारत’ अर्नब के साथ प्रोग्राम में राजनीतिक विश्लेषक विनय सिंह ने कहा कि PFI के साथ 3 दर्जन विंग काम करती है उन सबको बैन करने की जरूरत है। उनका कहना था कि PFI ने 2017 में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को सपोर्ट दिया था।

ये किसान नहीं हैं, ये कभी हो ही नहीं सकते…इन्होंने Republic को बंद कराने की कोशिश करी…हिंसा फैलाने वालों पर अंगुली दिखा चीखने लगे अर्णब

नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली से सटे बॉर्डर पर पिछले करीब 3 महीने से किसानों का प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शनकारी किसानों और सरकार के बीच कई राउंड की बातचीत हो चुकी है लेकिन अभी तक किसान आंदोलन को लेकर ठोस नतीजा नहीं निकल सका है।

TRP Scam में थी BARC के पूर्व CEO की भूमिका- बोले सरकारी वकील

टीआरपी स्कैम मामले में सरकारी वकील शिशिर हिरे ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि टीआरपी स्कैम में ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता की सीधी तौर पर संलिप्तता थी।

‘कोई भी किसान आंदोलन का समर्थन करता है तो वह देशद्रोही हो जाता है’, अर्णब के डिबेट में बोलीं प्रियंका राणा

प्रियंका का कहना था कि बात चाहें पीटर फ्रेडरिक की हो या फिर कोई और। सभी को सरकार आतंकी करार दे रही है। अमेरिका पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का सबसे बड़ा दुश्मन है और वहां का नागरिक उस एजेंसी का एजेंडा चला रहा है।

हम जिसके साथ खड़े हुए उसे घर छोड़कर भागना पड़ा, हम अर्नब के साथ भी खड़े रहे- रिपब्लिक डिबेट में एंकर से बोले असीम वकार

इसी शो के दौरान कश्मीरी एक्टिविस्ट ललित अंबरदार ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी से कहा कि ‘केंद्र सरकार से गुजारिश है कि JK को यूनियन टेरिटरी ऑफ़ इंडिया बनाया जाए।’

TRP केसः 5 मार्च तक अर्नब गोस्वामी के साथ अन्य कर्मचारियों को अंतिम राहत, 16 मार्च से हाई कोर्ट करेगा फिजिकल हेयरिंग

बॉम्बे हाई कोर्ट ने टीआरपी घोटाला मामले में अर्नब गोस्वामी के साथ अन्य चैनल कर्मचारियों की अंतरिम राहत 5 मार्च तक बढ़ा दी है। अब 16 मार्च से फिजिकल हेयरिंग शुरू होगी।

चीन के माथे पर ठंडा पसीना निकल आया, हालत पतली हो गई है- पूर्व मेजर जीडी बख्शी बोले, अर्णब ने कहा- वो भाग रहे हैं…

रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी ने राजनीतिक विश्लेषक मोहम्मद तौसीफ रहमान से तल्ख लहजे में कहा कि जो तमाशा ईस्टर्न लद्दाख में हुआ वह चीन की PLA ने शुरू किया था। वहां भारत की फौज ने उन्हें ईंट का जवाब पत्थर से दिया था।

विपक्ष ने दिखा दी दुम और भाग खड़े हुए, बोले गौरव भाटिया- गधे की सिर से सींघ की तरह गायब हुए राहुल

रिपब्लिक भारत चैनल पर बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, मोदी जी ने सवाल पूछा तो भगौड़ा विपक्ष और कांग्रेस दुम दबाकर भाग खड़े हुए।

किसानों की भलाई से कोई नाता नहीं, सिर्फ शोर मचाना है, बोले अर्नब- किसान खुद करेंगे आंदोलनजीवियों को बेनकाब?

अर्नब ने कहा कि ये आंदोलनजीवि सिर्फ बोलने में यकीन करते हैं, करते कुछ नहीं, सिर्फ बोलते हैं, रट्टा मार के। अगर कोई कुछ करना चाहे तो उसमें अड़ंगा डालते हैं।

क्या आप आंदोलनजीवी हैं? पैनलिस्ट से बोले अर्णब गोस्वामी- आप मेरे साथ जैसा व्यवहार कर रहे हैं वैसा तो मुंबई पुलिस ने भी नहीं किया

शाजिया इल्मी ने भी इस बीच अर्णब की बात का समर्थन करते हुए कहा- ‘प्रधानमंत्री जी ने भी ये साफ शब्दों में कहा-कोई भी मामला हो, किसान हो मजदूर हो, विद्यार्थी हो, ये लोग हर जगह पहुंच जाते हैं।

इस्लामिक प्रोपेगेंडा ने देश के टुकड़े किए, अब भारत को तोड़ने की हो रही अंतरराष्ट्रीय साज़िश- अर्नब गोस्वामी के शो में बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत का कहना है कि देश को तोड़ने की अंतरराष्ट्रीय साज़िश हो रही है। उन्होंने पॉप गायिका रिहाना पर आरोप लगाया कि रिहाना ने कम से कम सौ करोड़ रूपए लेकर एक ट्वीट किया।

नेताओं-पुलिसवालों से ज्यादा मीडिया के लोगों ने की मेरे ख़िलाफ़ साज़िश- Republic टीवी पर छलका अर्नब गोस्वामी का दर्द

रिपब्लिक भारत के दो साल पूरे होने की खुशी मे उन्होंने बताया कि इन दो सालों में अर्णब गोस्वामी ने क्या क्या नहीं झेला। उनके खिलाफ बहुत साजिशें हुईं लेकिन..

ये पढ़ा क्या?
X