Arnab Goswami Debate

कांग्रेस तो अब इस्लामाबाद जा रही है, कपिल सिब्बल ने पार्टी पर उठाए सवाल तो अर्नब गोस्वामी ने दिया यह जवाब

अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए पहले पाकिस्तान और अब चीन का नाम लिए जाने को लेकर गौरव आर्य ने कहा कि गद्दारी करने वालों के लिए कोई माफी नहीं है। जो देश के खिलाफ बोलेगा उसे सिर छिपाने के लिए छत नहीं मिलेगी।

आप पकौड़ा खाकर आए हैं- Republic टीवी पर बोले गौरव आर्या, देश के खिलाफ बोलने वाले को जमीन कम पड़ जाएगी तो भड़क गए पैनलिस्ट

रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो, ‘पूछता है भारत’ में अर्नब गोस्वामी ने कहा कि मुझे जेल भेजा गया लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ा मुझे। पैनल में मौजूद गौरव आर्या ने बोला कि देश के खिलाफ बोलने वालों को..

आप और Republic TV तो भारतीय सेना के प्रवक्ता हैं- कहने लगे PAK के कमर चीमा, अर्नब गोस्वामी का जवाब- हां, हूं…सऊदी के 2 टकों पर रहने वाले पाक का बनूंगा क्या?

दिवाली से एक दिन पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर सीजफायर तोड़ा। इसके आड़ में पाकिस्तान आतंकियों को घुसाने के फिराक में था।

Republic टीवी पर पाकिस्तानी पैनलिस्ट को बेटा कहने लगे अर्नब गोस्वामी, बोले- शब्दों से इनको मारूंगा गोली

अर्नब गोस्वामी ने डिबेट के दौरान कहा कि,’अब सिर्फ 7 मिनट बचे हैं, ऐसे में हम रैपिड फायर राउंड शुरू करते हैं। मैं इन्हें जवाब देता हूं। ये कह रहे हैं कि 1965 और 1971 में नहीं पिटे ।मैं इनपर गोली चलाऊंगा। अब अपने शब्दों से गोली मारूंगा इन्हें।’

अर्नब गोस्वामी ने अपने लिए आवाज उठाने वाले मेजर जीडी बख्शी को बताया पूज्य, चैनल पर लगाया भारत माता की जय का नारा

अर्नब जब खूंखार अपराधियों से भरी तलोजा जेल में थे तब बख्शी ने उनकी रिहाई के लिए जोरशोर से आवाज उठाई।

‘गुद्दी-बेल्ट से पकड़ अर्नब को घसीटा गया…’, बोले Republic TV के एंकर- जिस जेल में आतंकी-अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर हैं वहां किए गए शिफ्ट, ऐसा सलूक क्यों?

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के मामले में सोमवार (9 नवंबर, 2020) को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने से जुड़े साल 2018 के एक मामले में गोस्वामी और दो अन्य लोगों को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया।

योगी आदित्यनाथ को अर्णब ने कहा था अनपढ़, पागल; यूपी सीएम ने देश का बहुत बड़ा पत्रकार बता किया गिरफ़्तारी का विरोध

अर्णब गोस्वामी ने एक बार एक टीवी शो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ और पागल बताया था। उन्होंने कहा था कि योगी को मेंटल चेकअप की जरूरत है। अब एक रैली में योगी ने अर्णब की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए उन्हें बहुत बड़ा पत्रकार बताया है।

अर्नब की गिरफ्तारी प्रेस की आजादी का मसला नहीं, क्यों परेशान है बीजेपी: शिवसेना

गोस्वामी को ‘भाजपा का तोता’ करार देते हुए शिवसेना ने कहा, ‘इसमें कोई प्रतिशोध की राजनीति नहीं है। भाजपा अर्नब गोस्वामी को ऐसे बचाने का प्रयास कर रही है जैसे उनकी पार्टी के कार्यकर्ता को पुलिस ले गई है। उसे क्यों परेशानी हो रही है।’

ATS ने मुझे षड्यंत्र कर फंसाया, वो अधिकारी आज भी लोगों को फंसा रहे हैं, रिपब्लिक टीवी पर बोलीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

डिबेट में प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को निम्न स्तर का शख्स कहा। उन्होंने कहा कि परमबीर के रहते महाराष्ट्र पुलिस में न्याय नहीं हो सकता है।

क्या आप अर्नब गोस्वामी के मर्डर की प्लानिंग कर रहे हैं?- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं एक्ट्रेस; मिला ऐसा जवाब

पिछले दिनों टीआरपी घोटाले में जब अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी का नाम सामने आया था, तो उस वक्त कांग्रेस के एक नेता का वीडियो भी सामने आया था जिसमें ..

पैनलिस्ट बोले- देश जंगलराज से चलेगा? अर्णब ने कहा- तुम बहुत चिल्ला चुके, अब मेरे चिल्लाने की बारी है…देखें फिर क्या हुआ

डिबेट में पैनलिस्ट ने अर्नब से पूछा कि क्या देश जंगलराज से चलेगा, देश सर्कस से चलेगा? देश संवैधानिक मूल्यों से चलेगा।

Republic टीवी पर पैनलिस्ट को रट्टू तोता कह बोले अर्नब गोस्वामी- नोचो खंभे, टूटेंगे तुम्हारे नाखून

अर्नब गोस्वामी ने अपने डिबेट शो में अपने ऊपर लगे TRP स्कैम के आरोप को लेकर कहा कि ये सब झूठी गवाही के बल पर किया गया है और अब सीबीआई जांच में सब सामने आएगा।

रिपब्लिक टीवी पर बोले पैनलिस्ट- इतनी सी बात से घबरा गए तो झूठा-फर्जी कहकर चीखने लगे अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ पर अर्नब गोस्वामी शिवसेना नेता को झूठा, फर्जी कहकर चीखने लगे। इस पर शिवेसेना नेता ने कहा कि अगर आप सच्चे हैं तो कोर्ट में जाइए, घबरा क्यों रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी पर पैनलिस्ट से कहने लगे अर्नब गोस्वामी- दिखाओ अपनी बत्तीसी, मिला ऐसा जवाब

रिपब्लिक के डिबेट शो में अर्नब ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पर जम कर निशाना साधा। अर्नब गोस्वामी से पैनलिस्ट ने कहा कि आप हर बात में सीबीआई ही क्यों मांगते हैं?

डरपोक है महाराष्ट्र सरकार, सोचते हैं कानून का सहारा ले डरा देंगे, डिबेट में बोले आचार्य तुषार भोसले

आचार्य ने एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी खूब निशाना साधा। डिबेट में आचार्य भोषले ने कहा कि महाराष्ट्र में एक डरपोर सरकार है।

ऐ परमबीर लड़ो हमसे, आओ लड़ो, अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी खुली चुनौती

डिबेट शो में अर्नब ने परमबीर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर आपको सुशांत सिंह राजपूत और पालघर मामले में गुस्सा आ रहा है तो हमसे लड़िए।’

क्या आप ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि मैं आत्महत्या कर लूंगा? नवाब मलिक पर अर्नब गोस्वामी का हमला

दरअसल एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कथित तौर पर कहते नजर आते हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएंगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।

सोनिया का असली नाम बोला तो मुझ पर कर दिए हजार एफआईआर- अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस पर बोला हमला

बकौल अर्नब मुझसे कहा गया कि मैंने एक महिला का अपमान किया है। इसमें क्या अपमान हो गया। उनका असली नाम ही ‘अंतोनियो माइनो’ है।

यह पढ़ा क्या?
X