Arjun rampal

ड्रग्स केसः ऐक्टर अर्जुन रामपाल की बहन को फिर से NCB का समन, पहले नहीं हो पाईं थीं हाजिर

ड्रग्स से जुड़े एक मामले में अर्जुन रामपाल की बहन कोमल राजपाल को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ दिन पहले प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं। जिसके बाद उनकी बहन को एनसीबी ने समन जारी कर पेश होने के लिए कहा था। तब वे उनके सामने हाजिर नहीं हुई थी।

‘चरसी’ के साथ पार्टी?’ – कंगना रनौत की पार्टी में पहुंचे अर्जुन रामपाल तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

कंगना रनौत ने नए साल के अवसर पर अपनी अपकमिंग फिल्म, ‘धाकड़’ की टीम को पार्टी दी। उनकी इस पार्टी में अर्जुन रामपाल भी आए थे जिसे लेकर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि..

‘कभी कानून के विरुद्ध काम नहीं किया’- ड्रग्स केस में नाम आने को लेकर अर्जुन रामपाल ने 2020 को बताया एक ‘खतरनाक’ साल

अर्जुन रामपाल ने साल 2020 के अपने अनुभवों को ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वो कभी कानून के विरुद्ध नहीं गए और न ही कोई गलत काम किया।

ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी कर रही पूछताछ, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी हुई थी इंक्वायरी

अभिनेता अर्जुन रामपाल से एनसीबी आज ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से पूछताछ हो चुकी है और अर्जुन के ऑस्टेलियाई दोस्त पॉल बर्टेल भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

बॉलीवुड में ड्रग्सः ऐक्टर-मॉडल अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर NCB की रेड

बॉलीवुड ऐक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर NCB दस्ते ने दबिश दी। सुबह पहुंचे एनसीबी अफसरों ने इस दौरान तलाशी अभियान चलाया।

‘एक-दूसरे पर चीजें फेंकने लगे’, Arjun Rampal ने इस लड़ाई के बाद ही पत्नी मेहर संग तोड़ लिया था रिश्ता

Arjun Rampal and Mehr Jesia Divorce Story: कहा जाता है कि अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ गए थे। तलाक की घोषणा करने की एक रात पहले भी कपल के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

बिना शादी दोबारा पिता बनने वाले हैं Arjun Rampal, आईपीएल पार्टी में गैब्रिएला से हुई थी मुलाकात

Arjun Rampal: मई 2008 में अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिका से तलाक ले लिया था। वह करीब 20 साल तक मेहर के साथ रिश्ते में रहे। अर्जुन की दो बेटियां माहिका और मायरा हैं।

एक्टर अर्जुन रामपाल पर एक करोड़ का लोन नहीं चुकाने का आरोप, बॉम्बे हाई कोर्ट तक पहुंचा मामला

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल उनके खिलाफ एक करोड़ रुपए लोन का पैसा न लौटा पाने पर बॉम्बे हाई कोर्ट में केस दायर किया गया है।

तलाक के बाद इस विदेशी मॉडल को डेट कर रहे अर्जुन रामपाल, तस्वीरों ने खोल दी पोल

करियर की बात करें तो अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘पलटन’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गैबरीला ने 2014 में सोनाली केबल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Paltan Box Office Collection Day 5: जैकी श्रॉफ की पलटन का हुआ बुरा हाल, जानिए पांचवें दिन की कमाई

Paltan Box Office Collection Day 5: जेपी दत्ता की पलटन फिल्म बॉर्डर का जादू दोहराने में नाकाम रही है। ये फिल्म लगभग 25 करोड़ के बजट में बनी है।

Paltan Box office collection day 3: जैकी श्रॉफ और गुरमीत की पलटन कर रही संघर्ष, जानिए दूसरे दिन की कमाई

कई लोगों ने फिल्म को जेपी की हिट फिल्म बॉर्डर से तुलना की। जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर और एलओसी करगिल की तरह ही पलटन में भी कई एक्टर्स ने काम किया है। हालांकि फिल्म बॉर्डर के स्तर का प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रही है। इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे, ईशा गुप्ता और सोनल चौहान जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।

Paltan Box office collection day 2: जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल की पलटन संभली, जानिए दूसरे दिन की कमाई

Paltan Box Office Collection Day 2: फिल्म से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है।

Paltan Box office collection day 1: पलटन ने की धीमी शुरूआत, जानिए पहले दिन की कमाई

Paltan Box Office Collection Day 1: फिल्म से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है।

Paltan Movie Quick Review: सच्ची घटना पर आधारित है जेपी दत्ता की ‘पलटन’, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Paltan Movie Review: जेपी दत्ता की ‘पलटन’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पलटन को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले हैं। फिल्म का बजट तकरीबन 25 करोड़ रुपए का है।

सपना चौधरी के गाने पर ‘पागलों’ की तरह नाचे अर्जुन रामपाल और शोएब इब्राहिम, टीम ‘पलटन’ ने खूब की मस्ती

इस मल्टी स्टारर फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन राने, लव सिन्हा और ईशा गुप्ता जैसे सितारे नज़र आएंगे। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘पलटन’ में दिखेंगे 1967 के भारत-चीन युद्ध में इस्तेमाल हुए असली हथियार

जे पी दत्ता ने इस फिल्म में असली हथियारों और बंदूकों का इस्तेमाल किया है। इन हथियारों को भारत की सेना ने 1967 के युद्ध में इस्तेमाल किया था। इन हथियारों को स्टोर किया गया था और जेपी ने खासतौर पर मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस से इन हथियारों को सोर्स कराया।

LOC और बॉर्डर के बाद अब जेपी दत्ता लाए पलटन, ट्रेलर में देखें भारत-चीन की भिड़ंत

फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राने, सिद्धांन्त कपूर, सोनल चौहान, कुणाल कपूर, गुरमीत चौधरी, दीपिका कक्कड़, मोनिका गिल, सोनू सूद जैसे सितार नज़र आएंगे।

फोन बूथ में कॉल कर रहे थे संजू बाबा, बाहर खड़े अर्जुन रामपाल ने पूछा था – ‘आप संजय दत्त ही हो ना’?

‘संजय दत्त के साथ मेरी ये मुलाकात थोड़ी फनी रही लेकिन उनके स्टायल से मुझे अंदाज़ा हो गया था कि संजू बाबा बॉलीवुड के असली रॉकस्टार हैं।’

यह पढ़ा क्या?
X