anushka

खबर कोना: अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो साझा किया है। इस तस्वीर में वह शीर्षासन करती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस आसन को करने के लिए पति विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं।

विराट कोहली ने दी थी दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने की सलाह; हुए थे ट्रोल, अब RCB ने दी सफाई

कोहली ने अपने फैंस और फॉलोवर को संदेश दिया था कि वे दीया और परिवार के साथ रोशनी के त्योहार का आनंद लें। उन्होंने कहा था, ‘‘कृपया याद रखें कि पर्यावरण की रक्षा के लिए पटाखे न फोड़ें और अपने संबंधियों के साथ एक साधारण दीया और मिठाई के साथ घर पर मस्ती करें।’’

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीर, विराट कोहली बोले- एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया

अनुष्का के फोटो पर कमेंट करने वालों में कोहली के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय, जरीन खान, करीना कपूर खान और दिया मिर्जा प्रमुख हैं। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने कमेंट करते हुए दो दिल की इमोजी पोस्ट की।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को नहीं किया था प्रोपोज, शादी के बाद पत्नी ने कमियों में किया सुधार

कोहली और अनुष्‍का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में की थी। इस शादी की जानकारी कुछ खास लोगों को ही थी। बाद में दोनों ने भारत वापस लौटे तो मुंबई में आकर दो रिशेप्‍सन का आयोजन किया था। जिसमें कई बड़ी बड़ी हस्‍तियां शामिल हुई थीं।

पहली बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर लिखा- अब हम तीन हो जाएंगे

विराट और अनुष्का 2013 में एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने एक टीवी कर्मशियल में एक साथ काम किया था। इसके बाद, दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए और अलग-अलग जगहों पर एक साथ स्पॉट किए जाने लगे थे। 2017 में दोनों ने शादी कर ली।

‘पति BCCI की टीम का कैप्टन, पत्नी जिहादियों के बॉलीवुड टीम की कैप्टन’, संपादक ने कोहली-अनुष्का पर साधा निशाना तो भड़के लोग

भाजपा सांसद अनिल अग्रवाल ने इस बात पर विरोध जताया कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल पाताललोक में बगैर इजाजत के किया गया। उन्होंने कोहली को अनुष्का से तलाक लेने की हिदायत तक दे डाली।

विराट कोहली ने भूटान में छोड़ दिया था अनुष्का शर्मा का साथ, सुनील छेत्री संग चैट में मानी गलती; देखें VIDEO

विराट कोहली और सुनील छेत्री ने लाइव चैट के दौरान कई खुलासे किए। कोहली ने बताया कि अनुष्का ने ही शादी की सारी तैयारियां की थी।

विराट कोहली नहीं झेल पाए अनुष्का शर्मा की बाउंसर, घर में भी ग्लव्स पहनकर खेलें भारतीय कप्तान; VIDEO वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार साथ में क्रिकेट खेलते नजर आए हैं। इससे पहले कोहली ने रनिंग का एक वीडियो शेयर किया था।

अनुष्का शर्मा ने की ‘पाताल लोक’ देखने की अपील; टीवी के नीचे दिखे विराट कोहली, जैकलीन ने किया ट्रोल

अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग अहम रोल में हैं। ये सीरीज क्राइम थ्रिलर है। इससे पहले लोगों को पाताल लोक का ट्रेलर काफी पसंद आया था।

विराट कोहली-डिविलियर्स की लाइव चैट में पड़ रहा था खलल, अनुष्का शर्मा ने इस तरह दूर की प्रॉब्लम; देखें VIDEO

कोहली और डिविलियर्स भारत और दक्षिण अफ्रीका को मिलाकर एक वनडे-11 का सिलेक्शन भी किया। दोनों ने मिलकर महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) को टीम का कप्तान बनाया।

लॉकडाउन में विराट कोहली को भी लगा लूडो का चस्का, अनुष्का शर्मा से भी पहले दो गोटी कर लिया ‘लाल’

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। एक वीडियो में अनुष्का ने विराट को चौका मारने के लिए कहा था। वे लॉकडाउन में भारतीय कप्तान को स्टेडियम का अनुभव देना चाह रही थीं।

ये पढ़ा क्या?
X