ताज़ा खबर
 

Anurag Thakur

अमित शाह के बेटे, श्रीनिवासन की बेटी से लेकर अनुराग ठाकुर के भाई! क्रिकेट के नए प्रशासक या परिवार के नए चेहरे?

अधिकांश क्रिकेट संघों में बीसीसीआई के पूर्व दिग्गजों की ही संतानें या उनके परिवार के लोग कायम हैं। साफ है कि राज्यों के क्रिकेट संघ में परिवारवाद का बोलबाला अभी तक कायम हैं।

क्रिकेट में परिवारवाद: हिमाचल में मंत्री का भाई बना अध्यक्ष, ओडिशा में बेटे को सेक्रेटरी बनाने चार्जशीटेड बाप ने जेल से डाला वोट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मुहम्मद अजहरुद्दीन भी हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष चुने गए। अजहर का नाम फिक्सिंग में भी सामने आया था जिसके बाद बीसीसीआई ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था।

वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की किरकिरी, पूछा गाड़ियों की बिक्री क्यों नहीं बढ़ रही, जवाब मिला- नोटबंदी का असर, लोगों के पास पैसा नहीं

Economic slowdown: अनुराग ठाकुर ने संबोधन के दौरान सवाल करते हुये कहा कि सरकार के उपायों, आरबीआई के हस्तक्षेप और विनिर्माताओं द्वारा दी जा रही छूट के बावजूद आखिर वाहन बिक्री क्यों नहीं बढ़ रही है, इस पर वहां मौजूद एक प्रतिभागी ने तपाक से कहा, यह नोटबंदी का प्रभाव है।

FM Nirmala Sitharaman’s PC Highlights: सचिवों, जूनियर मंत्री संग निर्मला सीतारमण ने PPT दिखा कहा- दुनिया में मंदी, पर भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूत

FM Nirmala Sitharaman’s PC Highlights: वित्त मंत्री के मुताबिक, “सरकार के एजेंडे में सुधार सबसे ऊपर है। हम लगातार आर्थिक सुधार के मोर्चे पर आगे बढ़ रहे हैं और काम कर रहे हैं।”

वीडियो: भाजपा सांसद बोले- जो हिन्दू हित की बात करेगा, वही हिन्दुस्तान में राज करेगा

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा,” कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोट बैंक के लिए हिंदू आतंकवाद की बात करते थे। आज जनेऊ धारण करके कहते हैं कि मैं भी हिंदू हूं।”

VIDEO: दुर्घटना में घायल युवक देख रुक गए बीजेपी सांसद, एम्बुलेंस आने तक झलते रहे पंखा

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद अनुराग ठाकुर ने रास्ते में पड़े एक घायल शख्स की स्वयं मदद कर मानवीयता मिसाल पेश की है। बताया जा रहा है कि शख्स सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था।

टीम इंडिया को चाहिए हिंदी बोलने वाला कोच, BCCI अध्यक्ष ने जारी किए आवेदन, जाने क्या हैं शर्तें

बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिये आवेदन जारी कर दिया जिसमें नौ सू़त्री मानदंड भी दिये गये हैं और इनमें हिन्दी बोलने वाले कोच को प्राथमिकता देने की बात की गयी है।

ग्रीन स्टेडियम बनाएगा BCCI, केंद्रीय ऊर्जा और पर्यावरण मंत्रालय को लिखा पत्र: अनुराग ठाकुर

बीसीसीआइ ने केंद्रीय ऊर्जा और पर्यावरण मंत्रालय को पत्र लिखा है कि वह बोर्ड के नए ‘गो ग्रीन इनिशिएटिव’ के तहत ‘ग्रीन स्टेडियम’ विकसित करने में उनका मार्गदर्शन करे।

BCCI अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने किया ऐलान- मूक बधिर क्रिकेटरों को देंगे पांच करोड़ रुपए

बीसीसीआई के नव निर्वाचित अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने मूक और बधिर क्रिकेटरों को पांच करोड़ रुपये की मदद देने का वादा किया।

हरभजन, युवराज व गंभीर ने बीसीसीआइ अध्यक्ष बनने पर अनुराग ठाकुर को दी बधाई

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘बीसीसीआइ के सबसे युवा अध्यक्ष बनने के लिए बधाई अनुराग’।

लोढ़ा समिति की व्यावहारिक सिफारिशों को लागू करने से पीछे नहीं हटेंगे : अनुराग ठाकुर

बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘हम लोढ़ा समिति की सिफारिशों से भाग नहीं रहे हैं लेकिन हम उन सिफारिशों का उपयोग करने में पक्ष में हैं जो व्यावहारिक हैं। हमने लोढ़ा समिति की सिफारिशों से पहले ही सुधार कर दिए थे।’

अनुराग ठाकुर बने बीसीसीआइ अध्यक्ष

अनुराग ठाकुर को रविवार (22 मई) को सर्वसम्मति से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का अध्यक्ष चुन लिया गया और इसके साथ ही ठाकुर सबसे कम उम्र के अध्यक्ष बन गए हैं।

बीसीसीआई के सबसे युवा अध्यक्ष बनेंगे अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने शनिवार (21 मई) को कैब अध्यक्ष गांगुली, बीसीसीआई महाप्रबंधक (खेल विकास) रत्नाकर शेट्टी और संभावित सचिव अजय शिर्के की मौजूदगी में नामांकन भरा।

नए अध्यक्ष के लिए बीसीसीआई की एसजीएम 22 मई को, अनुराग ठाकुर प्रबल दावेदार

बीसीसीआई नियमों के तहत एसजीएम 15 दिन के भीतर बुलाना जरूरी है और इसे बुलाने का अधिकार सचिव अनुराग ठाकुर को है।

ज्‍योतिरादित्‍य बोले- शेरनी है सोनिया कुरेदोगे तो अंजाम जानते हो, अनुराग ठाकुर ने कहा- इटली से ये कैसा प्‍यार

लोकसभा में शुक्रवार को अगूस्‍ता वेस्‍टलैंड हेलीकॉप्‍टर डील मामले में ध्‍यानाकर्षण प्रस्‍ताव पर बहस हुई। इस दौरान एक बार फिर से कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चला।

डीयू की किताब में भगत सिंह को बताया ‘क्रांतिकारी आतंकवादी’, भाजपा ने की चर्चा की मांग

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने बुधवार को लेकसभा में दिल्ली विश्वविद्यालय की किताब में शहीद भगत सिंह को ‘क्रांतिकारी आतंकवादी’ लिखने पर चर्चा की मांग की।

IPL संचालन परिषद 10वां चरण विदेश में कराने पर करेगी चर्चा: अनुराग ठाकुर

2009 में लीग पूरे चरण के दौरान दक्षिण अफ्रीका में करायी गयी थी जबकि 2014 में यह पहले 15 दिन के लिये संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित की गयी थी।

इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला डे-नाईट टेस्ट खेलेगा भारत

बीसीसीआई इस साल के आखिर में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले दिन रात्रि टेस्ट मैच की मेजबानी के लिये तैयार है।