anti terrorism

पुलवामा के मुद्दे पर चीखने लगे पैनिलिस्ट- ये झूठ फरेब मोदी कब तक बोलते रहेंगे? BJP प्रवक्ता का तंज- PAK से चेक नहीं आएगा, आराम से मोदी जी को गालियां दें

पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे पर हो रहे टीवी डिबेट में जब दानिश कुरैशी ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनकी बोलती बंद कर दी। उन्होंने कहा, धीरे बोलिए नहीं तो पाकिस्तान से चेक कैसे आएगा।

टेरर फंडिंग केस में कश्मीर में एनजीओ और राइट्स ग्रुप पर NIA की छापेमारी, महबूबा भड़कीं

NIA ने जम्मू-कश्मीर में कुछ एनजीओ और अन्य संगठनों के दफ्तर पर छापा मारा। इसके बाद महबूबा मुफ्ती भड़क गईं। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी बीजेपी की पालतू है और उसी के इशारे पर लोगों को परेशान करती है।

पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद को 11 साल की सजा, मुंबई हमलों का है मास्टरमाइंड

कोर्ट ने छह फरवरी को उसके खिलाफ फैसला सुरक्षित रख लिया था। उसके खिलाफ आतंकी फंडिंग, मनी लांड्रिंग और अवैध कब्जे के दो दर्जन से ज्यादा मामले हैं।

लश्कर का संदिग्ध आतंकी सौरभ शुक्ला गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित कर रखा था 25 हजार का इनाम

गिरफ्तार 24 साल का सौरभ शुक्ला बधवार स्थित शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल रविशंकर शुक्ला के बेटों में से एक है। उसकी शुरुआती शिक्षा गांव में ही हुई और आगे की पढ़ाई के लिए वह रीवा आ गया।

भारत पर फिर 26/11 जैसे हमले की फिराक में आतंकी, ISI जासूस ने किया खुलासा

पाकिस्तान ने हाफिज सईद के खिलाफ आंतकी फंडिंग का केस दर्ज किया है तो दूसरी तरफ भारत पर एक और हमले की साजिश रची जा रही है।

ये पढ़ा क्या?
X