ankhi das

TIME का दावा- बीजेपी के करीबी श‍िवनाथ ठुकराल को FACEBOOK ने सौंपा आंखी दास का काम

TIME ने दावा किया है कि बीजेपी के करीबी रहे शिवनाथ ठुकराल को फेसबुक की पूर्व टॉप एग्जिक्यूटिव आंखी दास का काम सौंप दिया है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

फेसबुक की अधिकारी अंखी दास ने दिया इस्तीफा, भाजपा विधायक की हेट स्पीच के मामले में कार्रवाई करने पर रोक लगाने के थे आरोप

उन्होंने बीजेपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई से बिजनेस को नुकसान होने की बात कही थी। इस रिपोर्ट के बाद विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गया था।

BJP झूठ फैलाने में सबसे आगे? FB के फैक्ट चेकिंग साझेदार भाजपा की बढ़ाई गलत जानकारी को जांचने-परखने में विफल- रिपोर्ट

आरोप लगाए गए थे कि अंखी दास ने फेसबुक के घृणा भाषण के नियमों को ऐसे हिंदू राष्ट्रवादियों और संगठनों के खिलाफ लागू करने से ब्लॉक कर दिया है, जिन पर हिंसा को भड़काने के आरोप हैं।

कांग्रेस की हार पर अंखी दास ने लिखा था- 30 साल के जमीनी काम से भारत को स्टेट सोशलिज्म से मुक्ति मिली, फेसबुक विवाद में वॉल स्ट्रीट जर्नल का नया खुलासा

अमेरिकी अखबार ‘वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक की सीनियर अधिकारी ने कांग्रेस की हार पर तंज़ कसते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी।

फेसबुक अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज, पत्रकार ने जान से मारने की धमकी मिलने का बाद की शिकायत

इससे पहले फेसबुक की अधिकारी अंखी दास ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की थी कि उसे आनलाईन पोस्ट के माध्यम से धमकी दी जा रही है।

यह पढ़ा क्या?
X