ताज़ा खबर
 

Anil Kapoor

KBC 2018 Live Streaming: जब कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन के पैरों में लोट गए थे अनिल कपूर

KBC 2018 Live Streaming, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today, www.kbcliv.in, www.kbc.sonyliv.com, Sony Liv KBC:. अनिल कपूर केबीसी के छठे सीज़न के एक एपिसोड के लिए पहुंचे थे। अमिताभ और अनिल ने इस दौरान अनिल कपूर का ट्रेडमार्क स्टेप भी किया था।

anil kapoor, arjun kapoor, anil kapoor parineeti chopra, anil kapoor ek ladki ko dekha to aisa laga, arjun kapoor family photo, arjun kapoor twitter

फैमिली फोटो में अनिल कपूर के काले चश्मे पर अर्जुन ने लिये मजे, ‘फन्ने खां’ ने दिया ‘करारा’ जवाब

अर्जुन ने फैमिली फोटो को साझा करते हुए चाचा अनिल कपूर के मजे लिए तो वहीं ‘रेस-3’ एक्टर ने भतीजे अर्जुन को करारा जवाब दिया है।

सिर्फ इस कारण से अनिल कपूर ने छोड़ दी थी चांदनी, श्रीदेवी के साथ बननी थी जोड़ी

दरअसल अनिल कपूर को श्रीदेवी की फिल्म चांदनी में एक रोल ऑफर किया गया था लेकिन वो रोल आखिरकार ऋषि कपूर को मिला। अनिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने फिल्म चांदनी में काम करने से मना किया था

Anil Kapoor, Anil Kapoor Fanney Khan, Anil Kapoor Memes, Anil Kapoor jokes, Anil Kapoor thakht, Anil Kapoor jokes in hindi, Anil Kapoor instagram

वीडियो: इस सीन पर आज तक उड़ता है अनिल कपूर का मजाक, लेकिन कुछ और ही सोचते हैं ‘फन्ने खां’

अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म करण जौहर की ‘तख्त’ है। फिल्म में अनिल के अलावा जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे लीड भूमिका में नजर आएंगे।

ऐश्वर्या का खुलासा: मेरे भाई का रोल मिला तो सलमान खान ने कर दिया था रिजेक्ट

हाल ही में फन्ने खां के प्रमोशन्स के दौरान ऐश्वर्या काफी गुस्से में भी नज़र आईं थी। अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए वे जिस जगह पहुंची थी, ऐश्वर्या वहां की व्यवस्था से खुश नहीं थीं, ऐसे में उनका मूड काफी खराब हुआ था।

Fanney Khan Box Office Collection Day 4: सुपरस्टार्स से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ दर्शकों का दिल जीतने में रही नाकामयाब

Fanney Khan Box Office Collection Day 4: अनिल कपूर आखिरी बार इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस -3’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार करने में सफल रही थी।

fanney khan, fanney khan box office, fanney khan collection, fanney khan box office collection, fanney khan movie collection, fanney khan movie, fanney khan day 3, fanney khan day 3 collection, aishwarya rai, rajkummar rao, anil kapoor

फन्ने खां देख इस लड़की ने कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया राकेश ओमप्रकाश मेहरा का दिल

‘फन्ने खां’ को देखने के बाद लड़की ने फिल्म के लिए ऐसी बात कही है कि फिल्म निर्माता ओमप्रकाश मेहरा सुनकर गदगद हो गए। प्रोड्यूसर ने लड़की के वीडियो को अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है।

Fanney Khan Box Office Collection Day 3: नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अनिल की ‘फन्ने खां’ का जादू

Fanney Khan Box Office Collection Day 3: अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर भी नजर आएंगी।

रोड पर नाचते हुए ‘फन्ने खां’ चिल्ला रहे हैं राजकुमार और अनिल कपूर, देखिए ये मज़ेदार वीडियो

राजकुमार और अनिल के बीच बॉन्डिंग कितनी खास हो चली है, ये इस फिल्म के प्रमोशंस के दौरान देखने को मिला। अनिल, राजकुमार की एक्टिंग से काफी प्रभावित हैं और वे उनकी कुछ फिल्मों को दो बार भी देख चुके हैं। अनिल इस बात से काफी प्रभावित हैं कि पिछले 2 सालों में अपार सफलता मिलने के बावजूद राजकुमार में किसी तरह का कोई एटीट्यूड नहीं है।

बेटी सोनम करती रहती थीं राजकुमार के बारे में बात, ऐसे हुई थी अनिल कपूर और राजकुमार राव की मुलाकात

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैंने राजकुमार की ‘न्यूटन’ और ‘बरेली की बर्फी’ दो बार देखी है। मुझे लगता है कि वो केरेक्टर की स्किन में घुस जाते हैं। वे बेहद नैचुरल है और काफी डाउन टू अर्थ भी है।

Fanney Khan ,Anil Kapoor, Fanney Khan actor anil kapoor, anil kapoor, anil kapoor love story, anil kapoor instagram

बिना अनिल कपूर अपने हनीमून पर निकल गई थीं पत्नी सुनीता, ‘फन्ने खां’ एक्टर ने खोला राज

अनिल कपूर को पहली फिल्म ‘मेरी जंग’ का ब्रेक मिलने के बाद उन्होंने सुनीता को प्रपोज किया था। उन्होंने बताया, ”मैंने उन्हें कॉल किया और कहा, चलो कल शादी कर लेते हैं और अगले दिन ही हम लोगों ने शादी कर ली।”

Fanney Khan, Mere Acche Din Ab Aaye Re, Mere Acche Din kb aayenge, Mere Acche Din Ab Aaye Re song fanney khan, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan, Rajkummar Rao

फन्ने खां का ‘अच्छे दिन कब आएंगे’ हुआ ‘अच्छे दिन आ गए’, क्या दबाव में बदला गाना?

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर को आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

फन्ने खां की कहानी से मैं खुद को जुड़ा हुआ महसूस करता हूं : अनिल कपूर

सदाबहार सितारे अनिल कपूर 61 साल के हैं पर आज भी वे 25 साल पहले जैसे नजर आते हैं। हाल में उन्होंने रेस 3 में अपनी धमाकेदार वापसी की। अब वे फिल्म ‘फन्ने खां’ लेकर आ रहे हैं। इसकी कहानी अपने क्षेत्र में विफल बाप-बेटी के रिश्तों पर टिकी है। यह मनोरंजन के साथ संदेश भी देती है। अनिल कपूर ने इस फिल्म और अपने सदाबहार बने रहने को लेकर कई बातें बताईं…

‘सोनम का वजन 86 किलो देख लगने लगा था डर’, अनिल कपूर ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड की बारीकियों को समझने वाले अनिल कपूर ये जानते थे कि फिल्मों में आने पर उनके बच्चों को लुक्स और फिजीक के चलते आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है लेकिन फिर भी अनिल ने अपने बच्चों को यही कहा कि वे अपने आप में काफी सुंदर हैं और कुछ भी इस बात को बदल नहीं सकता।

सलमान खान के शो ’10 का दम’ में पहुंची टीम ‘फन्ने खान’, ऐश्वर्या राय ने किया किनारा

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं इस फिल्म में एक अध्याय की तरह हूं लेकिन मैं इस फिल्म का मुख्य अध्याय नहीं हूं। इस फिल्म में कई और टैलेंट्स भी हैं और फिल्म उनके इर्द गिर्द घूमती है। आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि मैं इस फिल्म के साथ क्यों जुड़ी थी।

Anil Kapoor, Anil Kapoor fanney khan, Anil Kapoor aishwarya rai bachchan, Anil Kapoor ek ladki ko dekha to aisa lga, Anil Kapoor sonam kapoor

फन्ने खां: देखिए अनिल कपूर क्यों कह रहे मेरे ‘अच्छे दिन’ कब आएंगे

‘फन्ने खां’ को मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ ही साथ टी सीरीज और अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है।

बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए पॉपस्टार ऐश्वर्या को किडनैप करता है फन्ने खां, देखिए फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर

लगभग तीन मिनट लंबे इस ट्रेलर में अनिल कपूर एक जवान फन्ने खान के रूप में दिखाई देते हैं। पर झंकार ऑर्केस्ट्रा के फनकार फन्ने खान के लिए कुछ दशकों बाद मुश्किल दौर शुरू हो जाता है। दो दशक बाद फन्ने खां अपनी टीनएज बेटी के सपनों को लेकर संघर्ष कर रहा है।

धोती में सैक्सोफोन बजाते अनिल कपूर और रॉकस्टार ऐश्वर्या, आ गया फिल्म फन्ने खां का टीज़र

अनिल कपूर इससे पहले ऐश्वर्या के साथ फिल्म ताल में नज़र आ चुके हैं। इससे पहले खबर थी कि ऐश्वर्या के अपोज़िट आर माधवन को कास्ट किया जाएगा और अफवाहों के मुताबिक, ऐश्वर्या चाहती थी कि उनके अपोज़िट राजकुमार राव को लिया जाए और आखिरकार फिल्म में राजकुमार राव की एंट्री होती है।